करण के शो में आमिर खान का खुलासा, कहा- 'आइरा और जुनैद संग पर्याप्त समय नहीं बिता सका'

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने 'कॉफ़ी विद करण सीजन 7' में अपने परिवार और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

करण के शो में आमिर खान का खुलासा, कहा- 'आइरा और जुनैद संग पर्याप्त समय नहीं बिता सका'

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में, फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में वह अपनी फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की को-स्टार करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने शो में कई खुलासे किए हैं।

aamir

आमिर हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुखर रहे हैं। उन्होंने हमेशा अपनी शादी, तलाक और बच्चों के बारे में खुलकर बात की है। 'कॉफ़ी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर ने करण जौहर से अपनी पूर्व पत्नियों किरण राव और रीना दत्ता के साथ संबंध बनाए रखने के सवाल पर खुलकर बात की है।

aamir

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने सौतेले बच्चों सारा-इब्राहिम संग बॉन्डिंग पर की बात, बोलीं- 'हम एक परिवार हैं')

आमिर का कहना है कि, उन्होंने अपने बच्चों और परिवार के साथ उतना समय नहीं बिताया, जितना उन्हें बिताना चाहिए था। एक्टर ने कहा कि, कोविड के दौरान अकेले समय में उन्हें परिवार के बारे में नया दृष्टिकोण मिला था। बकौल आमिर, "मैं महामारी के दौरान बहुत आत्मनिरीक्षण से गुजरा हूं। जब से मैं 18 साल का था, तब से काम कर रहा हूं। मैं अब 57 वर्ष का हूं, मेरा पूरा वयस्क जीवन, जो मेरी यात्रा रही है, मेरे रिश्ते रहे हैं, उनको मैंने शायद उतना समय नहीं दिया है, जितना मैंने अपने काम को दिया। मुझे लगता है कि, मैंने अपने रिश्तों को उतना पोषित नहीं किया, जितना मुझे करना चाहिए था और मुझे अचानक एहसास हुआ। जुनैद 27 वर्ष के हैं और आइरा 23 वर्ष की हैं और मैंने उनके साथ इतना समय नहीं बिताया। मुझे लगता है कि, मैं काफी बदला हुआ व्यक्ति हूं। अभी मैं अपनी फैमिली से बहुत ज्यादा कनेक्ट करता हूं, अपने बच्चों से, रीना के माता-पिता से, किरण के माता-पिता से।"

aamir

तभी होस्ट करण जौहर ने आमिर से पूछा, ''क्या आपको इस बात का अफसोस है कि, आपने पहले ऐसा नहीं किया?'' ये सुनकर आमिर ने कहा, "मुझे लगता है कि, मैं अब एक अलग व्यक्ति हूं। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे अपनी बहनों, मेरी मां, मेरे भाई और सभी के साथ अधिक समय बिताना अच्छा लगता है।"

aamir

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पहनी 67,000 रुपए की फ्लोरल मिनी ड्रेस, पति शाहिद संग पार्टी में आईं नजर)

आमिर ने ये भी साझा किया कि, अलगाव के बाद भी उनके रिश्ते हमेशा कड़वाहट या अफसोस से रहित रहे हैं। आमिर के शब्दों में, "रीना और किरण दोनों अद्भुत लोग हैं, इसलिए हमारे रिश्ते में उस तरह के कड़वे पल नहीं थे। किरण और रीना के लिए मेरे मन में सबसे ज्यादा सम्मान है। मुझे लगता है कि, हम हमेशा एक परिवार रहेंगे। रीना, जुनैद, इरा और मैं, हर हफ्ते एक बार मिलते हैं। मेरे पास उनके लिए केवल प्यार व सम्मान है और वे भी ऐसा ही करते हैं। हम हमेशा एक परिवार रहे हैं, किरण, रीना और मैं।"

aamir

करण जौहर ने पूछा कि, क्या आमिर इन रिश्तों को अच्छे बनाए रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं। इस पर एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि, उनमें से किसी को या मुझे अतिरिक्त प्रयास करना पड़ा। हम एक-दूसरे के लिए ऐसा महसूस करते हैं। हम समझते हैं कि चीजें हैं, कुछ ऐसे परिवर्तन हैं, जो आते-जाते रहते हैं। हमारे रिश्तों में परवाह, सच्चा प्यार और सम्मान है। जब ऐसा हो तो यह आपके लिए कठिन काम नहीं है।"

aamir

(ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका को गिफ्ट में दी 'चांद बालियां' और 'पायल', खुशी से रो पड़ीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, आमिर के इन खुलासों पर आपका क्या रहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.