'कॉफ़ी विद करण' में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी से जुड़े कई रोचक किस्सों का हुआ खुलासा

बॉलीवुड के फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग अपनी शादी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'कॉफ़ी विद करण' में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी से जुड़े कई रोचक किस्सों का हुआ खुलासा

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो 'कॉफी विद करण' अपनी चटपटी-मसालेदार बातों के साथ एक बार फिर हाजिर है। इस बार शो का 7वां सीजन है, जिसके पहले एपिसोड के गेस्ट बने हैं नई नवेली दुल्हनिया आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और मस्तमौला एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), तो ऐसे में भला एपिसोड तो मजेदार होना ही था। इस एपिसोड की खास बात ये थी कि, इसमें आलिया की शादी से जुड़े कुछ ऐसे राज खुले, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता हो। अगर आपको भी इन खुलासों के बारे में नहीं पता है, तो चलिए हम आपको बता देते हैं। 

alia bhatt

फ्लाइट में शुरू हुई आलिया-रणबीर की प्रेम कहानी

alia bhatt

शुरुआत करते हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी से, जो एक फ्लाइट में सीट की वजह से हुई थी। जी हां, करण के शो में खुद एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया, "नए साल से पहले की शाम को हम दोनों ने एक वर्कशॉप में शामिल होने के लिए फ्लाइट ली। हम दोनों साथ बैठे थे। मुझे याद है कि, वह मेरे पास बैठने वाले थे और मैं बहुत उत्साहित थी, लेकिन फिर उनकी सीट में कुछ दिक्कत हो गई और वह मेरे पास नहीं बैठ पाए। इसलिए वह दूसरी सीट पर चले गए। तब मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि, ऐसा क्यों हो रहा है, मेरा सपना क्यों टूट रहा है? लेकिन बाद में उनकी सीट ठीक हो गई और वह वापस आकर मेरे पास बैठ गए। जब रणबीर अपनी सीट पर लौटे, तो उन्होंने मुझसे कहा, 'मैं बहुत परेशान था। इस सीट को अभी खराब होना था, जब हम इतनी अच्छी तरह से एक साथ बैठे थे।'' तभी से उन दोनो की प्रेम कहानी शुरू हो गई।

'मसाई मारा नेशनल रिजर्व' में किया प्रपोज

masai mara

करण के शो में आलिया ने अपने प्रपोजल डेस्टिनेशन के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा, ''उन्होंने (रणबीर) अंगूठी ले ली थी और 'मसाई मारा' में मुझे प्रपोज किया। ये जंगल के बीच में बहुत अद्भुत था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि, उन्होंने हमारे गाइड को भी तस्वीरें लेने के लिए कहा था, क्योंकि वह जानते हैं कि, तस्वीरें मेरे लिए कितनी मायने रखती हैं। यह बहुत खास था।”

रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ है आलिया की अच्छी दोस्ती

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की एक्स GF दीपिका-कैटरीना की अच्छी दोस्त हैं आलिया, करण के शो में खुलकर की बात)

करण के टॉक शो के इस सीजन के पहले एपिसोड में आलिया ने अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ रिश्ते पर भी खुलकर बात की। उन्होंने दीपिका और कैटरीना के बारे में बात करते हुए कहा, ''मुझे पता है कि, मुझे अपने पति की एक्स के साथ कैसे रहना है। मैं उनकी एक्स (दीपिका-कैटरीना) की बहुत-बहुत अच्छी दोस्त हूं। मुझे उन दोनों से प्यार है। वैसे, उनकी और भी एक्स हैं, पर मैं उन्हें नहीं जानती।'' 

सगाई की अंगूठी पर बने 'मिसेज हिप्स्टर' का किया खुलासा

ranveer

शो के दौरान बातचीत में आलिया ने अपनी विशाल हीरे की अंगूठी की सीक्रेट फिलॉसफी के बारे में भी खुलासा किया। ये उनकी सगाई की अंगूठी थी, जिस पर 'मिसेज हिप्स्टर' लिखा है। उन्होंने बताया कि, इसमें लिखे हर अक्षर का एक अलग मतलब है, जो उनके रिश्ते के बारे में है। हालांकि, उन्होंने इसका मतलब बताने से इनकार कर दिया।  

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर का सहारा बनीं आलिया

alia bhatt

ये तो सभी जानते हैं कि, अप्रैल 2020 में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के जाने के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया था, ऐसे में आलिया, नीतू कपूर की ताकत बनी थीं। उन्होंने ऋषि के जाने के बाद नीतू का बहुत अच्छे से ख्याल रखा और हर पल उनका साथ दिया था। इस बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, ''कोरोना में जब ऋषि अंकल का देहांत हुआ, तब मैं काफी समय तक रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ रही। हम सब काफी समय तक एक साथ एक घर में उनके आस-पास रहे, ताकि उनके साथ पारिवारिक समय बिता सकें।''

आलिया की ब्राइडल एंट्री पर भावुक हो गए थे रणबीर कपूर

ranbir kapoor

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की ब्राइडल एंट्री पर रो दिए थे रणबीर कपूर, करण जौहर ने किया खुलासा)

अपने शो पर खुलासा करते हुए करण ने कहा कि, जब आलिया दुल्हन के रूप में एंट्री ले रही थीं, तब रणबीर उन्हें देखकर इमोशनल हो गए थे। इस पर करण काफी हैरान हो गए थे। करण ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि, मैं रणबीर कपूर की आंखों में आंसू देखूंगा, लेकिन आलिया को देखकर वह रोने लगे थे। मैं उन्हें देखता रहा कि, वह रो रहे हैं। उनके सब दोस्त रो रहे थे। ये देखकर मैं भी रोने लगा। ये हंसने वाली बात भी थी, क्योंकि आलिया बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर रहती थीं और विदा होकर भी सातवीं मंजिल पर ही आने वाली थीं।'' 

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने उड़ाया दूल्हा-दुल्हन का मजाक

alia bhatt

करण ने ही खुलासा करते हुए बताया कि, आलिया की शादी पर उनके पिता वैसे तो बहुत खुश थे, लेकिन उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के मुस्कुराते चेहरे को लेकर मजेदार बात कही थी। करण कहते हैं, “भट्ट साहब ने मुझे सबसे मजेदार बात बताई। उन्होंने मुझसे कहा, 'ऐसा क्यों है कि, वर-वधू के चेहरे पर हमेशा एक मुस्कुराहट होती है?' फिर उन्होंने कहा, 'उन्हें (आलिया-रणबीर) देखो।' फिर पूजा (आलिया की बहन व एक्ट्रेस) ने कहा, "नहीं पापा, ऐसा नहीं है। वे बस बहुत उत्साहित हैं।”

रणबीर कपूर ध्यान से सुन रहे थे पंडित जी की बातें

ranbir kapoor

करण जौहर ने आलिया को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था, ऐसे में वह आलिया के बेहद करीबी हैं। रणबीर और आलिया के फेरों के वक्त भी वह वहीं मौजूद थे। ऐसे में उन्होंने खुलासा किया कि, रणबीर फेरों के दौरान होने वाले मंत्रोच्चारण और प्रतिज्ञाओं को बहुत ध्यान से सुन रहे थे। करण कहते हैं, “शादी में वह (रणबीर कपूर) पंडित के हर शब्द को सचमुच सुन रहे थे। वह ऐसा था, जैसे सन सेट हो रहा है और मैं सूर्यास्त की तस्वीरें लेना चाहता हूं। जैसे पंडित अपना बेस्ट शॉट दे रहे हैं और रणबीर दूल्हे का किरदार निभा रहे हैं।''

रणवीर सिंह ने चुने थे आलिया की मेहंदी सेरेमनी के लिए कंगन

raveer singh

शादी की ढेर सारी बातों में करण जौहर ने ये भी खुलासा किया कि, आलिया की मेहंदी सेरेमनी के लिए कंगन का सेलेक्शन रणवीर सिंह ने किया था। उन्होंने रणवीर को आलिया की 'सखी' भी बताया। करण ने कहा, "यह सबसे बड़ा पल था। वहां बहुत से कंगन पड़े थे, जो उनकी मेहंदी या हल्दी के फंक्शन के लिए थे और पम्मी (रणवीर सिंह) उन्हें चुन रही थीं।”

alia shaadi

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी ने शादी से पहले संग्राम संग 850 साल पुराने मंदिर में की पूजा, महादेव का लिया आशीर्वाद)

वैसे, आलिया की शादी के ये रोचक किस्से हमें तो बहुत पसंद आए। आपका इन पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.