बेटे का सुराग न मिलने पर श्वेता तिवारी के घर का दरवाजा पीटते नजर आए अभिनव कोहली, वीडियो भी किया शेयर

अभिनव कोहली अपनी पत्नी व टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर का दरवाजा पीटते हुए नजर आए हैं। आइये जानते हैं इस कपल के बीच का ये पूरा मामला क्या है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बेटे का सुराग न मिलने पर श्वेता तिवारी के घर का दरवाजा पीटते नजर आए अभिनव कोहली, वीडियो भी किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में इस एक्ट्रेस की अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से चल रही कोल्ड वॉर की ख़बरों ने जोर पकड़ा था, जिसके बाद दोनों के बीच की ये लड़ाई एक अलग ही मोड़ लेती दिखाई दे रही है। 

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से अभिनव लगातार पब्लिकली श्वेता पर अपने बेटे रेयांश से मिलने की परमीशन न देने का आरोप लगा रहे थे। इस मामले में जब उन्हें एक्ट्रेस से कोई रिस्पांस नहीं मिला, तो बीती रात अभिनव उनके घर के बाहर पहुंच गए और श्वेता के घर का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने लगे। इस पूरे मामले की वीडियो अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। 

इस वीडियो में अभिनव श्वेता के घर का दरवाजा बार-बार नॉक कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस की फैमिली के किसी भी मेंबर ने आकर गेट नहीं खोला है। वीडियो में अभिनव ने ये भी खुलासा किया है कि वो रेयांश से अभी कुछ देर पहले ही मिले थे, और उन्हें अपना बच्चा सहमा हुआ दिखाई दे रहा था। लेकिन, जब दोबारा उन्होंने रेयांश से मिलने की अनुमति मांगी, तो किसी भी फैमिली मेंबर ने उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया है। इसके अलावा वीडियो में रेयांश चीख-चीख कर अपने बेटे को ‘प्यारु-प्यारू’ के नाम से पुकारते नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद कोई भी घर का गेट खोलने नहीं आया है। (ये भी पढ़ें: रोहनप्रीत का नेहा कक्कड़ के लिए गाना गाते हुए वीडियो वायरल, पति से बोलीं- 'इसका मतलब समझाओ')

इस वीडियो के अलावा अभिनव ने सोशल मीडिया पर श्वेता को भेजे गए व्हाट्सएप मैसेज की भी एक दूसरी तस्वीर शेयर की है। ये फोटो श्वेता और अभिनव के चैट का एक स्क्रीनशॉट है, जिसमें अभिनव ने अपनी एक्स वाइफ श्वेता पर उनके बच्चे को टॉर्चर करने के संगीन आरोप लगाए है। 

इस मैसेज में अभिनव ने लिखा है, “मैं जब आया तब किसी ने उसका जवाब नहीं दिया। मैंने आपको कॉल किया था, आपने कॉल पिक क्यों नहीं किया? क्या आपने मेरे बच्चे को एक कमरे में बंद कर दिया है? क्या आपने उसे जेल में डाल दिया है? आपने मुझे उससे अभी तुरंत मिलवाया और आप फिर गायब हो गई हैं। क्या वो आपके साथ है या आपने उसे अंदर लॉक किया हुआ है? आप बेचारे बच्चे को क्यूं टॉर्चर कर रही हैं? ऐसे आप उसे बर्बाद कर देंगी।” यहां नीचे देखें अभिनव का श्वेता को भेजा हुआ वो मैसेज। 

हाल ही में ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनव ने अपने बेटे रेयांश के लापता होने का दावा किया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि श्वेता ने रेयांश को किसी खूफिया जगह रखा हुआ है, और वो उनके कॉल्स और मैसेजेस का जवाब नहीं दे रही हैं। अभिनव ने दावा किया था कि, “रविवार के दिन (25 अक्टूबर) से, मेरा बेटा रेयांश लापता है।  मुझे नहीं पता वो कहां है। वो मेरे साथ पिछले 40 दिनों से पूरे समय था, लेकिन बीते रविवार से श्वेता मेरे बेटे को मुझे बिना बताए ले गई हैं। मैं रविवार के बाद से ही, श्वेता को फोन और मैसेज करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं पर्सनली उनके घर भी गया था, लेकिन न ही वो मुझसे मिल रहीं हैं और न ही मेरी कॉल्स का जवाब दे रही हैं। उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है। 5 दिन से मैंने अपने बेटे को न ही देखा है और न ही उसकी आवाज सुनी है।”

इसके बारे में उन्होंने आगे बताते हुए कहा था, “मैंने हर तरफ से कोशिश करके देख ली है। मैं उनके शूटिंग सेट्स पर भी ये उम्मीद लगा कर गया था कि शायद वो मुझे इग्नोर कर रही हैं, लेकिन कम से कम मैं अपने बेटे को तो देख पाऊंगा। मैंने अपनी रिकॉर्डिंग का प्रूफ रखने के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड की थी, लेकिन उन्होंने मुझे उस समय भी कुछ नहीं बताया था। मैंने उनके सेट्स पर अपना मैसेज भी भिजवाया था, लेकिन उन्होंने मैसेज का भी कोई जवाब नहीं दिया और मेरे बच्चे को लेकर गायब हो गईं। वो अचानक से मेरी जिंदगी से चला गया है और अब मैं उसके लिए मर गया हूं। वो पिछले 40 दिनों से मेरे साथ था।”

इसके साथ ही, अभिनव ने श्वेता की मां और उनकी बेटी पलक तिवारी पर भी रेयांश का ख्याल न रखने का इल्जाम लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि श्वेता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर किसी ने भी रेयांश पर ध्यान नहीं दिया था। उन्होंने आगे कहा था, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जब श्वेता कोरोना पॉजिटिव थीं, तब उन्होंने बच्चे को मेरे साथ रहने दिया था। उनके पास 6 कमरों का घर है, जिसके दो भाग हैं। घर के एक भाग में, श्वेता और उनके दो नौकर रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में, उनकी बेटी पलक, उनकी मां और एक नौकर रहते हैं। उनके पास एक पूरा सेक्शन है, जिसमें पलक और उनकी नानी रहते हैं लेकिन उन दोनों ने ही रेयांश की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था। इसलिए ही, श्वेता ने रेयांश को मेरे पास भेजा था। (ये भी पढ़ें: अमृता राव और RJ अनमोल ने फैंस से पूछा- 'क्या रखें बेबी बॉय का नाम?' फैंस ने दिया ये रिप्लाई)

अभिनव ने आगे बताया था, “जब वो (रेयांश) मेरे पास आया था, तो अगले दिन ही उसे काफी तेज बुखार था। जब इस बारे में मैंने उसके डॉक्टर से बात की थी, तो डॉक्टर ने उसके कोविड टेस्ट के लिए सीधे तौर पर मना कर दिया था। अगर श्वेता रेयांश को ब्रेस्ट-फीडिंग करा रही थीं, तो इसका मतलब है कि बच्चे को भी कोरोना के लक्षण हैं। डॉक्टर ने मुझे सुझाव दिया था कि मैं रेयांश को अपनी मां से दूर रखूं, और सेफ्टी बनाए रखूं। लेकिन मेरी मां ने रेयांश को अकेले रहने से मना कर दिया था।”

पहले पति की बेटी हैं पलक तिवारी

गौरतलब है कि श्वेता का पहला प्यार टीवी एक्टर राजा चौधरी थे। दोनों ने 1998 में शादी की थी। उस वक्त श्वेता सिर्फ 19 साल की थीं और टीवी इंडस्ट्री में उनके कदम भी नहीं पड़े थे। ये शादी 2007 तक चली थी। श्वेता तिवारी ने राजा पर शराब पीकर मारपीट करने के आरोप लगाए थे। उनका तलाक कई दिन तक सुर्खियों में रहा था। पलक तिवारी उन्हीं दोनों की बेटी हैं। 

अपने तलाक के कुछ सालों बाद, श्वेता एक्टर अभिनव कोहली के करीब आ गई थीं और दोनों ने 3 साल तक डेटिंग करने के बाद, साल 2013 में शादी कर ली थी। 2016 में दोनों का एक बेटा हुआ था। हालांकि एक बार फिर प्यार ने उन्हें धोखा दिया था और श्वेता ने अभिनव पर अपने और बेटी के साथ बुरे बर्ताव और हिंसा का आरोप लगाया था। 2019 में दोनों अलग हो गए थे। तब से लेकर अब तक, श्वेता-अभिनव से अलग अपनी बेटी पलक के साथ रहती हैं। (ये भी पढ़ें: अभिनव कोहली को बेटे रेयांश से नहीं मिलने दे रहीं श्वेता तिवारी, पति ने लगाया ये आरोप)

फ़िलहाल, अभिनव के श्वेता पर लगाए गए इन संगीन आरोपों ने फैंस को चौंका दिया है। तो आपकी इस पूरे मामले को लेकर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.