कभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे ये कपल्स, लेकिन सिमी गरेवाल के शो में आने के बाद हो गए जुदा

बॉलीवुड के कुछ कपल ने सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के शो में आकर अपने प्यार का इजहार किया था, पर आज इनका ब्रेकअप हो गया है। आज की इस स्टोरी में हम आपको ऐसे ही कुछ कपल के बारे में बताने जा रहे हैं..

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे ये कपल्स, लेकिन सिमी गरेवाल के शो में आने के बाद हो गए जुदा

बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी गरेवाल (Simi Garewal) जो कि बाद में टीवी होस्ट बन गईं और जिनका शो ‘रैंडावू विद सिमी गरेवाल’ (Rendezvous With Simi Garewal) बहुत ही लोकप्रिय रहा है, उनके शो में जब सेलिब्रिटीज जोड़ियां पहुंचती थी तो उनके सामने उनके हर राज खुलते चले जाते थे। सिमी गरेवाल इस तरीके से इनसे सवाल-जवाब करती थीं कि अपने मुंह से ही वे अपने बारे में सारी बातें सामने रख देते थे। बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां रही हैं, जिनके प्यार के चर्चे कभी बड़ी सुर्खियां बटोर रहे थे, लेकिन बाद में उन्हीं के अलग होने की खबरें खूब हैडलाइंस बनीं। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सिमी गरेवाल के शो में कई जोड़ियों को स्वर्ग में बनी जोड़ियां तक बता दिया गया था, मगर उनके रास्ते बाद में जुदा हो गए।

फरहान अख्तर और अधुना अख्तर

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना अख्तर (Adhuna Akhtar) से प्यार हो गया था। वर्ष 2003 में फरहान और अधुना सिमी गरेवाल के शो में पहुंचे थे, जहां सिमी गरेवाल ने फरहान अख्तर से उनकी जिंदगी के कई राज उगलवा लिए थे। फरहान ने अधुना से अपनी पहली मुलाकात और शादी के बारे में भी बातचीत की थी।

इस शो में फरहान और अधुना एकदम परफेक्ट जोड़ी के रूप में दिखे थे। फरहान ने बताया था कि अधुना के एक दोस्त के जरिए वे उनसे एक नाइटक्लब में मिले थे और इसी के बाद से वे उनके पीछे पड़ गए थे। वहीं, अधुना ने फरहान की तारीफ करते हुए कहा था कि फरहान से मिलने के बाद कोई भी उनके प्यार में पड़ जाएगा। बिल्कुल ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ।

अपनी शादी के 15 वर्षों के बाद इन दोनों के रास्ते जुदा हो गए और साल 2016 में इन्होंने तलाक ले लिया। इन दिनों फरहान अख्तर मॉडल और वीजे शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। वहीं, अधुना को बॉलीवुड अभिनेता डीनो मोरिया के भाई में उनका प्यार मिल गया।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) सिमी गरेवाल के शो में वर्ष 1999 में नजर आए थे और यहां उनकी प्रेम कहानी सुनने को मिली थी। इस दौरान पता चला था कि किस तरीके से 1991 में 21 साल के सैफ अली खान और 33 साल की अमृता सिंह एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे और इसके बाद इस्लामिक रीति-रिवाज से इन्होंने निकाह कर लिया था।

इस शो में उन्होंने बताया था कि कैसे दोनों एक ही दिन में एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हो गए थे और कैसे अमृता के घर में एक डिनर डेट से इनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ने लगी थी। सैफ ने बताया था कि पहली डेट का अंत होते-होते उन्होंने शाम में अमृता को किस भी कर लिया था।

अमृता ने भी तब सैफ के साथ कंफर्टेबल महसूस करने की बात चैट शो में की थी। दुर्भाग्य से शादी के 13 वर्षों के बाद दोनों ने वर्ष 2004 में तलाक ले लिया। सैफ अली खान ने 20 दिसंबर, 2016 को बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena kapoor) से शादी रचा ली थी। (ये भी पढ़ें: नागार्जुन अक्किनेनी की लव लाइफ: एक्टर ने की है दो शादियां, तब्बू से भी रहा अफेयर, ऐसी है स्टोरी)

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) के साथ वर्ष 1997 में सिमी गरेवाल के शो में नजर आई थीं। यहां इन दोनों ने सच्चे प्यार के बारे में बात की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि किस तरीके से उन्होंने कठिन समय को झेला है।

शो में सुष्मिता सेन से जब दूसरी औरत बनने के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने इसका जवाब भी दिया था कि यदि विक्रम भट्ट की अपनी पत्नी से नहीं बन रही है तो इसके लिए वे खुद को दोषी नहीं महसूस कर सकतीं। उनकी पत्नी, उनके परिवार और उनकी बेटी से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

शो में जितना प्यार दोनों के बीच देखने को मिला था, धीरे-धीरे वह खत्म होता चला गया। आखिर दोनों के बीच क्या गड़बड़ हुई, आज तक यह पता नहीं चल पाया है। इन दिनों सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) सिमी गरेवाल के शो में वर्ष 2006 में नजर आए थे। यहां न केवल पावर कपल के रूप में ये दिखे थे, बल्कि इनकी जोड़ी को सभी प्रेमी जोड़ों के लिए प्रेरणा तक करार दे दिया गया था। इस चैट शो में ऋतिक रोशन ने बताया था कि किस तरीके से उनके संघर्ष के दिनों में दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। (ये भी पढ़ें: किसी महल से कम नहीं है सोहा और कुणाल खेमू का फ्लैट, ये हैं इनसाइड फोटोज)

वर्ष 2000 में इन दोनों की भव्य तरीके से शादी हुई थी। ऋतिक रोशन ने सुजैन खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि, यदि वे उनकी जिंदगी में नहीं होतीं तो वे अभिनेता बन ही नहीं पाते। सुजैन वह चीज देख पा रही थीं, जो वे नहीं देख सके थे। ऋतिक रोशन ने सुजैन खान को एंजल तक बता दिया था।

वहीं, सुजैन ने भी कहा था कि पहले ही दिन से वे ऋतिक के साथ जुड़ाव महसूस करने लगी थीं। हालांकि, बॉलीवुड की इस जोड़ी को पता नहीं किसकी नजर लग गई और उन्होंने वर्ष 2013 में तलाक लेने की घोषणा कर दी। आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में दोनों अलग हो गए।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शेखर कपूर

गायिका व अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamurthi) एवं फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) की जोड़ी वर्ष 2001 में सिमी गरेवाल के शो में दिखी थी। शेखर कपूर सुचित्रा से उम्र में बहुत बड़े थे। फिर भी वर्ष 1999 में दोनों ने शादी कर ली थी।

इस चैट शो में शेखर कपूर ने कहा था कि हमारे लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती। वहीं, सुचित्रा ने भी यह माना था कि वे एक ऐसे व्यक्ति को अपनी जिंदगी में पाकर बहुत खुश हैं, जो कि उन्हें अपनी तरह से जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करते हैं। शेखर और सुचित्रा जो कि शो में आदर्श रिश्ते की बात करते दिखे थे, वर्ष 2007 में दोनों का तलाक हो गया था।

कमल हासन और सारिका

मशहूर अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) और अभिनेत्री सारिका (Sarika) की जोड़ी वर्ष 2000 में सिमी गरेवाल के शो में नजर आई थी। यहां उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। कमल हासन को शो में ये कहते हुए सुना गया था कि एक वक्त ऐसा भी था जब हम दोनों एक-दूसरे की झलक के भूखे थे।

कमल हासन और सारिका ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया था। फिल्मों में काम करने के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आये थे। दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे। शादी से पहले उनकी एक बेटी भी हो गई थी, जिसके बाद वर्ष 1988 में इन्होंने शादी रचाई थी। शादी के बाद इनकी एक और बेटी हुई। हालांकि, शादी के 16 वर्षों के बाद वर्ष 2004 में इन दोनों के रास्ते हमेशा के लिए जुदा हो गए। (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की बेटियों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें कहां हुई है इनकी शादी)

महेश भूपति और श्वेता जयशंकर

मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) ने चेन्नई की मॉडल और 1988 की मिस इंटरनेशनल श्वेता जयशंकर (Shvetha Jaishankar) से वर्ष 2003 में शादी रचा ली थी। इसके एक साल बाद दोनों सिमी गरेवाल के शो में नजर आए थे, जहां श्वेता ने बताया था कि किस तरह से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मद्रास में उनकी मुलाकात हुई और तब से दोनों साथ हो लिए।

वहीं, महेश ने इस शो में कहा था कि हमने फोन नंबर एक्सचेंज किये थे। उनके बर्थडे पर मैंने उन्हें प्रपोज कर दिया था। तीन महीने तक हमने फोन पर बातचीत की थी। श्वेता को लेकर तब महेश ने कहा था कि वे मुझे और मेरे प्रोफेशन को अच्छी तरह से समझती हैं। फिर भी वर्ष 2010 में रहस्यमई तरीके से ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। महेश भूपति ने बाद में मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता से शादी रचाई थी।

इन सेलिब्रिटी जोड़ियों का प्यार तो खूब परवान चढ़ा, लेकिन अफसोस कि इनके रास्ते बाद में जुदा हो गए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही कोई सुझाव हो तो उसे हमसे जरूर शेयर करें।

(Photo Credit: YouTube, Instagram Twitter)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.