सना खान ने लाइव आकर बताया कैसे हुआ मेलविन लुईस संग ब्रेकअप, कोरियोग्राफर की मां का था ये रिएक्शन

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सना खान (Sana Khan) का कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvin Louis) संग ब्रेकअप हो चुका है। दोनों के बीच की तकरार अब बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में देखिए कैसे लाइव आकर एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे हुआ था उनका ब्रेकअप।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सना खान ने लाइव आकर बताया कैसे हुआ मेलविन लुईस संग ब्रेकअप, कोरियोग्राफर की मां का था ये रिएक्शन

किसी का प्यार कभी-कभी सफल हो जाता है तो कभी इसमें धोखा मिलता है। जब किसी इंसान का अपने पार्टनर से विश्वास उठ जाता है और वो उससे ब्रेकअप कर लेता है तो कई सारी चीजें खुलकर सामने आती हैं। शायद ऐसा ही कुछ मामला बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सना खान (Sana Khan) और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvin Louis) के बीच भी देखने को मिल रहा है। दोनों का कुछ दिनों पहले ब्रेकअप हो गया था। सना ने मेलविन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार तो सना खान ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने एक्स पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं।

कुछ दिनों पहले मेलविन लुईस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके अंदर उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी उसपर लिखा था- बुलाती है मगर जाने का नहीं। इस वीडियो में वो पंतग उड़ाने वाले मांझे को भी लपेटते हुए नजर आते हैं। इस पोस्ट का रिएक्शन देते हुए सना खान ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। जो पोस्ट उन्होंने शेयर किया था उस पर लिखा हुआ था- बुलाती है मगर जाने का नहीं' उनको बता दूं कि सच्चाई तो यह है कि जाने का है, पर कोई बुलाती नहीं। अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- सच्चाई। खास उन लोगों के लिए, चिल्लाता है मगर डरने का नहीं। (ये भी पढ़ें: अनुराग शर्मा ने हनीमून से लौटने के बाद दिया पत्नी नंदिनी गुप्ता को ये सरप्राइज, वायरल हुईं तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सना खान ने इन सबके बाद ये तय किया कि वो लाइव वीडियो के जरिए अपने ब्रेकअप के बारे में दुनिया को बताएंगी। वीडियो के अंदर सना खान ने बताया कि उनके और मेलविन के बीच में आखिर क्या गलत हुआ था और कैसे उन्हें पता लगा कि वो उन्हें धोखा दे रहा है। सना खान ने अपने लाइव वीडियो सेशन में बताया कि उन्होंने अपनी बात इस माध्यम के जरिए इसलिए शेयर करने का निर्णय लिया क्योंकि वो नहीं चाहती हैं  कोई और सना खान जैसे केस आए। इसके साथ ही उन्होंने कही कि मेरा जिंदगी कोई एक फिल्म नहीं है या फिर मुझे किसी व्यक्ति को बदनाम करके बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिलेगी। 

सना ने यह भी शेयर किया कि कैसे मेलविन ने फेमस होने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया और उन्हें अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के लिए मजबूर किया। सना ने बताया कि उनकी मां और उनके पूरे परिवार ने मेलविन के बारे में उन्हें चेतावनी दी थी। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा जिस दिन मेरी माँ पहली बार उससे मिली, उन्होंने मुझे चेतावनी देते हुए कहा सना, यह लड़का नंबर 1 धोखेबाज़ है। वह आपको धोखा देगा। वह एक चीटर की तरह दिखता है। मेरा पूरा परिवार उसके खिलाफ था और वे सभी जानते थे कि वह मुझे धोखा देगा। ( ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के बाद माही विज की बेटी से मिलने पहुंचीं शहनाज गिल, ऐसे बिताया तारा संग क्वालिटी टाइम )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह उनको लेकर असहज हो जाया करता था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनसे कहता था कि मैं तुम्हें किसी और के साथ जोड़ी बनाते नहीं देख सकता हूं। वह हर जगह मेरे साथ यात्रा करता था, इस बात का ध्यान रखता था कि कौन लोग मुझे कॉल और मैसेज कर रहे हैं। वह मुझे लोगों से मिलने नहीं देता।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सना ने अपने रिश्ते का अपने करियर पर बुरा प्रभाव पड़ने की बात करते हुए कहा- उसने मुझे भारत के सबसे बड़े स्टार और भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो के साथ काम नहीं करने दिया। जब मैंने उस शो में काम किया, तो वह नाराज था क्योंकि मैं स्टार से बात कर रही थी। उसने मुझे रोता हुआ छोड़ दिया और क्राबी में अकेले ही पार्टी करने चला गया। मैंने उससे कहा कि उसने मेरा समय और पैसा खराब किया है। उसने कहा कि वह मेरी क्राबी टिकट के पैसे वापस कर देगा और उसने मुझे जो भी दिया था उसने मुझे वापस करने के लिए कहा। मैंने उसे ब्रांडेड सामान, चार जोड़ी स्नीकर्स गिफ्ट किए थे। बदले में मुझे क्या मिला? एक ब्रेसलेट, एक चेन, चिंता और डिप्रेशन। मैंने 3 फरवरी को सब कुछ वापस कर दिया। (ये भी पढ़ें: बेटे रिदम से मिलने पहुंचे रणविजय सिंह को रघु राम ने ऐसे किया ट्रोल, कहा- अभी तक नहीं बदली ये चीज )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लाइव इंस्टाग्राम सेशन में सना ने शेयर किया कि जब उन्होंने मेलविन की मां को अपनी कहानी के बारे में उन्हें बताया तो उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने कहा- मैंने उसी दिन उसकी माँ को कॉल किया और बच्चों की तरह उनके सामने रोई। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा- बेटा ऐसा ही तो होता है। जब तुम लिव-इन में रहते हो तो ये सब तो होता ही है। इसके बाद मैंने उन्हें बॉय आंटी बोलकर फोन रखा दिया।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

 सना खान अपने लाइव सेशन के अंत में काफी इमोशनल हो गई थीं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि कोई भी उस दर्द से ना गुजरे जिस चीज को उन्होंने फेस किया था। वैसे आपका सना खान की बातों को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दे।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.