सैफ अली खान का अमृता सिंह संग तलाक लेने के 16 साल बाद छलका दर्द, कहा- ये है दुनिया की सबसे बुरी चीज

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अमृता सिंह (Amrita Singh) संग तलाक लेने पर कई सारी बातें कहते हुए नजर आए। एक्टर ने ये भी बताया कि इस फैसले का बच्चों पर किस तरह से असर पड़ा था।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सैफ अली खान का अमृता सिंह संग तलाक लेने के 16 साल बाद छलका दर्द, कहा- ये है दुनिया की सबसे बुरी चीज

शादी एक बेहद ही पवित्र रिश्ता माना जाता है। इसके चलते दो इंसान एक-दूसरे को पूरी तरह से अपनाकर अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाते हैं। उनका परिवार तब पूरा होता है जब वो माता-पिता बनते हैं। लेकिन शादी का जब ये रिश्ता टूटता तो इसका असर उस शादीशुदा जोड़े पर ही नहीं बल्कि उनके बच्चों पर भी देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के मामले में भी देखने को मिला। दोनों ने 1991 में शादी की थी और 2004 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। तलाक के कई साल बाद भी इसका असर सैफ अली खान की जिंदगी में देखने को मिल रहा है। एक्टर हाल ही में खुद इसके बारे में जिक्र करते हुए भी नजर आए हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि इसका असर उनके बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की जिंदगी पर कैसा पड़ा था?

दरअसल सैफ अली खान इस वक्त अपनी फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। इस दौरान पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान अपने और अमृता सिंह के तलाक के बारे में बात करते हुए नजर आए। एक्टर इंटरव्यू के दौरान काफी भावुक हो गए और उन्होंने इसे दुनिया की सबसे बुरी बात बताया है। सैफ अली खान ने इंटरव्यू के दौरान अपने और अमृता के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा,' यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है। यह कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता। मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी।' (ये भी पढ़ें: बहन कंगना रनौत का रंगोली चंदेल ने एसिड अटैक के बाद मदद करने पर ऐसे किया शुक्रिया, शेयर किया ये पोस्ट)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर ने आगे कहा, 'मैं उस वक्त केवल 20 साल का था। आज चीजें काफी बदल गई हैं। आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा आपके साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग ईकाई हैं। इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है।' सारा और इब्राहिम पर इस बात का कैसा असर हुआ इसको लेकर एक्टर ने अपनी बात में कहा, 'किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए। इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं। पेरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं। लेकिन इस बीच एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना बहुत जरूरी है।' (ये भी पढ़ें: BB 13: माहिरा शर्मा के चलते पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग तोड़े सारे रिश्ते, कहा-मुझे अकेला छोड़ दो)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। इसके बाद उनके घर नन्हें तैमूर अली खान का जन्म हुआ। सैफ को अपनी पहली पत्नी से दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। वहीं, सारा और इब्राहिम करीना कपूर और तैमूर के साथ एक बेहद ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आते हैं। ये सभी एक साथ कभी वेकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते हैं तो कभी कोई त्योहार मनाते हुए। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बी-टाउन सेलेब्स के साथ यूं मनाया अपना बर्थडे, ट्विंकल खन्ना संग दिखी खास बॉन्डिंग)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली खान के साथ कॉफी विद करण शो में काउच शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी शादी के दिन अमृता सिंह को एक पत्र लिखा था और उसे भेजने से पहले करीना को पढ़वाया था। वैसे आप सैफ अली खान की इंटरव्यू में कही इन बातों से कितने सहमत है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.