माही विज ने बेटी तारा संग शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर, कहा- मेरे नक्शे कदम पर मत चलना

माही विज ( Mahhi Vij) ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति जय भानुशाली और बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन उन्होंने जो कैप्शन अपनी बेटी के नाम लिखा है वो दिल छू लेना वाला है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

माही विज ने बेटी तारा संग शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर, कहा- मेरे नक्शे कदम पर मत चलना

टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी माही विज (Mahhi Vij) के लिए ये साल वाकई ही बेहद शानदार रहा। दोनों कलाकारों को इस साल माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है। जय भानुशाली और माही विज ने अगस्त 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। जी हां, इस साल जय और माही के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी तारा जय भानुशाली ( Tara Jay Bhanushali) के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन इनमें कभी भी तारा की पूरी तस्वीर या फिर सामने से कोई तस्वीर नहीं होती हैं। हाल ही में माही ने बेटी की फोटो शेयर की हैं जिसमें वो तारा को अपनी गोदी में पकड़े हुए हैं।

वैसे आपको बता दें कि हाल ही में जय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही और बेटी तारा संग एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ ही उन्होंने बताया था कि वे 25 दिसंबर को अपने बर्थडे पर तारा की तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे। वहीं माही विज ने भी फोटो शेयर कर लिखा, 'दुनिया को अपनी बेटी को दिखाने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि जय और माही के घर में उनकी शादी के 9 साल बाद बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। जब तारा का जन्म हुआ तब जय और माही की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। जय भानुशाली ने तारा की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें केवल उसके पैर दिखाई दे रहे थे। उस तस्वीर के साथ जय ने कैप्शन में एक कविता लिखने के साथ-साथ बहुत कुछ लिखा था। जय भानुशाली ने अपनी बात में लिखा था- टेन लिटिल फिंगर्स, टेन लिटिल टोज, मम्मीज आईज एंड डैडीज नोज। शुक्रिया राजकुमारी हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जय भानुशाली हमेशा से ही चाहते थे कि वो एक बेटी के पिता बने। तारा के जन्म से पहले एक्टर ने एक रियल्टी शो में इस बात का जिक्र भी किया था कि वो चाहते है कि उनके घर एक बेटी पैदा हो। जय और माही ने पहले से ही दो बच्चे गोद लिया हुआ हैं। एक बेटी खुशी और दूसरे 3 साल के बेटे राजवीर। ये दोनों बच्चे अपने असली माता-पिता के पास रहते हैं, लेकिन माही विज औऱ जय भानुशाली ने उनकी पूरी जिम्मेदारी उठाई हुई है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जय भानुशाली और माही विज की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की एक पार्टी में हुई थी। उस दौरान दोनों की ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई, लेकिन एक बार फिर दोनों अपने कॉमन फ्रेंड के ही जरिए एक कल्ब में मिले थे। इसके बाद वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और वो शादी के रुप में बदल गई।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

काफी लंबे समय तक जय और माही अपनी शादी को मीडिया से छुपाए रखा था।  22 फरवरी, 2012 को एक्टर विकास कलंतरी के संगीत समारोह में जब माही विज मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थी तो उस दिन इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों शादीशुदा हैं। उसी पार्टी में माही ने आखिरकार मीडिया के सामने यह खुलासा किया था कि उन्होंने और जय ने 11 नवंबर 2011 को सीक्रेट तरीके से शादी की थी। (ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस फैमिली फोटो के बारे में आप सभी का क्या है कहना हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.