अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम के नाम में छिपा है पिता-पत्नी और बेटी से जुड़ा राज, एक्टर ने बताई हकीकत

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी कबड्डी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' के नाम के पीछे एक बड़ी वजह बताई है। तो आइए जानते हैं कि, आखिर अभिषेक बच्चन ने क्या कहा?

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम के नाम में छिपा है पिता-पत्नी और बेटी से जुड़ा राज, एक्टर ने बताई हकीकत

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित फैमिली बच्चन फैमिली है। महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी फ़िल्मों में खूब नाम कमाया है। बच्चन परिवार की बहू और खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी देश-दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कई मौकों पर अमिताभ बच्चन अपने बेटे और बहू के साथ नजर आते हैं और उनके साथ उनकी क्यूट पोती आराध्या भी होती हैं। अमिताभ और अभिषेक इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इसी बीच अभिषेक बच्चन ने अपनी कबड्डी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' के नाम के पीछे की एक बड़ी वजह का खुलासा किया है।

हम आपको अभिषेक बच्चन के बड़े खुलासे के बारे में बताएं, उससे पहले आप ये जान लीजिए कि अभिषेक बच्चन कबड्डी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' के मालिक हैं और अब इस टीम पर एक वेब सीरीज़ बनी है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर रिलीज़ होने वाली है। इस सीरीज़ का नाम 'सन ऑफ़ द सॉइल' है। इस सीरीज़ में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम किन उतार-चढ़ावों से गुजरी है ये दिखाया जायेगा और इसमें टीम के रियल प्लेयर्स ही एक्टिंग करते नजर आयेंगे। बता दें कि प्रो कबड्डी लीग के 7 सीज़न हो चुके हैं और टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने एक बार टाइटल अपने नाम भी किया है। कबड्डी के इस लीग को लोग काफी पसंद करते हैं और खेल के दौरान फैंस में खूब उत्साह भी देखने को मिलता है। (ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का होने वाला था तलाक, एक्ट्रेस ने निजी जिंदगी को लेकर कही ये बात)

अब हम आपको बताते हैं कि अभिषेक बच्चन ने अपनी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' के नाम को लेकर क्या खुलासा किया है? एक्टर ने बताया कि उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के नाम के पीछे एक व्यक्तिगत जुड़ाव है। अभिषेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'मैं अपनी जिंदगी में जो भी काम करता हूं, मुझे लगता है कि इसमें मेरा व्यक्तिगत जुड़ाव होना चाहिए। जब मैं छोटा था, तो मेरे पिता मुझे टाइगर कहकर बुलाते थे। कुछ सालों बाद मैंने भी सोचा कि इसके जवाब में मुझे भी कुछ कहना चाहिए। एक दिन जब पापा शूटिंग से घर वापस आये, तो उन्होंने मुझसे पूछा, टाइगर कैसे हो? इसके जवाब में मैंने कहा, मैं ठीक हूं पैंथर, क्या हाल है? उस वक्त से ये मजेदार बात बन गई और ऐसे वो मुझे टाइगर कहते थे और मैं उन्हें पैंथर बुलाता था। अगर कोई जानवर होता जिसे मैं चुनना चाहता था तो मुझे पता था कि वो पैंथर ही होता।' (इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा के बचपन की क्यूट तस्वीरें)

अभिषेक आगे कहते हैं, 'मेरी बेटी आराध्या को गुलाबी रंग काफी पसंद है, तो मुझे लगा कि पिंक और पैंथर अच्छा होगा। इसके अलावा मेरी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने स्टीव मार्टिन के साथ फिल्म 'पिंक पैंथर 2' में काम किया है, इसलिए ये ऐश्वर्या से भी जुड़ा है। जयपुर वो शहर था, जहां मैं और ऐश्वर्या एक साथ आए थे इसलिए नाम में जयपुर जोड़ा। अगर आप देखें तो हमारे पिंक पैंथर की नीली-हरी आंखें हैं, जो मेरी पत्नी की तरह ही हैं। ऐसे में मेरी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' के नाम के हर एक चीज से हमारा व्यक्तिगत जुड़ाव है।' (ये भी पढ़ें: हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचीं मालदीव, देखें फोटोज)

वेब सीरीज़ 'सन ऑफ द सॉइल' को अमेजन प्राइम वीडियो ने बीबीसी के साथ मिलकर बनाया है और इसे एलेक्स गेल और ओमकार पोटदार ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज़ में टीम के मालिक अभिषेक बच्चन और बिग बी भी नजर आयेंगे। ये सीरीज़ अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 दिसंबर को रिलीज़ होगी और आप इसे वहां देख सकते हैं। 

फिलहाल, हम आशा करते हैं कि कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी वेब सीरीज़ 'सन ऑफ द सॉइल' सभी दर्शकों को पसंद आए। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.