बहुत खूबसूरत है आमिर अली की बेटी आयरा, एक्टर ने पहली फुल फोटो शेयर कर दिखाया चेहरा

टीवी एक्टर आमिर अली ने हाल ही में, अपनी बेटी की फुल फोटो शेयर की है, जिसमें उसका चेहरा भी दिख रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बहुत खूबसूरत है आमिर अली की बेटी आयरा, एक्टर ने पहली फुल फोटो शेयर कर दिखाया चेहरा

फेमस टीवी एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) भले ही अपनी पत्नी संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) से अलग हो गए हैं। लेकिन, अभी भी वो अपनी बेटी को उतना ही प्यार करते हैं। हाल ही में, आमिर ने बेटी के जन्म के डेढ़ साल पूरे होने पर अपने साथ उसकी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उसका चेहरा भी दिख रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, आमिर अली और संजीदा शेख ने साल 2012 में एक-दूसरे से शादी की थी। शादी करने से पहले आमिर और संजीदा ने एक-दूसरे को 7 सालों तक डेट किया था। लेकिन शादी के सात साल बाद 2019 में जब दोनों ने किसी वजह से अलग होने का फैसला किया तो, इनके फैंस हैरान हो गए थे। खबर है कि दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। हालांकि, न तो आमिर अली और न ही संजीदा ने अपने अलग-अलग रहने की खबरों की पुष्टि की है। वहीं, साल 2020 की शुरुआत में आमिर और संजीदा सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने थे। खुद सोशल मीडिया के जरिए आमिर ने बेटी के पहले जन्मदिन पर इस बात की जानकारी दी थी। अब तक आमिर ने जो भी फोटो शेयर की थीं, उसमें उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। (ये भी पढ़ें: बेबी प्लानिंग कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया! 'बच्चे' को लेकर कही ये बात)

aamir ali and sanjeeda sheikh

वहीं, अब हाल ही में, आमिर अली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वैलेंटाइन डे और बेटी के डेढ़ साल पूरे होने के खास मौके पर उसकी फुल फोटो शेयर की है। इस फोटो में आमिर अली अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। क्यूट बेटी के बगल में एक डॉल भी दिखाई दे रही है।

इसे शेयर करते हुए आमिर अली ने कैप्शन में लिखा है, मेरे दिल का एक हिस्सा .. मेरी हमेशा के लिए वैलेंटाइन .. सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे। आज और हमेशा प्यार फैलाते रहिए।. #ayraali #jaan। '' इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस बेटी को कमेंट के जरिए क्यूट बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के बर्थडे पर शेयर किया क्यूट वीडियो, 'मम्मा' कहती दिख रही एंजल)

आमिर ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर उसकी दो तस्वीर शेयर की थीं, जिनमें आमिर अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में पिता-बेटी के बीच के प्यार को साफ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ ही आमिर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'मुझे नहीं पता था कि परी कैसी दिखती हैं, जब तक की मैंने आयरा को नहीं देखा था। स्वर्ग से मेरी बेटी धरती पर उतर आई थी। पहली नजर के प्यार में विश्वास नहीं था जब तक की पहली बार आयरा को नहीं देखा था। 1 साल में बहुत कुछ हुआ, लेकिन मेरी छोटी सी जान ने मुझे मजबूत रखा। मेरा प्यार, मेरी जान एक साल की हो गई है।'

31 अक्टूबर 2020 को आमिर ने बेटी के चलने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने पापा के साथ चलती हुई दिखाई दे रही है।

क्या हर्षवर्थन राणे हैं आमिर अली और संजीदा शेख की दूरी की वजह!

पिछले दिनों, 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि, संजीदा अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग लंदन में कर रही थीं तभी वह हर्षवर्थन राणे के करीब आ गई थीं। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया। रिपोर्ट में बताया गया था कि, इसके बाद मुंबई वापस आने पर संजीदा ने अपना सामान पैक करके आमिर अली का घर छोड़ दिया। कहा जाता है कि, संजीदा और आमिर के परिवार और दोस्तों ने दोनों को साथ लाने के लिए काफी प्रयास किए लेकिन बात नहीं बनी। संजीदा का कहना है कि, वह सिंगल रहकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने वैलेंटाइन डे पर शेयर कीं अपनी रोमांटिक डेट की झलकियां)

वहीं, 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर और संजीदा में अलग होने का फैसला संजीदा शेख ने ही लिया था। लेकिन इस बारे में उन्होंने पति आमिर को पता नहीं चलने दिया था। कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, संजीदा आमिर अली से यह कहकर घर से निकलीं कि वह कुछ दिनों के लिए अपनी मां के यहां रहने जा रही हैं। संजीदा की इस बात को आमिर अली ने एक्सेप्ट कर लिया। लेकिन जब कई दिन बीत गए और संजीदा शेख वापस नहीं लौटीं तो आमिर ने संजीदा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से सबकुछ खत्म हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर अली और संजीदा शेख के बीच काफी वक्त से झगड़ा चला था। अब खबर है कि संजीदा और हर्षवर्धन ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर साथ काम करना शुरू कर दिया है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो सिर्फ संजीदा और हर्षवर्धन ही बता सकते हैं। हर्षवर्धन राणे की बात करें तो, उन्होंने काफी समय तक किम शर्मा को डेट किया था। किम से ब्रेकअप के बाद हर्षवर्धन का नाम संजीदा के साथ जोड़ा जा रहा है। 

फिलहाल, आमिर अली द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो आपको ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.