आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव-बेटे आजाद संग गए लंच डेट पर, पूर्व पत्नी के कंधे पर हाथ रखे दिखे एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को हाल ही में अपनी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आजाद संग लंच डेट पर स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव-बेटे आजाद संग गए लंच डेट पर, पूर्व पत्नी के कंधे पर हाथ रखे दिखे एक्टर

बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी नायाब एक्टिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। बतौर अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं और ये सिलसिला अभी भी जारी है। इसमें कोई शक नहीं है कि, वो बॉलीवुड में राज करते हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में हमेशा उतार-चढ़ाव देखे गए हैं।

Aamir Khan

आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं, लेकिन दोनों ही असफल रहीं। पहली शादी उन्होंने साल 1986 में रीना दत्ता से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी आइरा खान हैं। हालांकि, साल 2002 में आमिर खान ने रीना संग तलाक ले लिया था। इसके बाद साल 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा आजाद राव खान है। कपल कुछ समय पहले ही आपसी रज़ामंदी से तलाक लेकर अलग हो गया। हालांकि, इसके बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जिसकी झलक हमें हाल ही में देखने को मिली।

(ये भी पढ़ें- आमिर खान की लव लाइफ: पहली पत्नी रीना से 16, तो किरण से 15 साल तक चला रिश्ता, इनसे जुड़ चुका है नाम)

Aamir Khan With Ex Wives Reena And Kiran

दरअसल, 25 सितंबर 2021 को आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए। वे अपनी पूर्व पत्नी किरण और अपने बेटे आजाद राव खान के साथ लंच डेट पर गए थे। आमिर और किरण ने फैमिली लंच डेट के लिए कैजुअल लुक कैरी किया था। इस दौरान आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के कंधे पर हाथ रखे हुए देखे गए, जिससे पता चलता है कि, तलाक के बावजूद दोनों का रिश्ता काफी सहज है।

Aamir Khan With His Ex Wife Kiran And Son Aazad

Aamir Khan With His Ex Wife Kiran And Son Aazad

इससे पहले, आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण और बेटे आजाद के साथ लद्दाख गए थे, जहां उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग हो रही थी। इस दौरान एक्टर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो किरण व बेटे के साथ टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आए थे।

Aamir Khan Playing Tennis With His Ex Wife Kiran

Aamir Khan With His Son Aazad Khan

Aamir Khan's Film Laal Singh Chadha's Cast Team

(ये भी पढ़ें- जब पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद टूट गए थे आमिर खान, दोस्त सलमान खान ने की थी मदद)

आमिर खान और किरण राव ने 4 जुलाई 2021 को अपनी तलाक की खबर से सभी को हैरान कर दिया था। दोनों ने मिलकर एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें तलाक से लेकर को-पेरेंटिंग के बारे में बात की गई थी। जारी स्टेटमेंट के मुताबिक, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।”

Aamir Khan With his ex wife Kiran Rao

आमिर और किरण ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा था, “हमने कुछ समय पहले अलग होने के प्लान को शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे।” इस स्टेटमेंट के जरिए उन्होंने ये भी बताया था कि, वे भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन वे अपने बेटे आजाद की साथ में पेरेंटिंग करेंगे।

Aamir With Ex Wife Kiran And Son Aazad

(ये भी पढ़ें- आमिर खान की दोनों EX वाइफ रीना और किरण के बीच है खास रिश्ता, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई थी ये बात)

फिलहाल, आमिर और उनकी एक्स वाइफ किरण की लंच डेट की फोटो देखकर लगता है कि, वे तलाक के बाद भी एक-दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.