नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल होने पर भड़के अभिषेक बच्चन, यूजर की ऐसे लगाई क्लास 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल होने पर एक यूजर को करारा जवाब दिया है। तो आइए आपको बताते हैं पूरा मामला।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल होने पर भड़के अभिषेक बच्चन, यूजर की ऐसे लगाई क्लास 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को बी-टाउन के कूलेस्ट और इंटेलीजेंट एक्टर्स में से एक कहा जाता है। यहीं नहीं, अभिषेक के अमेजिंग सेंस ऑफ़ ह्यूमर के फैंस दीवाने हैं और उनके ट्रोलर्स को जवाब देने के अंदाज को वो बेहद पसंद करते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है जब 'जूनियर बच्चन' अपने ट्रोलर्स की क्लास लगाते नजर आए हैं। 

सबसे पहले आपको ये बताना जरूरी है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन जैसे लेजेंड्री कपल के बेटे होने के चलते, अभिषेक को अक्सर नेपोटिज्म को लेकर टारगेट किया जाता है। साथ ही, उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी लोग बेबुनियाद रूमर्स फैलाने से बाज नहीं आते हैं, लेकिन अभिषेक को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें अपने ट्रोलर्स को किस तरह से जवाब देना है। हाल ही में ट्विटर पर इस एक्टर का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला? (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह की शर्टलेस तस्वीर पर पत्नी दीपिका ने किया कमेंट, लिखा- 'तेवर मत दिखाओ')

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक खेत में खड़े हुए किसान की फोटो शेयर की है, जिसका चेहरा अभिषेक से मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने ट्वीट किया है, “अगर अभिषेक ‘बच्चन’ नहीं होते”। यूजर के इस फोटो शेयर करने के बाद जूनियर बच्चन कहां पीछे रहने वाले थे। एक्टर ने इस ट्वीट पर तगड़ा जवाब देते हुए कहा, “मजेदार! लेकिन फिर भी तुमसे अच्छा दिख रहा है!” इसके साथ ही अभिषेक ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

इससे पहले 2 अक्टूबर 2020 को भी जब एक यूजर ने अभिषेक को नेपोटिज्म पर ट्रोल करने की कोशिश की थी, तो एक्टर ने इसका बड़े ही अलग अंदाज में जवाब दिया था। दरअसल एक यूजर ने अभिषेक को निशाना बनाते हुए लिखा था, “आप नेपोटिज्म के प्रोडक्ट हैं, अगर आप स्ट्रगल कर रहे हैं, तो मुझे लगता है भगवान ऐसी स्ट्रगल सबको दे। मैं और मेरी पत्नी स्नेहा काफी समय से यूट्यूब के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन ये आपकी बिग बैनर फिल्मों से अलग है। क्योंकि मैं इसे खुद करता हूं और इसमें अपने पिता की मदद नहीं मांगता हूं।” जिसके बाद, इस यूजर के ट्वीट पर अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा था, “आपकी बुद्धि भ्रष्ट है, आप अपरिपक्व और अनुभवहीन हैं। गलत और फर्जी स्टेटमेंट्स पर विश्वास करना बंद करें। कृपया अपनी पत्नी और परिवार की खातिर एक बार सोच लें।”(ये भी पढ़ें: बेटे के एक महीने पूरे होने पर पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

इसके अलावा, जब एक्टर ने कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर अक्टूबर में थियेटर्स दोबारा खुलने की ख़ुशी जाहिर की थी, तो कुछ लोगों ने उन्हें ‘बेरोजगार’ कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इस पर अभिषेक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “ये तो आप (जनता) के हाथों में हैं। अगर आपको हमारा काम पसंद नहीं आता है, तो हमें अगली जॉब नहीं मिल पाएगी। इसलिए हम अपनी क्षमताओं से अधिक काम करते हैं और सब कुछ अच्छा होने की दुआ करते हैं।”

इससे पहले ‘स्पॉटबॉय’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिषेक की वाइफ और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति के ट्रोल्स पर रिएक्शन के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “अभिषेक वही करते हैं जो उन्हें करने का मन करता है। ऐसा कई बार हुआ है जब वो सालों तक चुप थे और उन्होंने ये चॉइस खुद की थी, और अब जब उनका जवाब देने का मन है तो वो वही करते हैं।” (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो)

इसके अलावा फेमस डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 6 में अभिषेक ने खुलासा किया था कि जब उनके पिता अमिताभ बच्चन अपने बेटे की परफॉरमेंस रिव्यू करते हैं, तो एक्टर के लिए ये कितना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने बताया था, “ये बहुत मुश्किल है, मैंने ऐसा कभी नहीं कहा, पर ये है। क्योंकि उनका (अमिताभ बच्चन) को-स्टार और बेटा होने के अलावा, मैं उनका एक बड़ा फैन भी हूं, और मैं सच में यही कहता हूं। मुझे विश्वास है कि वो इस धरती के महान अभिनेता हैं।”

एक बार ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए गए इंटरव्यू में ‘बिग बी’ ने भी बेटे अभिषेक के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए शेयर किया था कि वे दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह हैं। 

फिलहाल, अभिषेक का ट्रोलर्स को जवाब देने का अंदाज उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। तो आपको इस एक्टर का ये रिप्लाई कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.