आमिर अली ने शेयर की 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ रोमांटिक तस्वीरें, फैंस के बीच उठे सवाल

टीवी एक्टर आमिर अली ने अपनी पत्नी संजीदा शेख से तनाव के बीच सोशल मीडिया पर एक 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते है वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

आमिर अली ने शेयर की 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ रोमांटिक तस्वीरें, फैंस के बीच उठे सवाल

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कपल्स अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस लिस्ट में टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली (Amir Ali) और एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) भी शामिल हैं। पिछले कुछ महीनों से खबर आ रही है कि आमिर अली और संजीदा शेख अलग हो चुके हैं, लेकिन इन सब खबरों के बीच अब आमिर अली ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे ये सारी खबरें झूठी साबित हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

ये फोटोज देखने से पहले आप जान लीजिए कि, एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आर्या है। आमिर अली ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें एक्टर अपनी नन्ही परी को गोद में लिए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा था, ‘नहीं पता था कि एंजेल कैसी दिखती है, जब तक कि मैंने अपनी बेटी को 1 साल पहले नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी इस धरती पर आई है। पहली नजर के प्यार पर भरोसा नहीं था जब तक कि मैंने अपनी बेटी को पहली बार नहीं देखा था। इस 1 साल में बहुत कुछ हो गया। मेरी छोटी सी जान ने मुझे स्ट्रॉन्ग रखा। मेरा प्यार, मेरी जान ने 1 साल पूरा कर लिया है। आर्या अली।’ आमिर अली और उनकी प्यारी बेटी की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख की मकर सक्रांति पर बच्चों के साथ पतंग उड़ाने की है प्लानिंग, शेयर कीं बचपन से जुड़ी यादें)

आइए अब आपको दिखाते हैं कि एक्ट्रेस संग 'मिस्ट्री गर्ल' की वो तस्वीर। दरअसल, आमिर अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं। इन दोनों तस्वीरों में वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि आमिर अली एक लड़की का हाथ पकड़े समुद्र की खूबसूरत लहरों का मजा ले रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में आमिर और वह लड़की काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं। इस दौरान आमिर ने ब्लू डेनिम जींस और ब्लू शर्ट पहनी हुई है और मिस्ट्री गर्ल ने येलो शॉर्ट्स और रेड टॉप पहना हुआ है। इन दोनों तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा, ‘शह्ह्ह्ह्ह....।’  (ये भी पढ़ें: बेटी इनाया के लिए सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने किया आर्ट बनाने का कम्पटीशन, जानें कौन जीता?)

सोशल मीडिया पर आमिर अली द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों के सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया है। लोगों का मानना है कि आमिर अली के साथ इस तस्वीर में उनकी पत्नी संजीदा शेख हैं। इसी वजह से फैंस ही नहीं बल्कि, आमिर के दोस्त भी इस पोस्ट पर कमेंट कर सवाल कर रहे हैं। एक्टर की करीबी फ्रेंड आमना शरीफ ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भेजी है। जबकि, एक्ट्रेस गिजेल ठकराल ने भी उन्हें कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। इसके अलावा आमिर के दोस्त अयाज़ खान ने उनसे कमेंट कर पूछा है कि, ‘क्या ऐसा कुछ है जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।’ (ये भी पढ़ें: क्या इम्तियाज अली और प्रीति के बीच सब कुछ हुआ ठीक? पत्नी संग वेकेशन पर मालदीव पहुंचे निर्देशक)

जानकारी के लिए बता दें कि, संजीदा शेख भी इन दिनों गोवा में हैं। वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यहां से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं, जिसमें वह गोवा में समुद्र के मजे लेती नजर आ रही हैं। संजीदा शेख और आमिर अली की पोस्ट के बाद फैंस का मानना है कि वह दोनों एक बार फिर साथ हो गए हैं। जिसे देख फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।

फिलहाल, आमिर अली और संजीदा शेख की शादी को आठ साल हो गए हैं। दोनों फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। हम यही दुआ करते हैं कि दोनों की जोड़ी हमेशा सलामत रहे तो आपको आमिर अली द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.