अभिषेक मलिक ने अपनी संगीत सेरेमनी में मंगेतर सुहानी संग किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियोज

टीवी एक्टर अभिषेक मलिक ने हाल ही में, मंगेतर सुहानी चौधरी के साथ अपनी संगीत सेरेमनी व रिंग सेरेमनी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अभिषेक मलिक ने अपनी संगीत सेरेमनी में मंगेतर सुहानी संग किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियोज

टीवी एक्टर अभिषेक मलिक (Abhishek Malik) और उनकी मंगेतर व फैशन स्टाइलिस्ट सुहानी चौधरी (Suhani Choudhary) की प्री-वेडिंग सेरेमनीज की शुरुआत हो चुकी है। बीती रात यानी 16 अक्टूबर 2021 को कपल की रिंग सेरेमनी व संगीत सेरेमनी आयोजित की गई, जिसकी कुछ झलकियां एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

abhishek malik and suhani choudhary

पहले ये जान लीजिए कि, अभिषेक मलिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ अपने रोके की खबर 26 जनवरी 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुहानी अपने लाइफ पार्टनर अभिषेक के हाथ में रिंग देखकर इमोशनल होती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, “आई लव यू मंगेतर! @mirrorwithme #rokafied।”

(ये भी पढ़ें: जब शर्मिला टैगोर ने पति मंसूर से कहा था- 'झुको मत, टाइगर', सैफ ने पिता के अंतिम क्षणों को किया याद)

अब आपको दिखाते हैं अभिषेक और सुहानी की रिंग सेरेमनी व संगीत सेरेमनी की झलकियां। दरअसल, अभिषेक मलिक ने 17 अक्टूबर 2021 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी रिंग सेरेमनी व संगीत सेरेमनी की झलकियां शेयर की हैं। शेयर किये गए पहले वीडियो में अभिषेक और सुहानी एक-दूसरे के साथ कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वॉक करते देखे जा सकते हैं। बाकी अन्य वीडियोज में भी वो अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के खास पलों को एक साथ एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा, अभिषेक ने अपनी मंगेतर सुहानी के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए एक्टर ने अपनी सगाई की जानकारी दी है। फोटो में कपल एक रोमांटिक पोज देता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर के बैकग्राउंड में फूलों की प्यारी सजावट देखी जा सकती है। दोनों के आउटफिट की बात करें, तो सुहानी ने आईवरी कलर का एक खूबसूरत गाउन पहना है, वहीं अभिषेक ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में की बात, कहा- 'रातों की नींद नहीं मिल रही है')

abhishek malik and suhani chaudhary

इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, “सच्ची प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता है। #engaged।”

इससे पहले, वेडिंग नेट’ से बातचीत के दौरान सुहानी ने अभिषेक मलिक के साथ अपनी लव स्टोरी बताई थी। सुहानी ने बताया था, “हम एक-दूसरे से 2019 में इंस्टाग्राम के जरिए परिचित हुए थे। हमने एक-दूसरे से नॉर्मली बात करनी शुरू की, लेकिन हमें हमेशा से पता था कि, ये रिश्ता कभी नहीं चलेगा, क्योंकि वो बॉम्बे में शोज कर रहे थे और मैं यहां दिल्ली में काम कर रही थी। इसके साथ ही हम कभी मिले भी नहीं थे।”

abhishek malik and suhani choudhary

अभिषेक से अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए सुहानी ने शेयर किया था, “बतौर एक कपल एक-दूसरे के बारे में चेक करना, ये हम नहीं करते थे और हमारे वास्तव में एक-दूसरे से अलग शहरों में मिलने के कोई प्लांस नहीं थे। वो मार्च 2020 में दिल्ली आए, क्योंकि उस समय लॉकडाउन था। हम संपर्क में आए और आखिरकार नवंबर में एक कैम्पेन के लिए मिले। लेकिन उस दौरान हमने काम के अलावा धरती पर हर संभव चीज के बारे में बात की थी।”

(ये भी पढ़ें: सलमान खान ने ईशान सहगल और मायशा अय्यर की बढ़ती नजदीकियों को देख लगाई फटकार, कही ये बात)

abhishek malik and suhani choudhary

फिलहाल, कल यानी 18 अक्टूबर 2021 को अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। फैंस को इनकी वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको कपल की रिंग सेरेमनी व संगीत सेरेमनी की फोटो व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.