अभिषेक बच्चन ने बिग बी के बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- 'लव यू पा'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 11 अक्टूबर 2020 को अपना 78वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने पापा को बर्थडे विश किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिषेक बच्चन ने बिग बी के बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- 'लव यू पा'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 11 अक्टूबर 2020 को अपना 78वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर पूरी दुनिया से उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में बिग बी के बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी अपने पापा की एक अनदेखी फोटो शेयर करके जन्मदिन विश किया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

आपको वो फोटो दिखाएं, उसके पहले ये बता दें कि 78 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन ने इस बार अपने जन्मदिन का कोई उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है। ऐसे में उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, खेल व राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियां भी इस बार सोशल मीडिया पर ही उन्हें बर्थडे विशेज दे रहे हैं। बिग बी ने जन्मदिन पर मिल रही बधाईयों के लिए 10 अक्टूबर 2020 की रात को ही अपने फैंस को धन्यवाद कहते हुए सोशल मीडिया पर अपनी हाथ जोड़ते हुए की एक फोटो शेयर की। बिग बी ने अलग-अलग भाषाओं में अपने फैंस को धन्यवाद कहा। इसके साथ ही उन्होने लिखा कि, 'आपकी उदारता और प्यार मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। इससे ज्यादा मैं कुछ और नहीं मांग सकता।' अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। (ये भी पढ़ें: ये हैं अमिताभ बच्चन की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ऐसे हुई थी 'चट मंगनी-पट ब्याह')

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने 11 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा के बचपन की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। ये फोटो बिग बी के बचपन की है। इस फोटो में बिग बी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में, ''हैप्पी बर्थडे बिग बी!!! #theOG #MyHero #78 लव यू पा'' लिखा है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अभिषेक ने शेयर किया था बिग बी का ये वीडियो

इसके पहले अभिषेक बच्चन ने 28 सितंबर 2020 को अपने पिता अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में बिग बी वापस आना पड़ता है नामक कविता का पाठ कर रहे हैं।  

जया बच्चन को छोड़कर पूरा परिवार हो गया था कोरोना संक्रमित

11 जुलाई 2020 को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद 12 जुलाई 2020 को ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। पहले दोनों में वायरस के हल्के लक्षण थे, इसलिए दोनों को घर में ही क्‍वारंटाइन किया गया था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। हालांकि, कुछ समय बाद बच्चन परिवार के सभी लोग कोरोना को मात देकर घर लौट आए थे, और अब सभी स्वस्थ होकर अपने-अपने काम में व्यस्त हैं। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बीच है अटूट प्रेम, बिग बी ने खुद खोला था इसका राज)

Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan

'डॉटर्स डे' पर अमिताभ ने बेटी संग शेयर की थी खास फोटो

'डॉटर्स डे' के अवसर पर बिग बी ने अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो कोलाज शेयर की थी, जिसके एक फ्रेम में श्वेता अपने पिता के गाल पर 'किस' करते हुए नज़र आ रही हैं। वहीं, दूसरे फ्रेम में वो अपने पिता के साथ सोफे पर बैठी हैं, फोटो कुछ इस तरह ली गई है, जिसे देखकर लग रहा है कि एक बेटी अपने पिता के साये में महफूज़ महसूस कर रही हैं। तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन लिखा था, "हैप्पी डॉटर्स डे हर दिन अपनी बेटी को समर्पित" (ये भी पढ़ें: पोती आराध्या ने अमिताभ बच्चन को बताया 'कोरोना वायरस' का असली मतलब, बिग बी रह गए हैरान)

फिलहाल, बिग बी अपनी पत्नी जया, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ खुशी-खुशी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। तो हम भी उन्हें उनके 78वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.