अभिनव शुक्ला को एनिवर्सरी पर आई पत्नी रुबीना की याद, कहा- 'लगातार दूसरी बार हम साथ नहीं थे'

हाल ही में, एक्टर अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक संग अपनी चौथी मैरिज एनिवर्सरी ना मना पाने के बारे में बात की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिनव शुक्ला को एनिवर्सरी पर आई पत्नी रुबीना की याद, कहा- 'लगातार दूसरी बार हम साथ नहीं थे'

21 जून 2022 को टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की चौथी शादी की सालगिरह थी। दोनों इसे एक साथ नहीं मना सके, क्योंकि रुबीना इस समय केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग कर रही हैं और अभिनव मुंबई में हैं। अब अभिनव ने इस बारे में बात की है। आइए आपको ​बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Abhinav Shukla and his wife Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ को पसंद है शोएब के हाथ से बनी ये डिश, बताया अपना और पति का फेवरेट मोमेंट)

दोनों पिछले साल भी अपनी सालगिरह नहीं मना सके थे, क्योंकि वे काम के सिलसिले में अलग-अलग शहरों में थे। लेकिन इस साल उन्होंने इसे अपने तरीके से खास बनाने की कोशिश की। रुबीना ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं और अभिनव ने उनके लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था।

इसके बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा, "मैंने अपनी सालगिरह पर रुबीना को याद किया और यह लगातार दूसरी बार है, जब हम अपनी शादी की सालगिरह पर एक साथ नहीं हैं। रूबी सरप्राइज देने के मामले में बहुत अच्छी हैं और वह हमेशा मेरे लिए कुछ योजना बनाती हैं, इसलिए मुझे उनकी याद आती है।"

abhinav shukla

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर के साथ लंदन में मस्ती कर रहे हैं दोनों बेटे, सामने आई जहांगीर की क्यूट तस्वीर)

यह पूछे जाने पर कि, वह अपनी चार साल की यात्रा को कैसे देखते हैं? अभिनेता इस पर कहते हैं, "यह सुंदर रहा है और हर दूसरे रिश्ते की तरह इसमें भी उतार-चढ़ाव आए हैं। लेकिन 'बिग बॉस 14' के बाद हम और मजबूत हुए हैं ... मैंने हमेशा ऐसा कहा है।"

abhinav shukla

शादी के बाद अभिनव ने एक बात सीखी है कि, समस्याओं से निपटने के लिए लोगों को खुलकर बात करनी पड़ती है। अभिनव ने 'ईटाइम्स' से बातचीत में कहा कि, "पहले मैं सोचता था कि, अगर हम किसी विषय को छोड़ देते हैं, तो समय के साथ इसे भुला दिया जाएगा, लेकिन यह सच नहीं है। जितना अधिक आप चीजों को लटका कर छोड़ देते हैं, उतना ही वे अधिक हो जाते हैं। इसलिए बात करना और मामलों पर चर्चा करना बेहतर है। यह एक महत्वपूर्ण पहलू है, जिसे मैंने हाल के वर्षों में सीखा है।"

Abhinav Shukla and his wife Rubina Dilaik

(ये भी पढ़ें- कैटरीना संग शादी के बाद कैसा महसूस करते हैं विक्की कौशल? एक्टर बोले- 'यह सही जा रहा है')

फिलहाल, आपको अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.