श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को छोड़कर गईं विदेश, पति अभिनव कोहली ने पूछा- 'मेरा बच्चा कहां है'

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें उन्होंने श्वेता पर आरोप लगाया है कि वह उनके बेटे को अकेले छोड़कर केप टाउन चली गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को छोड़कर गईं विदेश, पति अभिनव कोहली ने पूछा- 'मेरा बच्चा कहां है'

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच का तनाव किसी से छुपा नहीं है। दोनों अक्सर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। हाल ही में, अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक साथ कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें अभिनव ने श्वेता तिवारी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल होने और केप टाउन जाने पर सवाल उठाते हुए अपने बेटे रेयांश के बारे में पूछा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

shweta

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इस रियलिटी शो में एक्ट्रेस सनाया ईरानी की जगह ली है। बीती रात, वह इस रियलिटी शो के सभी कंटेस्टेंट्स की तरह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, जिसके बाद एक्ट्रेस की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। ‘Webkhabristan’ नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी श्वेता तिवारी का एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, श्वेता मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी को पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, अब जैसे ही अभिनव कोहली को श्वेता के इस कदम की जानकारी मिली है, तो वह सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के खिलाफ वीडियोज शेयर कर जमकर बयानबाजी दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन ने प्रेग्नेंसी पीरियड पर की खुलकर बात, कहा- 'मां बनने के बाद डिप्रेशन की हुई शिकार')

आइए अब आपको अभिनव कोहली के वीडियोज दिखाते हैं। दरअसल, अभिनव कोहली ने 7 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ तीन वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वह कोरोना वायरस के समय में श्वेता के केप टाउन जाने पर सवाल उठा रहे हैं। पहले वीडियो में अभिनव कह रहे हैं कि, ‘श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी’ खेलने के लिए केप टाउन चली गई हैं, पिछले दिनों श्वेता ने मुझसे इस बारे में पूछा भी था, लेकिन कोविड की वजह से मैंने मना कर दिया था, क्योंकि वह वहां पर लगातार काम करने वाली हैं और बच्चे को होटल रूम में छोड़ने की जरूरत नहीं है। लेकिन अब तस्वीरों और वीडियोज के जरिए मुझे पता चला है कि वह साउथ अफ्रीका चली गई हैं, तो मैं पूछना चाहता हूं कि मेरा बच्चा कहां है।’ इसके आगे अभिनव ने कहा कि, ‘मैं पुलिस स्टेशन गया था, लेकिन वहां मुझे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को मेल करने के लिए कह दिया गया है और अब मैं एक होटल से दूसरे होटल में अपने बच्चे को ढूंढ रहा हूं। मेरा बेटा यहां पर अकेला है। उसके साथ मम्मी नहीं है और पापा भी नहीं है।’ वहीं, इस वीडियो में अभिनव हाई कोर्ट जाने की बात भी करते हैं।

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं मीरा राजपूत, पूछा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?')

वहीं, दूसरे वीडियो में अभिनव कोहली कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘उन्होंने 1098 पर भी कॉल किया है और अब वह भी मेरे बच्चे को तलाश करने में मेरी मदद करेंगे। मैं आप लोगों से अपील करना चाहता हूं कि अगर आप लोगों को मेरे बच्चे के बारे में कुछ भी पता है, प्लीज मुझे जानकारी दीजिए, ताकि मैं तुरंत आकर अपने बच्चे को अपने साथ ले जा सकूं।’

(ये भी पढ़ें: जानकी पारेख ने अपने तीन महीने के बेटे को बताया कोविड के बारे में, बेबी सूफी ने दिया ऐसा रिएक्शन)

आखिरी वीडियो में अभिनव चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से जुड़े एक व्यक्ति से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह फोन पर अपने बेटे की स्थिति के बारे में बता रहे हैं और साथ ही ये भी कहते हैं कि, 'कैसे श्वेता कोरोना काल में बेटे को अकेला छोड़कर शूटिंग के लिए चली गई हैं।'

बताते चलें कि, श्वेता तिवारी ने पहली शादी साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी संग की थी। शादी के बाद कपल को बेटी पलक हुई, लेकिन समय के साथ श्वेता और राजा का रिश्ता खराब होता चला गया। श्वेता ने साल 2011 में राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और फिर साल 2012 में दोनों अलग हो गए। राजा चौधरी संग तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में शादी की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटा रेयांश है। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच विवादों की खबरें आनी शुरू हो गईं और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। श्वेता का आरोप था कि अभिनव उनकी बेटी पलक से अपशब्द कहते थे। बढ़ते विवादों के चलते श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस केस भी कर दिया था। अब श्वेता अपने बच्चों के साथ रह रही हैं, तो अभिनव अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है।

shweta tiwari

फिलहाल, अभिवन कोहली की इन वीडियोज पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: webkhabristan, Shweta, Abhinav)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.