अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन घर से ही सीख रहीं हिंदी और संगीत, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या ऑनलाइन क्लास लेते हुए दिख रही हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन घर से ही सीख रहीं हिंदी और संगीत, देखें वीडियो

कोरोना काल में बच्चों का स्कूल जाना संभव नहीं हो पा रहा है। इसीलिए पैरेंट्स अपने बच्चों को इन दिनों ऑनलाइन क्लास दिलवा रहे हैं। कुछ ऐसी ही व्यवस्था बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के लिए भी की हुई है। आइए आपको दिखाते हैं आराध्या बच्चन का ऑनलाइन क्लास लेते हुए वीडियो।

दरअसल, अभिषेक बच्चन के एक फैनपेज से आराध्या के ऑनलाइन क्लास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में आराध्या ऑनलाइन हिंदी कक्षा में भाग लेते नजर आ रही है। वीडियो में आराध्या 'धन्यवाद मिस’ कहकर अपने हिंदी शिक्षक को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं। वह सफेद हेडबैंड के साथ हल्के नीले रंग की शर्ट में सुपर क्यूट लग रही हैं। वह अपनी ऑनलाइन क्लास से बहुत खुश लग रही हैं। इस वीडियो को अब तक करीब 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के कोरोना को मात देते ही खुशी से झूम उठी बहन श्वेता, नहीं बांध सकी थी भाई को राखी)    

इसी फैनपेज से आराध्या का एक अन्य वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आराध्या संगीत की क्लास लेते हुए देखी जा सकती हैं। वीडियो में आराध्या 'ये जिंदगी हम नहीं छोडेंगे, तोडेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोडेंगे...' गीत गा रही हैं। वीडियो में उनके संगीत टीचर भी दिख रहे हैं। वीडियो में आराध्या संगीत की प्रैक्टिस कर रही हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। 

बच्चन फैमिली हुई कोराना मुक्त

पिछले दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। हालांकि, जल्द ही इनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी जिसके बाद इन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या के बाद अमिताभ की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। (ये भी पढ़ें: बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात)  

BIg B

वहीं, अब 8 अगस्त 2020 को अभिषेक बच्चन की भी कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। अभिषेक बच्चन ने खुद ही फैंस को ये खुशखबरी दी है। अभिषेक बच्चन ट्वीट करते हुए लिखा- ''वादा-वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।'' (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

फिलहाल, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद बच्चन फैमिली अपने सामान्य जीवन का आनंद ले रही है। इस हालिया वीडियो में स्टार किड आराध्या ऑनलाइन कक्षा में भाग ले रही हैं। तो आपको आराध्या का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.