आमिर अली-संजीदा शेख इस वजह से हो रहे एक-दूसरे से अलग, बेटी से मिलने के लिए करना पड़ रहा ये काम

टीवी के चर्चित कपल आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) के रिश्ते की अनबन अब किसी से छिपी नहीं हैं ,वहीं बीते दिन से एक खबर तेजी से सामने आ रही है कि आमिर अक्सर अपनी बेटी से मिलने के लिए संजीदा के घर पर जाते हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

आमिर अली-संजीदा शेख इस वजह से हो रहे एक-दूसरे से अलग, बेटी से मिलने के लिए करना पड़ रहा ये काम

अब के हम बिछड़े तो शायद कभी ख़्वाबों में मिलें, जिस तरह सूखे हुए फूल किताबों में मिलें। किसी के साथ प्यार का वादा करना तो बहुत आसान है लेकिन उन कसमें-वादो को ताउम्र निभाना बहुत मुश्किल। हम-आप पूरी जिंदगी इस कश्मकश में काट देते हैं कि लोग क्या कहेंगे, समाज क्या कहेंगा, लेकिन कभी आपने इत्मिनान से बैठ कर सोचा कि इस बात का असर आपके रिश्ते पर किस कदर पड़ रहा है। जनाब घंटा फर्क नहीं पड़ता किसी को फर्क पड़ता है तो केवल उन दो लोगों को जो इस मझदार में पिस रहे हैं। अब जुदाई के सफ़र को मिरे आसान करो, तुम मुझे ख़्वाब में आ कर न परेशान करो। आजकल कुछ इसी दांवपेंच में टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर कपल संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali) फंसे हुए हैं। जिनके बारे में न जाने कैसी-कैसी अफवाहे बीते कुछ दिनों से सामने आ रही हैं।

मीडिया की सुर्खियों में जबरदस्त तरीके से बन हुए आमिर अली- संजीदा शेख के बारे में एक खबर तेजी से फैल रही है कि इन दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। यहां तक कि दोनों के रिश्ते की नौबत तलाक तक जा पहुंची। स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया था कि संजीदा और आमिर के बीच बीते दिनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट में दोनों के एक करीबी सूत्र का भी जिक्र किया गया है जिसका कहना है कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में काफी दिनों से दिक्कतें चल रही है। दोनों के बीच हाल ही में इस तरह की परेशानियां शुरू हुई। जिसके बाद अब दोनों साथ नहीं है।अपनी बात को जारी रखते हुए उसने बताया कि, सोशल मीडिया पर जो दुनिया दिखाती है वास्तविकता उससे अलग होती है। जब इस पूरे मामले पर आमिर अली से पूछा गया तो उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।(ये भी पढ़ें:आदित्य रॉय कपूर ने सुपरमॉडल दीवा धवन संग शादी की खबरों को सिरे से नकारा, कहा- मुझे कोई जल्दी नहीं)

जब दोनों के बारे में ये खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। जिसके बाद दोनों की एक चार महीने की बेटी के बारे में भी पता चला। मिली जानकारी के अनुसार, आमिर अली और संजीदा शेख ने बच्चे को जन्म देने के लिए सरोगेसी का विकल्प चुना था। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन ऐसी अटकलें सामने आ रही हैं कि दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं। मगर कुछ लोग इसे महज अफवाह बता रहे हैं। लेकिन स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार ऐसा सुनने में आ रहा है कि आमिर अली अक्सर संजीदा के घर अपनी चार महीने की बेटी से मिलने जाया करते हैं। बता दें कि आमिर लोखंडवाला में रहते हैं। जबकि संजीदा का घर बांद्रा में हैं। यही नहीं बेटी के साथ संजीदा अपने माता पिता के घर पर फिलहाल रहने लग गई हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की माने तो इन दोनों के अलग होने की एक नहीं बल्कि कई सारी वजह हैं। सबसे पहले तो आमिर की मां के साथ संजीदा की नहीं बनती है। वहीं संजीदा की मां भी आमिर को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं। साल 2019 में जब से संजीदा लंदन से वापस आई तो आमिर के प्रति उनका रवैया काफी बदल गया है। लंदन जाने से पहले इन दोनों के बीच सब ठीकठाक चल रहा था। लेकिन अचानक से संजीदा के व्यवहार में यह बदलाव आमिर को कुछ खास समझ आया जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां बढ़ती गई। वहीं कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि आमिर और संजीदा इस समय फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रहे हैं। पैसे की कमी होने के कारण दोनों एक दूसरे पर ही आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। शायद यही वजह है जो हाल ही में संजीदा ने इस बात की तरफ इशारा कर दिया है कि अब वह आमिर के साथ नहीं रहने वाली हैं। (ये भी पढ़ें:शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- जल्दी कर लो शादी)

इतना ही नहीं जब आमिर से उनके और संजीदा के बीच अनबन की खबरों को लेकर मैसेज किया तो आमिर अली ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि 'सब कुछ ठीक हो जाएगा। आमिर के इस जवाब से साफ हो गया था कि दोनों के बीच का रिश्ता अभी बहुत नाजुक मोड़ पर है। आमिर को उम्मीद है कि जल्द ही उनके रिश्ते सुधरेंगे। इससे पहले संजीदा शेख ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिस पर उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी को तवज्जो देती हूं। संजीदा अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने अभी फिलहाल कुछ नहीं कहना चाहतीं। संजीदा और आमिर के बीच मनमुटाव की खबरें तब सामने आईं जब संजीदा लंदन के अपने शूट से वापस अपने घर न जाकर सीधा अपनी मां के घर चली गईं।

बात करें दोनों की लव स्टोरी की तो आमिर अली और संजीदा शेख के इस हसीन सफर की शुरुआत दोस्ती से ही हुई थी। संजीदा को पहली नजर में देख आमिर उन पर फ़िदा हो गए। लेकिन इन दोनों ने ही नहीं सोचा था कि ये आखिर में साथ हो जाएंगे। एक-दूसरे को जानने के कुछ वक्त बाद ये दोनों पहली बार डेट पर गए। संजीदा ने अपने एक इंटरव्यू में इस मुलाकात के बारे में कहा, यह मुलाकात बहुत इन्फॉर्मल थी, क्योंकि हम दोस्त ही थे। हम डिनर के लिए गए बाद में दोस्तों के साथ फिल्म देखी। इसमें कुछ भी रोमांटिक जैसा कुछ नहीं था। आमिर जब यह महसूस करने लगे कि वह संजीदा को पसंद करने लगे हैं, तब उन्हें शादी के लिए बात आगे बढ़ाने में डर लगता था। आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में अपने दिल का हाल बताते हुए कहा था कि प्यार ऐसी चीज नहीं है, जो रातोंरात हो जाए। सच्ची मोहबब्त को परवान चढ़ने में वक्त लगता है। मैं हमेशा से ही संजीदा से शादी करना चाहती था, लेकिन शादी के खयाल से भी डरता था। मेरी मम्मी भी मुझसे शादी के बारे में हर रोज पूछा करती थीं। और आखिरकार एक दिन मेरे दिल से डर चला गया और मैंने संजीदा के कदमों में झुककर उसके आगे शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिस पर संजीदा काफी हैरान हो गई। (ये भी पढ़ें:ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा जल्द चढ़ेंगे घोड़ी, शादी से पहले सामने आया गर्लफ्रेंड संग नया वीडियो)

खैर, यदि ये बात सच है तो हम तो यही कहेंगे जनाब आप दोनों अपने रिश्ते को एक मौका और दो, कभी-कभार दूरियां भी रिश्ते के बीच आकर सब तबाह कर देती हैं। वैसे आपका इस बारे में क्या ख्याल है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.