रूबीना दिलैक से शादी पर खुलकर बोले अभिनव शुक्ला, कहा ‘मुझे उससे दोबारा प्यार हो गया है’

हाल ही में 'बिग बॉस' सीजन 14 के एक एपिसोड में टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला अपनी वाइफ रूबीना दिलैक से शादी पर खुलकर बात करते हुए नजर आए। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रूबीना दिलैक से शादी पर खुलकर बोले अभिनव शुक्ला, कहा ‘मुझे उससे दोबारा प्यार हो गया है’

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की जोड़ी इन दिनों कलर्स के पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 14’ में खूब धमाल मचा रही है। हाल ही में शो के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट रखा था, लेकिन यहां पर अभिनव शुक्ला के लिए एक चैलेंज था।

दरअसल एपिसोड के दौरान, ‘कॉलर ऑफ़ द वीक’ ने एक्टर से उनकी वाइफ रूबीना दिलैक से रिलेशनशिप के बारे में एक सवाल किया था। कॉलर ने अभिनव से पूछा था कि ‘रूबीना ने अपनी मैरिज और डिवोर्स की सच्चाई का खुलासा सबके सामने किया, उसके बावजूद भी एक्टर की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। और क्या उन्होंने ये फैसला इसके बाद लिया, क्योंकि रूबीना ने कहा था कि उन्होंने एक-दूसरे को सेकेंड चांस देने लिए शो में एंट्री ली थी।’ इसके बाद अभिनव ने जो इस प्रश्न का जवाब दिया, उसने फैंस का दिल जीत लिया है। (ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते में मनमुटाव पर एक्ट्रेस की बहन ज्योतिका ने कही ये बात)

आपको अभिनव के रिएक्शन के बारे में बताएं, उसके पहले इस पूरे मामले पर एक नजर डाल लेते हैं। दरअसल, बिग बॉस 14' का इस हफ्ते फिनाले होने वाला है, जिसमें महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। ऐसे में बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया था, जिसमें हर सदस्य को अपनी जिंदगी से जुड़े बड़े राज बताने थे। इस दौरान जब रुबीना की बारी आई तो उन्होंने अपने और पति अभिनव के बीच चल रहे संबंधों के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने और अभिनव ने एक-दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था। इस बीच बिग बॉस में आने का हमें मौका मिला। अगर हम दोनों यहां नहीं आते तो शायद साथ भी नहीं रह पाते। हम तलाक की ओर बढ़ रहे थे।' रुबीना इस बात को बताते हुए काफी इमोशनल हो गईं और उनके पति अभिनव ने उन्हें गले लगा लिया।

अब आइए आपको बताते हैं इस प्रश्न का अभिनव ने किस तरीके से जवाब दिया है। दरअसल, एक्टर ने काफी शांत तरीके से जवाब देते हुए कहा, “हम दोनों का एक-साथ इस शो में आने की वजह लाइफ के बारे में अलग नजरिया प्राप्त करने की थी। यहां पर आकर हम एक यूनिट बन गए। और मैंने ये बात पहले भी कही है कि मुझे इस शो में आने के बाद रूबीना से फिर से प्यार हो गया है।”

एक्टर ने आगे कहा, “अब हम साथ में ही रहेंगे।” यही नहीं, कॉल कटने के बाद शो के होस्ट एक्टर सलमान खान भी अभिनव और रूबीना को चिढ़ाते हुए नजर आए। सलमान ने कहा, “चलो आपने लाइफ का बहुत बड़ा फैसला लिया। हम सबको चौंका दिया, हमको तो ऐसा लगा था...” इसके बाद सलमान ने अभिनव का मजाक उड़ाते हुए इसे एक स्मार्ट मूव बताया। उन्होंने कहा कि आप इतने स्मार्ट हैं कि आपने रूबीना को राहुल, एजाज, निशांत और जान जैसे विकल्पों के साथ रियलिटी चेक दिया। (ये भी पढ़ें: सायरा बानो से सगाई के दिन दिलीप कुमार की Ex गर्लफ्रेंड ने खा ली थी नींद की दवा, एक्ट्रेस ने खोले राज)

बहन ज्योतिका ने दिया था ये रिएक्शन

इससे पहले रूबीना की बहन ज्योतिका ने इस पूरे वाकये पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सबसे पहले उन्होंने 'रुबीनव' को उनके बीच की समस्याओं के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई दी थी। ज्योतिका ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘मुझे आश्चर्य है कि रुबीना और अभिनव 'बिग बॉस 14' के घर में अपनी एंट्री के शुरुआती हफ्तों के दौरान बहुत दबाव में थे, लेकिन फिर भी वे इतना अच्छा खेलने में सफल रहे।’

एक दूसरे ट्वीट में ज्योतिका ने लिखा था, 'सबने अपना सबसे गहरा रहस्य बताया। निश्चित रूप से सब के लिए वो डिफिकल्ट होगा। सभी कंटेस्टेंट ने जो सी​क्रेट बताए, वो सब उनका बीता हुआ कल था। लेकिन रुबीनव का तो प्रेजेंट में चल रहा था। वे अपने दिलों के अंदर चुपचाप जूझ रहे थे फिर भी उनके चेहरे पर मुस्कान हमेशा थी। रुबीनव फॉरएवर।' (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने अपने शो में नेहा कक्कड़ से मुंह दिखाई को लेकर पूछा सवाल, तो सिंगर ने दिया ये जवाब)

कपल के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

रुबीना और अभिनव ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी। अभिनव ने एक बार बताया था कि, 'रुबीना ने गणपति पूजा के समय साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वे बेहद सुन्दर लग रही थीं। हम साधारण रूप से एक लड़की को वेस्टर्न कपड़ों में देखते हैं लेकिन ये बात साफ है कि कोई भी साड़ी में भी उतना ही सुन्दर लग सकता है। उन्होंने रुबीना को देखा और सोचा कि वो कितनी खूबसूरत हैं।' कपल की पसंद काफी कॉमन है और यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे का खास ख्याल रखते हैं। अभिनव और रुबीना को नई-नई जगहों पर एक्सप्लोर करना पसंद है और रुबीना को फोटो क्लिक कराना पसंद है, तो अभिनव को फोटो खींचना।

फिलहाल, अब ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के घर में अभिनव और रूबीना की बॉन्डिंग पहले जैसी मजबूत हो गई है। तो आपको अभिनव का जवाब कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.