अभिनव शुक्ला को आई कोरोना पॉजिटिव वाइफ रुबीना दिलैक की याद, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

एक्टर अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए एक्टर ने बताने की कोशिश की है कि वह अपनी वाइफ रुबीना दिलैक को कितना मिस कर रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अभिनव शुक्ला को आई कोरोना पॉजिटिव वाइफ रुबीना दिलैक की याद, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। इस वायरस की चपेट में रोजाना लाखों लोग आ रहे हैं, जिसमें कई सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। बीते दिनों, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस व ‘बिग बॉस 14’ की क्वीन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं, जिसके बाद वह शिमला में अपने घर पर क्वारंटीन हैं। हाल ही में, रुबीना दिलैक के पति व एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए एक्टर ने बताया है कि वह अपनी लेडीलव रुबीना को कितना ज्यादा मिस कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

rubina

पहले आप ये जान लीजिए कि, रुबीना दिलैक ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को जानकारी दी थी, कि वह कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन भी कर लिया है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘मैं हमेशा से ही एक सिल्वर लाइनिंग को देखती हूं। मैं भी पूरे एक महीने बाद अपना प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। मैं कोरोना पॉजीटिव आई हूं। मैंने खुद को 17 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन कर लिया है। पिछले पांच से सात दिनों में जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वह कृपया अपना टेस्ट करा लें।’ वहीं, इस पोस्ट के बाद अब तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस तक रुबीना के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा ने पालकी में बैठकर अपनी शादी में की थी एंट्री, शेयर कीं ग्रैंड वेडिंग की झलकियां)

corona

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अभिनव शुक्ला ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर ने अपने टूथपेस्ट और ब्रश को दिखाया है। इस तस्वीर के जरिए अभिनव ने फैंस के साथ अपना अकेलापन शेयर किया है और बताने की कोशिश की है कि, वह अपनी वाइफ को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, एक-दूसरे की आंखों में खोया दिखा कपल)

abhinav

इस तस्वीर के साथ अभिनव शुक्ला ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘लाइफ दूसरे के बिना अधूरी है। @rubinadilaik जल्दी ठीक हो जाओ बेबी।’ अभिनव शुक्ला के इस कैप्शन को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: शादी के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, इंटरव्यू में बताई अपने लाइफ पार्टनर की क्वालिटी)

abhinav shukla

कोरोना पॉजीटिव होने के बाद रुबीना ने कही थी ये बात

जानकारी के लिए बता दें कि, रुबीना दिलैक इन दिनों अपने माता-पिता के घर शिमला में हैं, जिस वजह से अभिनव शुक्ला को रुबीना के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी कुछ समय बाद मिली थी और इस बारे में खुद रुबीना ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘अभिनव किसी जरूरी काम के चलते पंजाब में हैं। उन्हें ये पता था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन वो ये नहीं जानते कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जैसे ही वो फ्लाइट से उतरेंगे, मैं उन्हें बता दूंगी कि मुझे कोरोना हो गया है। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर दिया है। मैं घर पर हूं और इससे ही मुझे ताकत मिल रही है।’

actress

 

रुबीना दिलैक के पास नहीं जाएंगे अभिनव शुक्ला

वहीं, रुबीना दिलैक की हेल्थ कंडीशन पता चलने के बाद उनके लविंग हसबैंड अभिनव शुक्ला ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह मुंबई में रहकर ही अपनी वाइफ का इंतजार करेंगे। अभिनव ने कहा था कि, ‘मैं रुबीना के लिए चिंतित हूं, लेकिन मैंने मुंबई में ही रहने का फैसला किया है। क्योंकि, रुबीना शिमला में इस समय सबसे अलग रह रही होंगी। मुझे वहां जाने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मैं वहां जाकर उनसे मिल भी नहीं पाऊंगा।’

abhinav

रुबीना दिलैक के वर्कफ्रंट पर नजर डाले तो, 'बिग बॉस 14' के बाद एक्ट्रेस फेमस सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में एक बार फिर लौट आई हैं। इसके अलावा, बीते दिनों रुबीना का पहला म्यूजिक वीडियो 'मरजानियां' रिलीज हुआ था। इस गाने में एक्ट्रेस के साथ उनके लविंग हसबैंड अभिनव शुक्ला नजर आए थे, जिसे नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी। वहीं, रुबीना पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं, जिसका टाइटल 'गलत' है।

rubi

फिलहाल, हम भी दुआ करते हैं कि, रुबीना दिलैक जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर लौट आएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.