ऋतिक रोशन के घर में फैन को दिखा सीलन, तो एक्टर ने जवाब में वजह बताते हुए दी खुशखबरी

अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में, अपनी मां के साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें एक फैन ने उनके घर में सीलन देख लिया। इस पर एक्टर ने भी जवाब दिया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऋतिक रोशन के घर में फैन को दिखा सीलन, तो एक्टर ने जवाब में वजह बताते हुए दी खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और जल्द ही बड़ी फिल्म के साथ ऑन-स्क्रीन पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी मां के साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें एक फैन ने एक्टर के घर की सीलन को नोटिस कर लिया। इस पर एक्टर ने भी जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Hrithik Roshan

दरअसल, 15 सितंबर 2021 को ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में एक्टर कुर्सी पर बैठे हैं, वहीं उनकी मां पिंकी बालकनी में खड़ी हैं और बाहर की ओर देख रही हैं।

(ये भी पढ़ें- नयनतारा ने मनाया मां का बर्थडे, मंगेतर विग्नेश शिवन ने होने वाली सासू मां के लिए लिखा खास नोट)

Hrithik Roshan With His Mother Pinkie

इस फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, “मेरी मां के साथ एक आलसी ब्रेकफास्ट डेट। ये एक अच्छी सुबह है। बुधवार को रविवार जैसा महसूस होना सबसे अच्छा है। अब जाइए अपनी मां को एक हग कीजिए।”

ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर जहां उनके फैंस अपना प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं एक फैन ने उनके घर की दीवार में सीलन (दीवार पर नमी) को नोटिस कर लिया। फैन ने कमेंट में लिखा, “गौर से देखिए ऋतिक रोशन के घर में सीलन।” इस कमेंट पर जवाब देने से अभिनेता खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने जवाब में लिखा, “फिलहाल घर भी रेंट पर है। अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्द।”

(ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना ने रूमर्ड BF विजय देवरकोंडा संग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में की बात)

पिछले साल अक्टूबर में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि, ऋतिक 'हवा में हवेली' बनाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने अपार्टमेंट खरीदने में लगभग 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जहां एक अपार्टमेंट डुप्लेक्स पेंटहाउस है, वहीं दूसरा एक मंजिला घर है। कहा जाता है कि, ये सभी अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर एक इमारत की 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर स्थित हैं। घर अभी तैयार हो रहा है, इसलिए ऋतिक ने जून 2020 में जुहू में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। कहा जाता है कि, वे किराए के घर के लिए प्रति माह 8.25 लाख रुपये का भुगतान कर रहे हैं।

Hrithik Roshan

वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन को आखिरी बार फिल्म ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ में देखा गया था। दोनों ही फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थीं। इसी साल उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ की घोषणा की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

Hrithik Roshan With Deepika Padukone

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस पौलमी दास ने बॉयफ्रेंड अल्पाओन संग अपने रिश्ते को किया कंफर्म, वेडिंग प्लांस पर की बात)

फिलहाल, ऋतिक रोशन भले ही अपनी फैमिली के साथ किराए के मकान में रहते हों, लेकिन वो जल्द ही अपने शानदार हवेली में शिफ्ट हो जाएंगे। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.