मामा गोविंदा व भाई कृष्णा के विवाद के बीच आईं आरती सिंह, कहा- 'मामा मुझसे भी बात नहीं करते हैं'

एक्ट्रेस आरती सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के विवाद पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मामा गोविंदा व भाई कृष्णा के विवाद के बीच आईं आरती सिंह, कहा- 'मामा मुझसे भी बात नहीं करते हैं'

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे व कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का तनाव किसी से छुपा नहीं है। दोनों परिवार के बीच काफी समय से मन-मुटाव देखने को मिल रहा है। बीते दिनों, गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट नजर आए थे। इस दौरान अभिनेता के भांजे कृष्णा ने शो का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया था, जिसके बाद मामा-भांजे का ये विवाद एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है। हाल ही में, इस पूरे मामले पर कृष्णा अभिषेक की बहन व एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि, कृष्णा और मामा गोविंदा के बीच चल रहे विवाद का नतीजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

arti singh

दरअसल, आरती सिंह ने 'इंडियन एक्सप्रेस' को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार में चल रहे विवाद पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि, उनके मामा गोविंदा और उनकी फैमिली एक्ट्रेस से बात नहीं करती है, ऐसे में उन्हें भी इस विवाद का नतीजा भुगतना पड़ रहा है।

(ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर का निर्माणाधीन आशियाना देखने पहुंचीं आलिया भट्ट, ब्लैक ड्रेस में आईं नजर)

arti singh photos

आरती ने कहा कि, ‘एक कहावत है कि, गेहूं के साथ घुन भी पिसता है। मेरे साथ ऐसा ही हो रहा है। उनके बीच जो भी हुआ है, लेकिन इसका नतीजा मुझे भुगतना पड़ रहा है। ची ची मामा (गोविंदा) और उनके परिवार के लोग मुझसे बात नहीं करते हैं।’

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की रिहाई के बाद मुश्किल समय से उबरने की कर रहीं कोशिश, किया ये पोस्ट)

arti singh interview

इसके आगे जब आरती से पूछा गया कि, क्या उन्होंने अपने भाई कृष्णा और मामा गोविंदा के बीच के विवाद को सुलझाने की कोशिश की है, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया कि, उन्होंने इस बारे में कृष्णा से बात की थी और अब यह देखना है कि, गोविंदा मामा, कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि, ‘दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से कुछ न कुछ कहा है। लेकिन सच तो ये है कि, हम एक परिवार हैं और मैं सिर्फ उम्मीद कर सकती हूं कि, दुश्मनी जल्द ही खत्म हो जाए और हम अच्छे समय में वापस आ सकें। मैंने इसके बारे में कृष्णा से बात की थी, और अब सब कुछ मामा पर है कि, वह उन्हें माफ करें।’

(ये भी पढ़ें: बहन रिद्धिमा की शादी में खुश थे रणबीर, कपिल शर्मा के सवाल पर नीतू कपूर की बेटी ने बताया किस्सा)

arti singh with brother

बीते दिनों, गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने एक स्टेटमेंट में बताया था कि, वह कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि, मैं यह नहीं जानती हूं कि, कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो के इस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा होगा, लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी कि, जिन्होंने उनको पाल-पोस कर बड़ा किया है, वह उनके साथ बदतमीजी पर उतर गए हैं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि, मैं अपने जीवन में उनका चेहरा नहीं देखना नहीं चाहती।’

govinda wife

कश्मीरा ने सुनीता के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, सुनीता, कृष्णा के बारे में 'बकवास' करती हैं। हालांकि, सुनीता भी अपने भांजे कृष्णा की वाइफ कश्मीरा को जवाब देने से पीछे नहीं रही थीं। उन्होंने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीरा को एक ‘बुरी बहू’ बताया था।

kashmira shah

ऐसे शुरू हुआ मामा-भांजे के बीच का विवाद

3 साल पहले, कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने, 'पैसों के लिए डांस करने वाले कुछ लोगों' को लेकर एक ट्वीट किया था। इस पर गोविंदा की वाइफ सुनीता को लगा कि, वह ट्वीट उनके पति के लिए था। तभी से दोनों परिवारों के बीच मतभेद हो गए हैं। बात यहां तक पहुंच चुकी है कि, दोनों खुलकर मीडिया के सामने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं।

govinda and krushna

फिलहाल, आरती के इस बयान से साफ है कि, वह दिल से चाहती हैं कि, उनका परिवार फिर से एक हो जाए। तो एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.