अभिनव के शॉर्ट का नाड़ा खींचने पर राखी के सपोर्ट में उतरे सलमान, तो फैंस ने शुरू किया #HeToo कैंपेन

'बिग बॉस 14' के होस्ट सलमान खान अभिनव शुक्ला के शॉर्ट का नाड़ा खींचने पर राखी का सपोर्ट करते हैं, जिसकी वजह से फैंस ने अभिनव के सपोर्ट में एक कैंपेन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अभिनव के शॉर्ट का नाड़ा खींचने पर राखी के सपोर्ट में उतरे सलमान, तो फैंस ने शुरू किया #HeToo कैंपेन

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई। उन्होंने शो में आते ही खूब धमाल मचाया। उनके एंटरनटेनमेंट को लोगों ने खूब एंजॉय भी किया और कम समय में ही राखी फैंस की फेवरेट बन गईं। हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में राखी का अभिनव के प्रति बिहेवियर देख एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने उनके एंटरटेनमेंट को चीप कह दिया था। अब उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर हैशटैग हीटू (#HeToo) कैंपेन छेड़ दी है और अभिनव के सपोर्ट में उतर आए हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने अपने शुरुआती हफ्तों में ही एंटरनेटमेंट का तड़का लगा दिया था। इसके बाद उन्होंने अभिनव शुक्ला पर फ्लर्टिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, पिछले कुछ समय से उनकी फ्लर्टिंग से अभिनव शुक्ला काफी इरिटेड हो गए हैं। सिर्फ अभिनव ही नहीं, बल्कि रुबीना दिलैक भी राखी सावंत की हरकतों से परेशान हो गई हैं। 29 जनवरी 2021 के एपिसोड में तो राखी अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का नाड़ा खोल देती हैं, जिसके बाद अभिनव गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें ऐसा दोबारा न करने की हिदायत दे देते हैं। यही नहीं, रुबीना दिलैक भी राखी सावंत पर बहुत भड़क जाती हैं और उनके इस एंटरनटेनमेंट को चीप करार देती हैं। रुबीना राखी से कहती हैं कि वह अपनी हद न भूलें और प्यार करती हैं, तो उनकी इज्जत भी करें। (ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'मॉय लाइफलाइन')

अब ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ का ट्रेलर सामने आया है, जिसमें राखी के नाड़े वाले मुद्दे पर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पर भड़कते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान रुबीना को फटकारते हुए कहते हैं कि वह हर छोटी बात का मुद्दा बनाती हैं। वह कहते हैं कि नाड़े वाली बात इतनी बड़ी नहीं थी, जिसका उन्होंने मुद्दा बनाया। रुबीना के अलावा सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को भी फटकार लगाई। सलमान खान ने यहां तक कह दिया कि राखी की वजह से अभिनव शुक्ला और बाहर की जनता एंटरटेन हो रही है। साथ ही अभिनव को इससे फायदा मिल रहा है। (ये भी पढ़ें- क्या काजल अग्रवाल के पति गौतम अमीर हैं? एक्ट्रेस की बहन निशा ने यूजर के सवाल का दिया ये रिप्लाई)

सलमान खान के इस रिएक्शन के बाद सोशल मीडिया पर रुबीना और अभिनव के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। यहां तक कि, उनके फैंस ने अब ट्विटर पर #HeToo कैंपेन शुरू कर दिया है और अभिनव को हैरेसमेंट के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि मनोरंजन के नाम पर विषाक्तता, बदमाशी और उत्पीड़न को सही ठहराना बंद करिए। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सस्ते मनोरंजन के नाम पर राखी सावंत को बढ़ावा देने के लिए ‘बिग बॉस’ और कलर्स टीवी पर शर्म करना चाहिए।’ अभिनव शुक्ला के एक फैन ने यहां तक कह दिया है, 'उन्हें देखकर मेरा दिल टूट गया है और दुख की बात ये है कि ‘बिग बॉस’ ऐसी सस्ती चीजों को प्रोत्साहित कर रहे हैं।'

ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी सावंत अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करने के लिए लिमिट क्रॉस कर रही हैं। पिछले एपिसोड में राखी ने अपने पूरे शरीर पर लिपस्टिक से ‘आई लव यू अभिनव’ लिखवा दिया था, जिसकी वजह से अभिनव और रुबीना काफी इरिटेट हो गए थे। तब रुबीना ने राखी को खूब खरी खोटी सुनाई थी। (ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बेटे कृशिव को पहनाई बिकिनी, पापा कुणाल वर्मा ने रिकॉर्ड किया वीडियो)

फिलहाल, राखी के इस एंटरटेनमेंट को शो के होस्ट सलमान खान भी सपोर्ट कर रहे हैं। अब देखना होगा कि राखी अभिनव के लिए कितनी हदें पार करती हैं। वैसे, #HeToo कैंपेन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.