आमिर खान 10 रुपए का लाइटर और सिगरेट लेने पर हुए ट्रोल, नेटिजंस ने कही ऐसी बातें

हाल ही में, अभिनेता आमिर खान को 10 रुपए का लाइटर लेने पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आमिर खान 10 रुपए का लाइटर और सिगरेट लेने पर हुए ट्रोल, नेटिजंस ने कही ऐसी बातें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वह लगातार इवेंट और पब्लिक के बीच अपनी फिल्म का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में उन्हें एक लाइटर के साथ देखा गया है, जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गए।

Aamir Khan

28 मई 2022 को आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म के ट्रेलर प्रिव्यू की मेजबानी की। इसके बाद उन्होंने पैपराजी को पोज दिया और फिर पानी पूरी भी खाई। उनके पानी पूरी वाला वीडियो जहां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वहीं एक वीडियो में आमिर खान को ट्रोल किया गया, क्योंकि उन्होंने बेहद सस्ता लाइटर ले रखा था।

(ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ एक-दूसरे को कर रहे डेट! रिपोर्ट)

आमिर खान जब अपनी कार की ओर बढ़े, तो उनके स्टाफ के एक व्यक्ति ने उन्हें एक सिगरेट का डिब्बा और एक 10 रुपए का लाइटर दिया। वीडियो सामने आने के बाद ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। प्रिव्यू के लिए आमिर खान ने अभिनेता ने हरेम पैंट के साथ एक सफेद टी-शर्ट और उसके ऊपर गुलाबी रंग की शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को ब्राउन बूट्स और ग्लासेज के साथ पेयर किया था।

जहां कई नेटिज़न्स इस बात से प्रभावित हुए कि, अभिनेता 10 रुपये का लाइटर इस्तेमाल कर रहे हैं, न कि कुछ महंगा, वहीं कई लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, '10 रुपए लाइटर वाला आमिर’। दूसरे ने लिखा, "आदमी कितना भी अमीर हो जाए... लाइटर 10 का ही होता है।" यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

पिछले साल आमिर खान ने पत्नी किरण राव से अलग होने की घोषणा की थी। तलाक की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर यह दावा करने वाली अफवाहें थीं कि, 'गजनी' अभिनेता ने किसी और के साथ अपने कथित संबंधों के कारण तलाक लिया था। इस पर अभिनेता ने 'न्यूज 18' संग बातचीत में अपनी सफाई दी थी और तलाक लेने की वजह बताई थी।

Aamir Khan with ex wife Kiran

उन्होंने कहा था, “वो मुझसे कहती थीं कि, एक फैमिली के तौर पर हम कुछ डिस्कस भी कर रहे होते हैं, तो मैं कहीं और ही खोया रहता हूं। उन्होंने कहा कि, मैं एक अलग तरह का इंसान हूं। फिर उन्होंने बड़े प्यार से कहा था कि, मैं यह नहीं चाहती कि तुम बदलो, क्योंकि अगर तुम बदले तो फिर वो इंसान नहीं रहोगे, जिससे मुझे प्यार हुआ था। मुझे तुम्हारे दिमाग और पर्सनैलिटी से प्यार है। इसलिए मैं नहीं चाहूंगी कि, वह कभी बदले।' आमिर ने आगे कहा, 'लेकिन 7 साल पहले किरण द्वारा कही गईं बातों पर आज मैं सोचता हूं तो मैं कहूंगा कि मैंने बीते 6-7 महीनों में खुद के अंदर काफी बदलाव देखा है।”

Aamir Khan with ex wife Kiran and kid

आमिर खान ने आगे कहा था, “किरण जी और मैं एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हमारे मन में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और स्नेह है और मैं समझता हूं कि, लोग हमारी इक्वेशन को नहीं समझते हैं। लोगों के लिए समझना मुश्किल है। ऐसा इसलिए है क्योंकि, आमतौर पर, हम इस तरह का बंधन नहीं देखते हैं, उन शादीशुदा लोगों के बीच जो अलग हो जाते हैं।” जब उनसे पूछा गया था कि, क्या किरण के साथ उनका तलाक किसी नए रिश्ते में होने के कारण है, तो अभिनेता ने बताया था कि, तब भी कोई नहीं था, और अब भी कोई नहीं है।

Aamir Khan with ex wife Kiran

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के साथ सलमान और शाहरुख की सेल्फी आई सामने, पति श्रीराम नेने ने की क्लिक)

फिलहाल, आमिर खान के इस ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.