अब पत्नी ऐश्वर्या के साथ बीच पर कभी डिनर डेट प्लान नहीं करेंगे अभिषेक बच्चन, हुआ था कुछ ऐसा

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या के साथ उनकी एक डिनर डेट बहुत खराब रही थी। आखिर क्या हुआ था उस डिनर डेट पर, आज की इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं..

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अब पत्नी ऐश्वर्या के साथ बीच पर कभी डिनर डेट प्लान नहीं करेंगे अभिषेक बच्चन, हुआ था कुछ ऐसा

हर लड़की की ख्वाइश होती है कि उसे एक ऐसा हमसफर मिले, जो उससे बहुत प्यार करे। यदि महिलाओं को मौका दिया जाए तो वे इस पर किताब लिख सकती हैं कि उन्हें अपने होने वाले पार्टनर में क्या खूबी चाहिए। सभी को अपनी जिंदगी में एक ऐसे इंसान की तलाश होती है, जो उन्हें स्पेशल महसूस करवाए। एक लड़की शादी के बाद अपना पूरा संसार छोड़कर एक नए घर में इस उम्मीद के साथ जाती है कि वहां उसका साथ देने वाला ‘मिस्टर राइट’ मौजूद है, जो अनजान जगह में उसे अकेला व अजीब महसूस नहीं होने देगा और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ‘आइडियल मैन’ के बेहतरीन उदाहरण हैं। अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिश्ता कुछ ऐसा ही है। (ये भी पढ़ें: बचपन से अब तक बहुत बदल गई हैं सारा अली खान, देखें अब्बा सैफ के साथ क्यूट तस्वीरें)

साल 2000 में आई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था। फिल्म करने के दौरान उन्हें अंदाजा नहीं था कि आगे जाकर वे प्यार में पड़ने वाले हैं। इसके सात साल बाद यानी कि 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की भव्य शादी हुई थी, जिसे लोग आज तक याद करते हैं। उस समय सोशल मीडिया का इतना क्रेज नहीं था, फिर भी इन दोनों की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही थी। फिर इनकी जिंदगी में साल 2011 में एक नन्ही परी आई, जिसका नाम कपल ने आराध्या बच्चन रखा है।  

साल 2016 में अभिषेक बच्चन का ‘वोग मैगज़ीन’ को दिया गया एक इंटरव्यू बहुत चर्चा में रहा था। इस दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बहुत खुलासे किये थे। साथ ही अभिषेक बच्चन ने एक डेट के बारे में भी बात की थी, जो कि बहुत खराब रही थी। भले ही अभिषेक बच्चन बॉलीवुड स्टार हों, लेकिन हैं तो एक इंसान ही, ऐसे में गलती उनसे भी हो सकती है। हालांकि, सबसे अच्छी बात ये है कि अपनी इस गलती को उन्होंने माना भी और साथ ही बाकी पुरुषों से भी रिक्वेस्ट की कि वे अपनी डेट पर इस तरह की गलती न करें।  

अभिषेक बच्चन ने ‘वोग मैगज़ीन’ से इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे उन्होंने अपनी एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या के साथ एक बेहद ही रोमांटिक डिनर डेट प्लान की थी और सब बर्बाद हो गया था। अभिषेक ने कहा था, “ये सभी पुरुषों के लिए है- कभी सोचना भी मत कि बीच (समुद्र) पर कैंडल लाइट डिनर प्लान करना दुनिया की सबसे रोमांटिक चीज है। मैंने अपनी एनिवर्सरी (2009) पर मालदीव्स में कैंडल लाइट डिनर प्लान किया था, लेकिन यह बुरी तरह फ्लॉप हुआ था”। फिर अभिषेक ने बताया था कि आखिर उनके साथ ऐसा क्या हुआ था, जो वे कैंडल लाइट डिनर से इतना डर गए हैं। (ये भी पढ़ें: कभी एक्ट्रेस रेखा के मोटे होने पर लोग उड़ाते थे मजाक, फिर ऐसे हुआ जबरदस्त ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन)        

अभिषेक ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “सबसे पहले, हवाएं हमारी कैंडल को बार-बार बुझा रही थीं। दूसरा, हमारे खाने पर मिट्टी उड़कर आ गयी थी, जिससे पूरे खाने का मजा एकदम किरकिरा हो गया था। इसलिए मैं आपको बता रहा हूं, ऐसा करने के बारे में कभी सोचना भी मत”। अभिषेक ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था, “मेरी लिए सबसे रोमांटिक बात यह है कि बीच पर घूमते हुए मैं ऐश्वर्या से घंटों बातें कर सकता हूं। हम कोई भी उल-जुलूल बात गहराई में जाकर कर सकते हैं। हमने बातें करते हुए पूरी रात भी गुजारी है। मुझे लगता है कि अपनी पत्नी के लिए यह सबसे रोमांटिक चीज है, जिसे आप कर सकते हैं। सच में- उसके साथ बस रहो, उसके लिए टाइम निकालो, कुछ बातें शेयर करो और कुछ सुनो”।  

इसी इंटरव्यू में अभिषेक ने इस बात का भी खुलासा किया था कि झगड़ा होने पर दोनों में से कौन पहले सॉरी बोलता है। अभिषेक ने कहा था, “मैं! मैं। महिलाएं सॉरी नहीं बोलतीं! लेकिन हमारा रूल है...हम लड़ाई के समय सोते नहीं हैं। सभी मर्दों की तरफ से मैं कहना चाहता हूं कि हम अधिकतर बार लड़ाई खत्म करके माफी इसलिए मांग लेते हैं, क्योंकि हमें बहुत नींद आ रही होती है और हमें सोना होता है। वहीं, औरतें हमसे ऊपर होती हैं...वे हमेशा सही होती हैं। जितनी जल्दी पुरुष ये बात मान लें, उतना अच्छा है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं। आपके पास सबूत भी हो तो उनकी दुनिया में इसका कोई अस्तित्व नहीं है”। (ये भी पढ़ें: सुहागरात में मच्छरों वाले रूम में गौरी को करना पड़ा था शाहरुख का वेट, जाने ऐसे ही कई अनसुने किस्से)         

हालांकि, ये बात भी सही है कि ऐश्वर्या और अभिषेक एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करने का एक भी मौका नहीं गंवाते। हमें एक पुरानी वीडियो भी मिली है, जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक से शरारती अंदाज में फ्लर्ट करती दिखी थीं। वीडियो में ऐश्वर्या ने अभिषेक की तारीफ में कहा था, “अभिषेक मुझे खूबसूरत महसूस करवाते हैं। इसलिए थैंक यू”। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बाकी लोगों के लिए एक ‘परफेक्ट कपल’ गोल सेट करते हैं। दोनों ‘आइडियल कपल’ के बेहतरीन उदाहरण हैं, जिनसे बाकी लोगों को भी प्रेरणा मिलती है।  

अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी के इतने सालों बाद भी जिस तरह से प्यार को बनाए रखा है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? कमेंट करके हमें जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(Photo Credit: Instagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.