'बिग बॉस' से बाहर होने के बाद अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक संग तलाक पर दी अपनी प्र​तिक्रिया

'बिग बॉस' से बाहर आकर अभिनव शुक्ला ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने और अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के रिश्ते से लेकर जैस्मिन भसीन तक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'बिग बॉस' से बाहर होने के बाद अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक संग तलाक पर दी अपनी प्र​तिक्रिया

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ में आए कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन ने एक टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को शो से बाहर कर दिया, जिसके बाद अब अभिनव शुक्ला इस गेम से बाहर हो गए हैं। शो से बाहर होने के बाद भी अभिनव शुक्ला काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस से लेकर तमाम स्टार्स ने अभिनव शुक्ला के एविक्शन पर सवाल उठाए हैं। वहीं, अब ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद अभिनव शुक्ला ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के रिश्ते पर खुलकर बात की है। खास बात तो ये है कि इस दौरान अभिनव शुक्ला ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को पहचानने से भी साफ इनकार कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि अभिनव शुक्ला ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि शो में एक टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने अपने रिश्ते का सच दुनिया के सामने रखा था। रुबीना ने शो में बताया था कि अभिनव शुक्ला और वो जल्द ही तलाक लेने वाले थे। दोनों ने खुद को छह महीने का समय दिया था और अगर इन छह महीने में दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं होता, तो वह तलाक ले लेते। इसके साथ ही रुबीना ने ये भी बताया था कि उन दोनों ने एक साथ समय गुजारने के लिए ही ‘बिग बॉस’ में आने का फैसला लिया था, जिससे वह एक-दूसरे को और अच्छी तरह समझ सकें। हालांकि, रुबीना के इस खुलासे के बाद उनके फैंस से लेकर परिवार के लोग भी हैरान रह गए थे। (ये भी पढ़ें: दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं दीया मिर्जा, इस तारीख को वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे)

आइए अब आपको बताते हैं कि अभिनव ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, अभिनव शुक्ला ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने और रुबीना के रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि, ‘अब सब कुछ ठीक है। हमारा तलाक नहीं हो रहा है। शो ने हमें मजबूत बनाया और हमारे रिश्ते को मजबूत किया है। शो में जाने से पहले, मैं और रुबीना शो के बारे में चर्चा कर रहे थे, तो एक बार मैंने रुबीना से कहा था कि हम ‘बिग बॉस’ की लड़ाई देखेंगे, तो हम हमारी इन लड़ाइयों को भूल जाएंगे। तब, हमें हमारी लड़ाइयां बहुत बड़ी लगती थीं, लेकिन सच में वह बहुत छोटी थीं। घर में रहने के दौरान हमें एहसास हुआ कि हम बहुत छोटी-छोटी बातों पर लड़ जाते थे। अब, जब वह ग्रैंड फिनाले के बाद शो से बाहर आएंगी, तो हम बैठकर अपनी सभी परेशानियों का हल निकाल लेंगे।’ (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को आई पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, शेयर की 'मधुशाला' की खास पंक्तियां)

इस इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला से ये भी पूछा गया कि, क्या वह आखिर तक पहुंचकर शो से बाहर आने की उम्मीद कर रहे थे? इस सवाल पर अभिनव शुक्ला ने कहा कि, ‘मैंने सोचा था कि रुबी (रुबीना) और मैं फिनाले में साथ में स्टेज पर होंगे और सलमान सर हमारा हाथ पकड़ेंगे। मैं थोड़ा-सा उदास था क्योंकि मैं फिनाले के इतना करीब आकर बाहर निकल गया हूं, लेकिन सबसे अच्छी बात ये हुई है कि मैं फैंस के कम वोट की वजह से शो से बाहर नहीं निकला हूं। मैं एक टास्क के दौरान शो से बाहर हो गया। मैं शो के नियमों पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। यह एक खेल है और खेल में हार-जीत लगी रहती है। मेरे मन में किसी के लिए गलत भावनाएं नहीं हैं।’ इसके आगे अभिनव ने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा कि, ‘जब मैंने अपने फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों का सपोर्ट देखा था, तो मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ था। मुझे अपनी लाइफ में कभी भी इतना प्यार और समर्थन नहीं मिला है। यह सब पहली बार हुआ है। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मैं इन सब चीजों के लिए शुक्रगुजार हूं।‘ (ये भी पढ़ें: EX वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं रणवीर शौरी, बेटे के लिए कही ये बात)

इस दौरान अभिनव शुक्ला ने अपने और जैस्मिन के बदलते रिश्ते पर भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा है, ‘मैं जैस्मिन को नहीं जानता हूं।’ वहीं, राखी सावंत के बारे में उन्होंने कहा कि, ‘राखी बहुत चालाक हैं। वह जानती हैं कि वह क्या कर रही हैं, लेकिन शो में जो भी हुआ है, मैं सब वहीं पर छोड़कर आ गया हूं। मैं अब आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने शो में बहुत अच्छे दोस्त बनाए हैं, जैसे नैना सिंह, राहुल महाजन, सारा गुरपाल। ये लोग घर में भी मैरे संपर्क में थे और बाहर आने के बाद भी मेरे संपर्क में बने हुए हैं।'

फिलहाल, ‘बिग बॉस’ से बाहर आकर अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रुबीना दिलैक को काफी सपोर्ट कर रहे हैं। तो अभिनव शुक्ला के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।    

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.