आमिर अली-संजीदा शेख ने तलाक के बाद दिया इंटरव्यू, EX कपल ने बेटी आयरा को लेकर कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री के एक्स कपल संजीदा शेख और आमिर अली ने अपने आधिकारिक रूप से तलाक होने के बाद हाल ही में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आमिर अली-संजीदा शेख ने तलाक के बाद दिया इंटरव्यू, EX कपल ने बेटी आयरा को लेकर कही ये बात

कभी टीवी के पसंदीदा कपल्स में शुमार रहने वाले संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali) आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। इस जोड़े ने मार्च 2012 में शादी की थी। अगस्त 2020 में वह सरोगेसी के जरिए एक बच्ची आयरा अली के माता-पिता बने थे। 

Aamir and sanjeeda

हालांकि, कुछ ही महीनों में वे अलग हो गए और उनकी बेटी संजीदा के साथ रहने लगी। एक सूत्र ने कहा कि, 'तलाक कुछ समय पहले हुआ था और संजीदा व आमिर दोनों अपने भविष्य पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने तलाक के बारे में नहीं बोलने का फैसला किया है और चुपचाप आगे बढ़ रहे हैं।"

aamir ali and sanjeeda sheikh

(ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर संग प्राइवेट फोटो लीक होने पर लोगों से कहा- 'ऐसा न करें')

जब 'ई-टाइम्स' ने संजीदा से इस बारे में बात करना चाहा तो उन्होंने कहा, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। मैं सिर्फ अपने बच्चे को अपने काम पर गर्व महसूस कराने पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और यह जल्द ही होगा।” वहीं, आमिर ने कहा, ''मैं बाहर होने वाली किसी भी खबर पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं बस इसे सरल और साफ रखना चाहता हूं, और अनावश्यक मुद्दों में नहीं पड़ना चाहता। मैं केवल संजीदा और मेरे बच्चे के लिए शुभकामनाएं देता हूं।''

Sanjeeda Shaikh and Aamir Ali Daughter

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर अली और संजीदा शेख ने नौ महीने पहले आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया था। जबकि दोनों ने कभी भी अपने अलग होने की रिपोर्ट पर बात नहीं की। पोर्टल के अनुसार, दोनों ने अपने तलाक की आधिकारिक घोषणा करने की योजना नहीं बनाई है। पोर्टल ने अपने सोर्स के हवाले से कहा था कि, “तलाक के कागजात आए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। वे अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। वे दोनों बेहद प्राइवेट हैं, और इसलिए तलाक के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते हैं।” पोर्टल ने यह भी बताया था कि, उनकी दो साल की बेटी आयरा अली की कस्टडी उनकी मां संजीदा शेख को दी गई है, जो कथित तौर पर तलाक के बाद अपने पैतृक घर में रह रही हैं।  

Sanjeeda Shaikh Aamir Ali

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा नोट)

साल 2012 में शादी करने से पहले आमिर और संजीदा कई सालों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 3' में भी भाग लिया था और इसे जीता भी था। आमिर 'एक हसीना थी', 'टशन-ए-इश्क', 'सरोजिनी' जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं, जबकि संजीदा ने 'क्या होगा निम्मो का', 'बिदाई', 'भाग्यलक्ष्मी' और 'लव का है इंतजार' जैसे शोज में अभिनय किया है। 

sanjeeda

संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आमिर अली पिछले एक महीने से साउथ अफ्रीका में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। भारत लौटने के बाद अभिनेता एक वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

aamir ali and sanjeeda

(ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हम कुछ दिनों से डेटिंग कर रहे हैं')

फिलहाल, हम कपल को उनकी लाइफ में आगे बढ़ने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो संजीदा शेख और आमिर के तलाक पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.