बेटे आजाद राव के साथ शॉपिंग के लिए निकले आमिर खान, फैंस बोले- 'जैसे बाप-वैसे बेटा'

हाल ही में, एक्टर आमिर खान और उनके बेटे आजाद राव खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

बेटे आजाद राव के साथ शॉपिंग के लिए निकले आमिर खान, फैंस बोले- 'जैसे बाप-वैसे बेटा'

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) ने सरोगेसी के जरिए 5 दिसंबर 2011 को बेटे आजाद राव खान को जन्म दिया था। दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन अपने बेटे की परवरिश साथ में कर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर अपने बेटे के साथ शॉपिंग करते नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

aamir

पहले ये जान लीजिए कि, किरण राव और आमिर खान ने जुलाई 2021 में आपसी सहमति से अपने तलाक की घोषणा की थी। इस न्यूज से उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे। हालांकि, तलाक के  बाद भी दोनों काफी अच्छा संबंध साझा करते हैं और मिलकर अपने बेटे आजाद राव खान की परवरिश कर रहे हैं।

aamir

(ये भी पढ़ें- गीता बसरा ने बेटे के बर्थडे से पहले कराया फोटोशूट, एरोप्लेन थीम वाले शूट की झलकियां कीं शेयर)

13 जून 2022 को आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ मुंबई में स्पॉट किए गए। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें आमिर और आजाद अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। इस आउटिंग में आमिर की पहली पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान भी उनके साथ थीं, लेकिन केवल आमिर और आजाद ने ही पैपराजी के लिए पोज दिया। आमिर काले रंग की टी-शर्ट व हरम पैंट में थे। वहीं, आजाद ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। दोनों ने एक जैसा ही चश्मा पहना था। यही कारण है कि, सब उन्हें एक-दूसरे की कार्बन कॉपी कह रहे हैं।

आमिर खान के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आया। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करके कहा, "आजाद, आमिर खान की कार्बन कॉपी हैं।" एक अन्य ने कहा, "वह अपने पिता की तरह प्यारे हैं।" एक और ने लिखा, "जैसा पिता वैसा बेटा।" यहां देखें बाकी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

aamir khan

aamir khan

aamir khan

आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ही रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। काफी समय बाद ये फिल्म आखिरकार 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है। इसमें करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है।

aamir khan

(ये भी पढ़ें- बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें खींचने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- 'कुछ सीखो')

फिलहाल, आपको आमिर खान और आजाद राव खान का बॉन्ड कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.