सना खान ने पहले शेयर किया मेलविन लुईस की करतूतों वाला मैसेज, फिर वेटर से कर दी अपने एक्स की तुलना

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में हैं। वह लंबे समय से कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvious Louis) को डेट कर रही थीं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

सना खान ने पहले शेयर किया मेलविन लुईस की करतूतों वाला मैसेज, फिर वेटर से कर दी अपने एक्स की तुलना

सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जी हां, आजकल सना खान को जहां देखो अपना दर्द-ए-हाल सभी को सुना रही हैं। जी हां वो काफी लंबे समय तक डांस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvious Louis) को डेट कर रही थीं। सना खान ने मेलविन पर धोखा देने का आरोप लगाया और जिसके बाद उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया। सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप के खुलासे के बाद अब सना खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की गन्दी करतूतों और उनका मजाक बनाकर एक के एक कई पोस्ट किए हैं। बता दें सना खान ने मेलविन लुईस पर कई लड़कियों को डेट करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया हैं।

वहीं अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सना खान के कई आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बीते दिन मेलविन लुईस ने एक क्रिप्तेड पोस्ट शेयर कर उनके सभी दावों को बकवास और बेबुनियाद बताया है। सना खान के खुलासे के बाद मेलविन लुईस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह अपने अपने हाथ से पतंग के धागे को लपेटते हुए नजर आ रहे है। इतना सबकुछ तो सही था लेकिन जिसने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो थी उनकी टी-शर्ट जिस पर लिखा हुआ था बुलाती है मगर जाने का नहीं। डांसर ने अपने विचारों को स्पष्ट करते हुए लिखा, जीत के लिए बुलाती है मगर जाने का नहीं, लपेटो, सच जीतेगा। आपको बताते चलें कि सना खान और मेलविन लुईस पहली बार 2018 में एक डांस प्रोग्राम के जरिए मिले थे। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था। सना के दोस्तों ने उन्हें मेलविन के भटकाने के तरीकों से आगाह भी किया था लेकिन सना ने पहले कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। (ये भी पढ़ें:जब कार्तिक आर्यन के सामने बच्चे ने सारा अली खान को बुलाया भाभी, तो कुछ ऐसा था दोनों का रिएक्शन)

इतना ही नहीं मेलविन लुईस के बुलाती है मगर जाने का नहीं, कमेंट के बाद सना खान ने जवाबी कार्यवाही करते हुए एक पोस्ट अपने एक्स बॉयफ्रेंड के खिलाफ भी शेयर किया है। मेलविन पर अपना गुस्सा निकालती हुई सना के पोस्ट में लिखा- जो लड़के ये स्टेटस डाल रहे हैं कि बुलाती है मगर जाने का नहीं, उनको बता दूं सच्चाई तो ये है कि जाने का है पर कोई बुलाती ही नहीं। इसी कड़ी में सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सना खान हाथ में बर्गर लिए ऊपर की ओर किसी को ध्यान से देखती हुईं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन पर लिखा है कि 'जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से भी ज्यादा हैंडसम हो। वहीं दूसरे कैप्शन में सना खान ने लिखा, दुनिया सही कहती थी, इस प्वॉइन्ट को कैसे अनदेखा किया। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर सना खान के फैंस समेत टीवी के अन्य सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं बीते दिनों यानि 12 फरवरी को एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए सना खान ने अपने रिश्ते के टूटने के पीछे की कहानी की बताई। अपनी बात को जारी रखते हुए सना खान ने बताया, मैंने मेलविन से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है क्योंकि वह मुझे पिछले कई महीनों से धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और मैं उसके लिए पूरी तरह से लॉयल थी। हालांकि, बदले में जो मुझे मिला उसकी वजह से मैं अंदर तक हिल गई। उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद से वह डिप्रेशन में रहने लगीं। जिसके बाद सना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में कुछ न्यूज पेपर की कटिंग थी। पोस्ट की कैप्शन में सना ने लिखा, यह मेरा पहली बार है और ये सच बोलने के लिए मुझे बहुत हिम्मत लगी है। क्योंकि यहां बहुत सारे लोग थे जो इस रिश्ते में विश्वास करते थे और जिन्होंने बहुत प्यार और सम्मान दिखाया लेकिन दुर्भाग्य से मुझे वहां से सम्मान नहीं मिला जहां से मुझे मिलना चाहिए था। यह आदमी गंदगी है मैं इससे घृणा करती हूं दुर्भाग्य से मुझे ये बात एक साल के बाद पता चली है क्योंकि मैं उस पर आंख बंद करके विश्वास करती थी। मैंने अपने लिए स्टैंड लिया क्योंकि अगर मैं नहीं लूंगी तो कोई भी नहीं लेगा।(ये भी पढ़ें:शलभ दांग पत्नी काम्या पंजाबी के लिए गाते दिखे सलमान खान की फिल्म का ये गाना, वीडियो ने मचाया धमाल)

इसी कड़ी में सना खान ने आगे कहा, वह एक धोखेबाज और झूठा है और यह वो सबके साथ करता है केवल अपनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता के लिए। यह सही जानकारी है इसमें कुछ मिलावट नहीं है लेकिन इसके कवर के लिए तैयार रहिये। इसके अलावा सना ने ये भी बताया कि मई-जून के बाद से उनके साथ ये धोखा फिर हुआ है। वहीं इस पोस्ट में उन्होंने एक लड़की का भी जिक्र किया है हालांकि उन्होंने उस लड़की का नाम दूर-दूर तक नहीं बताया है। अब बता दें ब्रेकअप के खुलासे के बाद सना खान ने बीते दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए है, जिसमें मेलविन और उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड के रिलेशनशिप स्टेटस की बातें सामने आईं हैं। हालांकि, इन मेसेजेज में कहीं भी उस लड़की का नाम नहीं लिया गया है। जिसके साथ मेलविन इस समय रिलेशनशिप में हैं। पोस्ट में कहा गया है कि मेलविन का रिश्ता किसी और लड़की से है, जिन्हें मेसेज भेजने वाले ने अंधेरी के इनफिनिटी मॉल में साथ देखा था। इसमें कहा गया है, दोनों कपल की तरह दिख रहे थे। मेरी बहन ने मुझसे पूछा कि क्या यह सना को डेट नहीं कर रहा। खैर, इन दिनों चीटिंग कॉमन हो गया है। मैं आपके मन को समझ सकता हूं, लेकिन मजबूत बनिए और आगे बढ़िए। (ये भी पढ़ें:दीया मिर्जा ने किया अपना दर्द बयां, बताया पति साहिल संघा से तलाक लेने के वक्त कैसे आई हिम्मत)

खैर, मेलविन की इस हरकत के बाद हम तो यही कहेंगे कि मैडम अब डरने की कोई जरुरत नहीं है हम सभी आपके साथ हैं। वैसे आपको दोनों के इस विवादित रिश्ते पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.