अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से हर सुबह कहते हैं ये मजेदार बात, एक्टर ने इंटरव्यू में किया था खुलासा

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बताया था कि, हर सुबह वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से क्या कहते हैं। आइए आपको बताते हैं अभिनेता के द्वारा कही गई ये मजेदार बात।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से हर सुबह कहते हैं ये मजेदार बात, एक्टर ने इंटरव्यू में किया था खुलासा

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बी-टाउन के पंसदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को 15 साल होने वाले हैं, लेकिन उनके बीच का प्यार न्यूली मैरिड कपल की तरह लगता है। एक थ्रोबैक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बताया था कि, वह किस वजह से अभिषेक से प्यार करती हैं। यही नहीं, अभिषेक ने भी बताया था कि, वह हर सुबह उठकर अपनी पत्नी से क्या कहते हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Abhishek Bachchan with Aishwarya Bachchan

पहले ये जान लीजिए कि, फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' के सेट पर पहली बार मिलने के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या को नहीं पता था कि, एक दिन वे एक-दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला कर लेंगे। क्योंकि उस समय जहां अभिषेक, करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे, वहीं ऐश्वर्या और सलमान खान के रिश्ते की भी चर्चा लाइमलाइट में थी। हालांकि, 'बंटी और बबली', 'जान', 'गुरु' और 'धूम 2' ने उन्हें एक-दूसरे के करीब लाने का काम किया था।

(ये भी पढ़ें- जब अभिषेक बच्चन के बचाव में उतरी थीं ऐश्वर्या, 'अमिताभ का बेटा' कहने पर दिया था जबरदस्त जवाब)

Abhishek Bachchan with Aishwarya Bachchan

फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर लॉन्च के दौरान अभिषेक बच्चन ने फिल्मी अंदाज में अपनी लेडीलव ऐश्वर्या राय बच्चन को प्रपोज किया था। अभिषेक ने न्यूयॉर्क में एक होटल की बालकनी में खड़े होकर अचानक घुटनों के बल बैठकर ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। ऐश्वर्या ने तब अभिषेक को तुरंत हां कर दिया था। इसके बाद कपल ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी और शादी के चार साल बाद दोनों एक बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता बने थे।

Abhishek Bachchan with Aishwarya Bachchan

शादी के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘रावण’ के प्रमोशन के दौरान अमेरिकन शो ‘The Oprah Winfrey Show’ पर पहुंचे थे। इस शो पर जब ओपरा विन्फ्रे ने अभिषेक से पूछा था कि, उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला (1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या) से शादी करके कैसा लगता है? तब अभिनेता ने इसका एकदम मजेदार जवाब दिया था, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- अभिषेक का फोन चेक करती हैं ऐश्वर्या? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जिसे हर कपल को जानना चाहिए)

अभिषेक बच्चन ने कहा था, “यह आंखों के लिए सुखद होता है। हां, वह बिल्कुल ऐसी ही लगती हैं। नहीं, ये सच है। मैं हर सुबह उठता हूं और कहता हूं, ‘सच, यहां तक कि सुबह भी’।” अभिषेक की ये बात सुनकर जहां लोग ठहाके मारकर हंसने लगने लगे थे, वहीं ऐश्वर्या ने बताया था कि, उन्हें अभिषेक की यही हरकत बहुत पसंद है। ऐश्वर्या ने कहा था, “देखो, इसलिए मैंने उनसे शादी की। वह सब कुछ इतना मज़ेदार बनाते हैं।”

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

(ये भी पढ़ें- जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)

फिलहाल, ऐश्वर्या और अभिषेक का एक-दूसरे के लिए रिश्ता लोगों के लिए एक मिसाल है। वैसे, आपको उनकी प्यारी केमिस्ट्री कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.