टीवी इंडस्ट्री के फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट, जो अपनी मासूमियत से लाखों दिलों पर करते हैं राज

आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारतीय टीवी इंडस्ट्री के ऐसे पॉपुलर बाल कलाकारों के बारे में, जो अपनी मासूमियत और दमदार अदायगी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। आइए जानते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

टीवी इंडस्ट्री के फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट, जो अपनी मासूमियत से लाखों दिलों पर करते हैं राज

टीवी शोज सालों-साल तक दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। कुछ शोज ऐसे हैं, जिन्हें ऑन एयर हुए 10 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन वे अपने कमाल के ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं। इस लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे ऊपर आता है, जो साल 2009 से दर्शकों का मनोरंज कर रहा है। वैसे, तो टीवी शोज की कहानी ही होती है, जो ऑडियंस को बांधे रखती है, लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे बाल कलाकारों के बारे में, जो अपनी मासूमियत और कमाल की अदायगी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, तो चलिए जानते हैं।

1. अनुपमा: अस्मि देव उर्फ ​​छोटी अनु

asmi deo

अस्मि देव ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत शो 'अनुपमा' में छोटी 'अनु' की भूमिका निभाई है। 'अनु' और 'अनुज' ने छोटी अनु को गोद लिया है। अस्मि शो में रुपाली और गौरव दोनों के साथ एक क्यूट बॉन्डिंग साझा करती हैं। छोटी अनु ने सीरियल में अनुज और अनु को एक साथ बांधने का काम किया है।

2. बड़े अच्छे लगते हैं 2: आरोही एम कुमावत उर्फ ​​पिहू

Aarohi M Kumawat

आरोही कुमावत ने नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में 'पीहू' की भूमिका निभाई है। नकुल की तरह ही पीहू की भी ग्रे आंखें हैं। डायलॉग्स और हैवी ड्रामा के बावजूद उन्होंने शो में दिल जीत लिया है।

3. गुम है किसी के प्यार में: आरिया सकारिया उर्फ ​​सवि

Ariya Sakaria

आरिया सकारिया ने आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी प्यार में' में सई और विराट की बेटी 'सवि' की भूमिका निभाई है। आरिया शो से जुड़े सभी लोगों व दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई हैं।

4. गुम है किसी के प्यार में: तन्मय ऋषि शाह उर्फ ​​विनायक

 Tanmay Rishi Shah

तन्मय ऋषि शाह टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में विराट के बेटे 'विनायक' की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में वह एक शारीरिक रूप से अक्षम युवा बच्चे की भूमिका में हैं। तन्मय को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

5. कुंडली भाग्य: अनन्या गंभीर उर्फ ​​काव्या

Ananya Gambhir

'कुंडली भाग्य' टीवी शो में 'काव्या' के किरदार में नजर आईं अनन्या गंभीर ने श्रद्धा आर्या उर्फ ​​'प्रीता' और शक्ति अरोड़ा उर्फ ​'​अर्जुन' की बेटी की भूमिका निभाई है। अर्जुन, प्रीता और ऋषभ (मनित जौरा) के साथ उनकी बॉन्डिंग ने फैंस का दिल जीत लिया है।

6. राधा मोहन: रीजा चौधरी उर्फ ​​​​गुनगुन

Reeza Choudhary

(पलक तिवारी से लेकर जन्नत जुबैर तक, जानें कितने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट यंग सेलिब्रिटी)

'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में रीजा चौधरी, शब्बीर अहलूवालिया उर्फ ​​'मोहन' की बेटी गुनगुन का किरदार निभा रही हैं। वह शब्बीर और निहारिका रॉय उर्फ '​​राधा' दोनों के करीब हैं। 

7. शेरदिल शेरगिल: स्ताव्या उर्फ ​​अनमोल

 Stavya

स्ताव्या भी बहुत कम समय में दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं। वह 'शेरदिल शेरगिल' सीरियल में 'अनमोल' का किरदार निभा रहे हैं। शो में वह मनमीत (सुरभि चंदना) के बेटे की भूमिका में हैं।

8. ये रिश्ता क्या कहलाता है: ओरिश उर्फ ​​शिवांश

Orish

इस लिस्ट में सबसे आखिरी नाम ओरिश का है, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ​​​​'शिवांश' के किरदार में हैं। हर्षद चोपड़ा-प्राणाली राठौड़ स्टारर टीवी शो में ओरिश को 'शेफाली' और 'पार्थ' के बेटे के रूप में दिखाया गया है। ओरिश के साथ हर्षद और प्रणाली के सीन फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

Orish

फिलहाल, इन सभी बच्चों में से आपका पसंदीदा कलाकार कौन है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.