आलिया कश्यप ने अपने पेरेंट्स संग बॉन्डिंग के बारे में की बात, कहा-'मां को डेटिंग के बारे में पता था'

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने हाल ही में अपने एक वीडियो में पेरेंट्स संग बॉन्डिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आलिया कश्यप ने अपने पेरेंट्स संग बॉन्डिंग के बारे में की बात, कहा-'मां को डेटिंग के बारे में पता था'

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और उनकी एक्स वाइफ व फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर यंग जनरेशन के लिए किसी आइकॉन से कम नहीं हैं। वो अक्सर अपने फैंस और वेल विशर्स के साथ फन वीडियोज और हैप्पी मेमोरीज शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में, आलिया ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पेरेंट्स संग बॉन्डिंग के बारे में बात करती हुई दिखाई दी हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, अनुराग कश्यप ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही सफल नहीं हो सकी। अनुराग कश्यप की पहली शादी साल 2003 में आरती बजाज से हुई थी, लेकिन 2009 में दोनों का तलाक हो गया। बाद में उन्होंने अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से साल 2011 में शादी कर ली। हालांकि, कुछ समय बाद साल 2015 में कल्कि से भी अनुराग का तलाक हो गया। अनुराग की पहली पत्नी से एक बेटी है, जिसका नाम आलिया कश्यप है। आलिया इन दिनों लॉस एंजलिस में पढ़ाई कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने हसबैंड विवेक मेहरा संग रिश्ते पर कहा- 'लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह रहे')

अब आपको बताते हैं आलिया के पेरेंट्स संग रिलेशनशिप के बारे में। आलिया ने हाल ही में बताया कि, उनका अपने माता-पिता संग रिलेशनशिप एक बेस्ट फ्रेंड की तरह है। आलिया ने कहा, “मैं अपने पेरेंट्स से काफी ओपेन हूं। मेरे पेरेंट्स मेरे बेस्ट फ्रेंड्स की तरह हैं। जब मैं बड़ी हो रही थी, तो मेरे पेरेंट्स हमेशा से मेरे साथ एक ऐसा रिलेशनशिप चाहते थे, जहां बच्चे और पेरेंट के बीच की स्ट्रिक्ट रिलेशनशिप से ज्यादा दोस्ती हो, क्योंकि उससे मैं चीजों को छुपकर नहीं करूंगी।”

उन्होंने ये भी कहा, “जाहिर है कि हर टीनेजर शराब और उसके जैसी चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करता है, लेकिन जब मैंने ऐसा कुछ किया तो इस बारे में मैं अपने पेरेंट्स के साथ काफी ओपेन थी। क्योंकि, मुझे लगता है ये नॉर्मल है। मैं इस बारे में झूठ नहीं बोलूंगी और कहूंगी कि मैंने टीनेजर में ड्रिंक नहीं की। बिल्कुल मैंने की है और मैं करती हूं। लेकिन मैं इस बारे में अपने पेरेंट्स से ओपेन थी और जब मैं इसे कर रही थी तो मैं काफी जिम्मेदार थी।"

(ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय ने मंगेतर वैशाली संग रचाई शादी, जानें कौन हैं सिंगर की खूबसूरत दुल्हनिया)

आलिया ने ये भी बताया कि उनकी मां को उनकी डेटिंग लाइफ की हर एक डीटेल पता है, लेकिन उन्होंने ये बात अपने पिता को तभी बताईं जब चीजें सीरियस थीं। उन्होंने कहा, “जब बात रिलेशनशिप की आती है, तो मैं काफी ओपेन हूं। हर टाइम जब मैं किसी लड़के से बात कर रही थी या किसी को डेट कर रही थी, मैं उसके बारे में अपनी मां को बताती थी। मेरे डैड को मैं सिर्फ तभी बताती थी जब वो चीज सीरियस में बदलने लगती थी। मैं सिर्फ बातें करने की नहीं बल्कि डेटिंग की बात कर रही हूं।”

इससे पहले, आलिया कश्यप ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया था। एक फैन ने आलिया से पूछा था कि वह कैसे अपने और बॉयफ्रेंड शेन के बीच आने वाली परेशानियों का हल निकालती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा था, ‘मैं और शेन कभी भी किसी भी बात पर बहस नहीं करते हैं। अगर कुछ भी हमारे बीच होता है, तो हम उस पर बात करते हैं। हम जब भी किसी मुद्दे पर बात करते हैं, तो कुछ समय बाद आगे भी बढ़ जाते हैं। मुझे लगता है कि एक रिश्ते में असहमति, एक-दूसरे से लड़ने, चिल्लाने और बहस करने की बजाय, एक-दूसरे से बात करना ही सबसे अच्छा तरीका है।’

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना ब्राइडल लहंगा, मिनिमल मेकअप के साथ दिखीं गॉर्जियस)

फिलहाल, आलिया कश्यप अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को बताती रहती हैं। तो आपको आलिया द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(वीडियो क्रेडिट- यूट्यूब)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.