आरती सिंह ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अयाज खान का बर्थडे किया सेलिब्रेट, ऐसे हुईं खुशियों में शामिल

'बिग बॉस-13' की पूर्व-कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अयाज खान को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

आरती सिंह ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अयाज खान का बर्थडे किया सेलिब्रेट, ऐसे हुईं खुशियों में शामिल

'बिग बॉस-13' (Bigg Boss 13) की पूर्व-कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अयाज खान (Ayaz Khan) भले ही अब रिलेशनशिप में नहीं है, लेकिन दोनों अपनी कई खुशियों को साथ में सेलिब्रेट करते हैं। ऐसा ही कुछ अयाज के जन्मदिन पर हुआ, जब खुद आरती ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया। 

Aarti Singh

दरअसल, 1 अक्टूबर 2020 को अयाज खान ने अपना जन्मदिन मनाया। उनके इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए उनकी पत्नी जन्नत खान ने उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर एक छोटी सी पार्टी दी थी। इस बर्थडे पार्टी में उनके परिवार के लोग, अयाज की एक्स-गर्लफ्रेंड आरती सिंह समेत इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें)

अयाज को बर्थडे विश करते हुए आरती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी और अयाज की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो खाने की टेबल के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं। अयाज को बर्थडे विश करते हुए आरती ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो अयाज़्ज़्ज़ुजु,। ईश्वर आपको बहुत सारी खुशी और सफलता दें। मेरा पागल दोस्त...।   

Arti Singh and Ayaz Khan

इसके अलावा अयाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके बाकी दोस्त वीडियो कॉल के जरिए जुड़े थे, जिनमें से एक आरती भी थी। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता को मिला प्यार में धोखा, बोलीं- 'मेरे एक्ट्रेस होने की वजह से मुझे छोड़ा')

आरती ने दी थी अयाज की सालगिरह पर बधाई

अयाज ने जन्नत के साथ 17 मार्च 2018 को निकाह पढ़ा था। ऐसे में इस खास मौके पर आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 मार्च 2020 को अयाज और जन्नत की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शादी की दूसरी सालगिरह की ढेर सारी बधाई दी थी। उन्होंने इसके साथ एक प्यारा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों। भगवान तुम दोनों को खुश रखे।'। इस पर अयाज ने आरती का शुक्रिया अदा भी किया था।

कुछ समय पहले जब आरती सिंह 'बिग बॉस' के घर के अंदर थीं, तब अयाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्होंने और आरती ने कभी शादी नहीं की। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि एंटरटेनमेंट के लिए इस तरह की झूठी खबरे क्यों फैलाई जा रही हैं। दरअसल, ये मुद्दा वहां से उठा जब 'बिग बॉस' के घर के अंदर हुए एक टास्क के दौरान जर्नलिस्ट शेफाली बग्गा ने आरती सिंह की शादी होने, और फिर टूटने का उन पर इल्जाम लगाया था। हालांकि, बाद में उन्होंने बताया था कि उन्हें कुर्सी से उठाने और टास्क जीतने के लिए उन्होंने ये सारी बातें झूठी बनाई थीं। लेकिन, बात तब तक बढ़ गई थी, जिसकी वजह से अयाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी।  (ये भी पढ़ें: जब मां ने अमिताभ बच्चन को 2 रुपये देने से किया था इंकार, किस्सा याद कर भावुक हुए बिग बी)

Ayaz Khan and Arti Singh

फिलहाल हमेशा ही आरती और अयाज ने ये कहा कि वो दोनों सिर्फ और सिर्फ एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, अफवाहों का बाजार इससे परे है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.