करण पटेल की बेटी मेहर से मिलने के बाद अनीता हसनंदानी भी चाहती हैं मां बनना, कुछ ऐसे जताई अपनी इच्छा

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) हाल ही में करण पटेल (Karan Patel) की बेटी मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) से मिलने पहुंची थी। मेहर से मिलने के बाद देखिए कैसे अपनी बेबी प्लानिंग पर बात करती दिखीं एक्ट्रेस।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

करण पटेल की बेटी मेहर से मिलने के बाद अनीता हसनंदानी भी चाहती हैं मां बनना, कुछ ऐसे जताई अपनी इच्छा

बच्चे भगवान का रुप होते हैं ये तो आप सभी ने सुना होगा। ये बात इसलिए भी सही है क्योंकि एक बच्चे की किसी परिवार में आने से उनकी जिंदगियां खुशियों से भर जाती हैं। वैसे बच्चे के आने की खुशी मां-बाप से ज्यादा रिश्तेदारों को होती हुईं दिखाई देती हैं। क्योंकि वो उनके बच्चे के साथ खेलने और वक्त बिताने के लिए काफी उत्साहित होते हैं। ऐसा ही कुछ मामला टेलीविजन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के बीच में भी देखने को मिला है। अनीता हाल ही में एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) की बेटी मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) से मिली थीं। उन्हें मेहर से मिलकर कैसा लगा वो बताने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेबी प्लानिंग को लेकर भी अपनी बात रखी।

करण पटेल हाल ही में एक प्यारी से बेटी के पिता बने हैं। 14 दिसंबर को करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया था। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर (Mehr) करण पटेल रखा है। उन्होंने अपनी बेटी के पहली झलक जब फैंस को दिखाई थी तो वो काफी एक्साइटेड हो गए थे। यहां तक की अनीता और रोहित ने भी उन्हें माता-पिता बनने पर बधाई दी थी। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, हाल ही में अनीता करण पटेल की बेटी से मिली थीं। उनका मेहर से मिलने का अनुभव कैसा रहा उसके बारे में एक्ट्रेस पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताती हुईं नजर आईं। उन्होंने बताया कि वह बहुत प्यारी है, वह एक गुड़िया की तरह है। मैं केपी और अनकी के लिए बहुत खुश हूं। यह उनके जीवन का एक अद्भुत फेस है। उनकी वजह से भी हम एक बच्चे की योजना बनाना चाहते हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा। मुझे उनके लिए गर्व और खुशी है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब अनीता ने इस तरह से बच्चों के प्रति अपना प्यार दिखाया हो। दरअसल इससे पहले अंनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपनी, अपने पति रोहित रेड्डी और एकता कपूर की शेयर की थी, जिसमें वो एक बेबी को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही थीं। उस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- हमारी पहली किडी पार्टी ... पदमश्री विजेता एकता कपूर के साथ जिनके बेटे रवि का आज पहला बर्थडे है। हैप्पी बर्थडे रवियोली। वहीं तस्वीर में जिस बच्चे को आप देख रहे हैं वो ध्रुव है, जो मेरे ऊपर चढ़ रहा है मेरे बाल खींच रहा है। हां मैं जानती हूं बच्चे मुझे बहुत प्यार करते हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पेटल ने शेयर की बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखा- रब दी मेहर)

अनीता के इस पोस्ट पर उनके सीरियल ये है मोहब्बतें के को-स्टार करण पेटल ने एक ऐसा कमेंट किया था, जिसकी हर जगह चर्चा हुई थी। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- ये साइन है अनीता हसनंदानी। चलो चलो अब जल्दी दो से तीन की बीन बजाओ। उनके इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए रोहित रेड्डी ने लिखा था- अबे चुप। दोनों स्टार्स के बीच हुई इस बातचीत को फैंस काफी पसंद करते हुए नजर आए थे।

चलिए अब हम आपको बताते हैं अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी की लव स्टोरी के बारे में। अनीता हसनंदानी की शादी बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को हुई थी। रोहित अपनी और अनीता की पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि एक दिन मैंने पब के बाहर अनीता को देखा था जोकि वहां एक कार का इंतजार कर रही थीं। मैंने उन्हें अप्रोच करने का फैसला लिया था। मैं एक हीरो की तरह वहां गया और कुछ अजीबो-गरीब लाइन बोलकर उन्हें अप्रोच भी किया। उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसा कि मेरा एनकाउंटर हो गया हो। इसके बाद मैंने अनीता को फेसबुक पर मैसेज भी किए थे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, अनीता ने एक बार बताया था कि कई साल पहले उन्हें ड्रिंक करना बेहद पसंद था। एक रात उन्होंने काफी पी ली थी और इसके बाद उन्होंने रोहित से लड़ाई भी की थी। उस वक्त उन्होंने ये माना था कि उनकी इस मामले में सारी गलती थी। अगले दिन जब वो उठी तो उन्होंने रोहित से माफी मांगी और कहा कि अगर वो बोले तो वह नशा छोड़ देंगी, लेकिन रोहित ने उन्हें ऐसा जवाब दिया जिसके बाद एक्ट्रेस को लगा रोहित ही उनके रियल मैन है, जोकि उनसे प्यार करते हैं वो भी सभी तरह की कमियों के साथ। रोहित ने अनीता से कहा था कि नहीं तुम्हें मेरे लिए कुछ भी छोड़ने की जरुरत नहीं है। बस कोशिश करो कि सारी चीजें नियंत्रण में हो। तुम एक पब्लिक फिगर हो, इसलिए तुम्हें ज्यादा सावधानी बरतने की जरुरत है। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी एक बेस्ट कपल है इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन यदि वो भी जल्दी माता-पिता बन जाते हैं तो ये चीज उनके फैंस के लिए बेहद ही खुशी की बात होगी। वैसे आप भी अनीता और रोहित को माता-पिता बनते हुए देखने के लिए कितने बेताब है इस बारे में हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.