ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक को डेटिंग के समय दिया था ऐसा गिफ्ट, तिजोरी में संभालकर रखते हैं एक्टर

हाल ही में, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया है कि, डेटिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने उन्हें ऐसा गिफ्ट दिया था, जिसे उन्होंने खजाने की तरह संभालकर रखा है। आइए आपको बताते हैं उस गिफ्ट के बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक को डेटिंग के समय दिया था ऐसा गिफ्ट, तिजोरी में संभालकर रखते हैं एक्टर

बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन से तीन साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों के बीच उम्र का अंतर कभी समस्या नहीं बना। सच्चाई तो ये है कि, साल बीतने के साथ उनका रिश्ता और मजबूत हो गया है। शादीशुदा जिंदगी के 14 साल बीत जाने के बाद भी उनका एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का तरीका हमेशा लोगों के लिए एक प्रेरणा रहा है।

Abhishek Bachchan With Wife Aishwarya

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच प्यार कैसे परवान चढ़ा यह कोई नहीं जानता। लेकिन ऐसी कई रिपोर्ट्स हैं, जो कहती हैं कि, आइटम सॉन्ग ‘कजरा रे’ की शूटिंग के दौरान सेट पर दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़क गई थी। हालांकि, यह 2006 से 2007 का समय था, जब उन्हें एक साथ बिताने के लिए बहुत समय मिला था, क्योंकि इस बीच वे तीन फिल्मों ‘उमराव जान’, ‘गुरु’ और ‘धूम 2’ की शूटिंग कर रहे थे। और तभी दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

(ये भी पढ़ें- इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐसे जीते है शान से जिंदगी)

Abhishek Bachchan With Wife Aishwarya

हाल ही में, रणवीर अल्लाहबादिया के शो ‘द रणवीर शो’ में पहुंचे अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी जिंदगी की उस खूबसूरत याद को साझा किया, जब वो अपनी लेडीलव ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे। अभिषेक ने खुलासा किया कि, वह अमेरिकी गायक-रैपर नेली के कट्टर प्रशंसक हैं और उनका पसंदीदा सॉन्ग ‘Nelly's Dilemma’ है, जो 2002 में रिलीज़ हुआ था। गाने के बारे में आगे बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने बताया कि, यह उनका और ऐश्वर्या का गीत है। साथ ही एक्टर ने खुलासा किया कि, ऐश्वर्या ने एक बार उन्हें कैसे सरप्राइज किया था।

Abhishek Bachchan With Wife Aishwarya

ऐश्वर्या राय के उस सरप्राइज के बारे में बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, “आप जानते हैं कि, उन्होंने एक बार मेरे लिए क्या किया? हम डेटिंग कर रहे थे और उन्होंने मुझे एक गिफ्ट दिया। उन्होंने नेली से उनके माइक पर ऑटोग्राफ लिया था, जो मेरे पास है। यह बहुत अमेजिंग है।”

Abhishek Bachchan With Wife Aishwarya

अभिषेक ने आगे खुलासा किया कि, वह अभी भी उस ऑटोग्राफ को संजोए हुए हैं और उसे एक खजाने की तरह संभाल कर रखे हुए हैं। ‘बॉब बिस्वास’ के एक्टर ने उस समय को भी याद किया, जब उन्हें अपने पसंदीदा गायक-रैपर नेली के साथ गाने का मौका मिला था। एक्टर ने कहा, “मैंने यह गाना अपने भारतीय-कनाडाई गायक व प्रिय मित्र राघव के साथ गाया था। राघव ने मुझसे संपर्क किया और कहा, 'अरे मैं यह गाना जल्द ही गाने वाला हूं, आपको यह करना है। उस गाने का नाम ‘Until The Sun Comes Up’ था और स्टेज पर नेली भी आने वाले थे।’ मैंने एक्साइटमेंट के साथ कहा, ‘हां बिल्कुल परफॉर्म करते हैं, क्योंकि नेली हैं।’

Abhishek Bachchan With Wife Aishwarya

(ये भी पढ़ें- जब ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक संग अपनी खुशहाल शादी का बताया था सीक्रेट, कहा था- 'हम दोनों बच्चे हैं')

कुछ दिनों पहले आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया था कि, कैसे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन की देखभाल की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पति अभिषेक को उनके काम के लिए प्रोत्साहित किया था। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था कि, ऐश्वर्या ने उन्हें स्वतंत्र रूप से अभिनय फिर से शुरू करने की 'अनुमति' दी थी, जबकि उन्हें अपनी बेटी की जिम्मेदारी साझा करने के लिए कहने का अधिकार था। साथ ही अभिषेक ने उन सभी माताओं का भी आभार व्यक्त किया था, जो अपने पति के लिए ऐसा ही करती हैं।

Abhishek Bachchan With Wife Aishwarya

(ये भी पढ़ें- जब ऐश्वर्या राय ने बताया था- क्यों करती हैं पति अभिषेक बच्चन को प्यार, गिनाए थे एक्टर के गुण)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.