आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव संग मनाया बेटे आजाद का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की झलकियां

अभिनेता आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव हाल ही में, अपने बेटे आजाद राव के बर्थडे में एक साथ नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव संग मनाया बेटे आजाद का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की झलकियां

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने जुलाई 2021 में आपसी सहमति से अपने तलाक की घोषणा की थी। हालांकि, आज भी वह अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। तलाक के बाद आमिर और किरण दोस्त की तरह रहते हैं। हाल ही में, दोनों अपने बेटे आजाद का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए। इसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Aamir Khan With His Son Aazad Khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही असफल रहीं। पहली शादी उन्होंने साल 1986 में रीना दत्ता से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी आइरा खान हैं। हालांकि, साल 2002 में आमिर खान ने रीना संग तलाक ले लिया था। इसके बाद साल 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा आजाद राव खान है। कपल जुलाई 2021 में आपसी रज़ामंदी से तलाक लेकर अलग हो गया था। हालांकि, इसके बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जिसकी झलक हमें हाल ही में देखने को मिली।

Aamir Khan With His Ex Wife Kiran And Son Aazad

(ये भी पढ़ें- कैटरीना मेहंदी-संगीत और शादी में पहनेंगी इन डिजाइनर्स की ड्रेसेस, तीन खास पंडित करवाएंगे शादी)

दरअसल, बेटे आजाद के 10वें बर्थडे के खास मौके पर आमिर और किरण साथ में देखे गए। दोनों ने साथ में आजाद का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसकी कुछ झलकियां कपल की प्रिय मित्र और लेखिका शोभा डे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आमिर खान को अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है। साझा किए गए वीडियो में माता-पिता एक साथ अपनी प्यारी मुस्कान से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वीडियो में आजाद अपना बर्थडे केक काटते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आमिर ने जहां काले रंग की टी-शर्ट पहनी है, वहीं किरण ने ग्रे रंग की शर्ट पहनी है। आजाद ने इस मौके पर नीले रंग की टी-शर्ट पहनी है। शोभा ने इन पलों को साझा करते हुए लिखा, "#portraitsbyde शानदार घर के खाने के साथ एक अद्भुत शाम... #togetherness #famjam @aamirkhanproductions।"

आमिर और किरण के रास्ते भले ही अलग हो गए हों, लेकिन वह अपने बेटे की को-पैरेंटिंग के लिए साथ होना जारी रखते हैं। इस साल जुलाई में जोड़े ने अलग होने की घोषणा की थी और यह भी कहा था कि, वह दोनों आजाद के को-पैरेंट बने रहेंगे और आर्थिक रूप से सहयोग भी करेंगे।

Aamir With Ex Wife Kiran And Son Aazad

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की हवेली 'एंटीलिया' के एसी का टेंपरेचर नहीं हो सकता कम, ये है वजह)

कपल ने अपने जॉइंट स्टेटमेंट में कहा था, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले अलग होने के प्लान को शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे।'' 

Aamir Khan Statement

इसके आगे उन्होंने लिखा था, ''हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनसे हम दिल से जुड़े हैं। हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारवालों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि, हमारी तरह आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।”

Aamir Khan With his ex wife Kiran Rao

(ये भी पढ़ें- पद्मिनी कोल्हापुरे की बहू शाज़ा ने पहना था अपनी 'लव स्टोरी' का लहंगा, प्रियांक का नोट भी था छुपा)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ किया जाएगा। फिलहाल, हम भी आजाद को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.