रुबीना दिलैक की हेल्थ पर पति अभिनव लगातार रख रहे हैं नजर, एक्टर ने कहा-'वो स्टेबल हैं'

टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला ने कोरोना संक्रमित वाइफ रुबीना दिलैक की हेल्थ के बारे में एक इंटरव्यू में जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रुबीना दिलैक की हेल्थ पर पति अभिनव लगातार रख रहे हैं नजर, एक्टर ने कहा-'वो स्टेबल हैं'

टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गयी हैं। उन्होंने खुद को अपने शिमला स्थित घर में आईसोलेट कर लिया है। वहीं, उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) मुंबई में हैं। अभिनव टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट होने के चलते जल्द ही केप टाउन के लिए निकलने वाले हैं। जहां वो एक तरफ इस एडवेंचर शो के लिए खुद को मजबूत कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो अपनी वाइफ की हेल्थ पर भी लगातार नजर रख रहे हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में रुबीना के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

rubina

पहले आप ये जान लीजिए कि, रुबीना दिलैक ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को जानकारी दी थी, कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन भी कर लिया है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘मैं हमेशा से ही एक सिल्वर लाइनिंग को देखती हूं। मैं भी पूरे एक महीने बाद अपना प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। मैं कोरोना पॉजीटिव आई हूं। मैंने खुद को 17 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन कर लिया है। पिछले पांच से सात दिनों में जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वह कृपया अपना टेस्ट करा लें।’ वहीं, इस पोस्ट के बाद अब तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस तक रुबीना के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: गौहर खान ने पिता के निधन के दो महीने पूरे होने पर भावुक नोट किया शेयर, लिखा- 'वो मुस्कान')

corona

अब आपको बताते हैं अभिनव के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल ‘बॉलीवुड लाइफ’ को दिए अपने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, “मजबूत रहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। और मैंने ये एहसास किया है कि काफी टेंशन चल रही है लेकिन ये समय सही फैसले लेने का है। समय क्रिटिकल है और मैं हर रोज सिर्फ यही दुआ कर रहा हूं कि रुबीना जल्द ठीक हो जाए। मैं उनके टेम्प्रेचर और हर चीज पर लगातार नजर रख रहा हूं। मैं उनको करीब से मॉनिटर कर रहा हूं और मैंने इसके लिए एक फ्लो चार्ट भी तैयार किया है जैसे कि अगर इस तरह का कुछ होगा तो हम ये एक्शन लेंगे। तो हां मैंने कुछ चीजें फिगर आउट की हैं।”

abhinav

रुबीना की हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए अभिनव ने कहा, “वो स्टेबल है। मैं ये नहीं कहूंगा कि उसने इम्प्रूव किया है लेकिन वो स्टेबल है।” एक्टर ने ये भी बताया कि रुबीना ने उनसे रियलिटी शो के लिए ट्रिप पर मजे करने के लिए कहा है।

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने अपने बचपन का वीडियो किया शेयर, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने किया ऐसा कमेंट)

rubi

इससे पहले, अभिनव शुक्ला ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्टर ने अपने टूथपेस्ट और ब्रश को दिखाया था। इस तस्वीर के जरिए अभिनव ने फैंस के साथ अपना अकेलापन शेयर किया था और बताने की कोशिश की थी कि, वह अपनी वाइफ को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अभिनव शुक्ला ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया था। एक्टर ने लिखा था, ‘लाइफ दूसरे के बिना अधूरी है। @rubinadilaik जल्दी ठीक हो जाओ बेबी।’

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रुबीना ने कही थी ये बात

जानकारी के लिए बता दें कि, रुबीना दिलैक इन दिनों अपने माता-पिता के घर शिमला में हैं, जिस वजह से अभिनव शुक्ला को रुबीना के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी कुछ समय बाद मिली थी और इस बारे में खुद रुबीना ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘अभिनव किसी जरूरी काम के चलते पंजाब में हैं। उन्हें ये पता था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन वो ये नहीं जानते कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जैसे ही वो फ्लाइट से उतरेंगे, मैं उन्हें बता दूंगी कि मुझे कोरोना हो गया है। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर दिया है। मैं घर पर हूं और इससे ही मुझे ताकत मिल रही है।’

(ये भी पढ़ें: पति जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने मनाया अपना पहला बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'प्यार')

actress

फिलहाल, हम दुआ करते हैं कि रुबीना जल्द से जल्द ठीक हो जायें। तो अभिनव के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.