पति अभिनव ने पत्नी श्वेता तिवारी से बातचीत का दिया सुबूत, तो एक्ट्रेस ने भी तोड़ी चुप्पी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) इन दिनों सुर्खियों में बने हैं। खबर है कि दोनों एक साथ रह रहे हैं। वहीं, अब इस खबर पर दोनों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो आइए आपको बताते हैं पूरी बात।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति अभिनव ने पत्नी श्वेता तिवारी से बातचीत का दिया सुबूत, तो एक्ट्रेस ने भी तोड़ी चुप्पी

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो अभी भी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ एक ही घर में रहती हैं। जिसके बाद से श्वेता तिवारी के फैंस चौंक गए हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने बीते साल ही पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके लिए अभिनव को दो दिन के लिए हिरासत में भी रखा गया था। उन पर आरोप लगा था कि वह अपनी सौतेली बेटी पलक से गलत शब्दों में बात करते थे। वहीं, अब श्वेता और अभिनव के एक साथ रहने की खबरों पर दोनों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ''मैंने आज कुछ समाचार लेख पढ़े, वह श्वेता तिवारी नहीं है, जिन्होंने मेरे खिलाफ शिकायत की थी। उसने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की एक भी शिकायत नहीं की है और न ही पिछले 12 वर्षों में मेरे खिलाफ उसकी बेटी के साथ बुरी तरह से बोलने की एक भी शिकायत है। मैं उन्हें जानता हूं। 11 अगस्त 2019 को उसने शिकायत नहीं की थी।'' (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली रह रहे हैं एक साथ, अभी पिछले साल ही भिजवाया था जेल)  

अभिनव ने शेयर किया श्वेता तिवारी से बातचीत का वॉट्सऐप चैट

इतना ही नहीं अभिनव कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पत्नी श्वेता तिवारी के वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ये सबूत पेश किया है कि हमारी और श्वेता की बात होती है। चैट शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा है, ''यह 12 अप्रैल 2020 को हमारी बातचीत है, लवू/लवू पलक तिवारी।'' 

बताते चलें कि इससे पहले अभिनव ने टेलीचक्कर न्यूज पोर्टल से अपने और श्वेता के बारे में बात करते हुए कहा था, ''हम अलग नहीं हुए हैं, हम एक साथ रह रहे हैं।' हालांकि, उन्होंने किसी और सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा, 'मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकता हूं।''

अभिनव की बात को सही माना जाय तो...

अभिनव कोहली के इस पोस्ट और बयान से लग रहा है कि दोनों में कोई मतभेद नही है, और न ही अभिनव कोहली के खिलाफ श्वेता ने कोई शिकायत ही की थी। लेकिन यदि अभिनव की बात को सही माना जाय तो फिर उस समय उन्हें पुलिस ने क्यों हिरासत में लिया था? ऐसे में अभिनव की बात में कितनी सच्चाई है कुछ कहा नहीं जा सकता है। (ये भी पढ़ें: अरहान खान से पहले इन टीवी स्टार्स पर आया था रश्मि देसाई का दिल, जानिए कैसे अधूरा रह गया उनका प्यार)   

श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

वहीं, इस इस मुद्दे पर श्वेता तिवारी ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा कि वो इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं। श्वेता तिवारी के अनुसार, 'आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। झूठ बोलने की भी हद होती है। मैं इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं.....।'

अगर आप श्वेता तिवारी के बयान को ध्यान से पढ़ें तो ये स्पष्ट हो जाता है कि उन्होंने पति के साथ रहने की खबरों पर कुछ नहीं कहा है। ऐसे में यह साफ नहीं हो पा रहा है कि वो इस समय अकेले रह रही हैं या फिर पति अभिनव के साथ ही रहती हैं, क्योंकि अभिनव ने यह दावा किया है कि दोनों अभी भी साथ में ही रहते हैं। (ये भी पढ़ें: बेइंतहा प्यार होने के बाद भी हिना खान - रॉकी जायसवाल क्यों नहीं कर रहे हैं शादी, क्या ये है इसकी वजह)  

Shweta Tiwari

क्यों सुर्खियों में आए अभिनव और श्वेता

दरअसल, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की जिंदगी फिर से चर्चा में इसलिए बनी है क्योंकि अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने को-स्टार फहमान खान के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही थीं।

अभिनव कोहली ने इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद मीडिया को बताया कि वो जल्द ही कुछ और चीजें पोस्ट करेंगे ताकि लोगों को सच्चाई का पता चले। इसी के बाद से अभिनव और श्वेता दोबारा खबरों में छा गए हैं। तो ऐसे में दोनों की नजदीकियों और दूरियों को लेकर अभी कुछ कहना सही नहीं है। तो आपको क्या लगता है कि श्वेता और अभिनव के बीच अभी कैसा रिश्ता चल रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट:श्वेता तिवारीअभिनव कोहली)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.