अबिगैल पांडे मंगेतर सनम संग रोमांटिक फोटो पर जमकर हुए ट्रोल, किस करते हुए नजर आया कपल

टीवी एक्टर अबिगैल पांडे ने अपनी मंगेतर सनम जौहर संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिस पर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अबिगैल पांडे मंगेतर सनम संग रोमांटिक फोटो पर जमकर हुए ट्रोल, किस करते हुए नजर आया कपल

आज के दौर में आम आदमी से लेकर टीवी सेलेब्स तक हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है। जहां वो अपनी कई तस्वीरें वो वीडियो शेयर करते रहते हैं, लेकिन कई मर्तबा सेलेब्स को अपनी कई फोटो या फिर वीडियो के चक्कर में ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है जो कि उन्हें ट्रोल करते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस अबिगैल पांडे (Abigail Pande) के साथ भी हुआ है, क्योंकि वो अपने मंगेतर संग क्लिक की गई एक फोटो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं कि आखिर ये है क्या? और किस वजह से अबिगैल को ट्रोल किया गया है?

Sanam

इस फोटो के बारे में आपको बताएं, इससे पहले ये जान लीजिए कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' द्वारा जो ड्रग पैडलर से पूछताछ की गई थी, उसमें आरोपी अनुज केशवानी और राहिल ने एनसीबी की पूछताछ में टीवी स्टार्स अबिगैल पांडे और सनम जौहर का नाम बताया था। 'टाइम्स नाउ' की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद एनसीबी ने 23 सितंबर 2020 को उन्हें समन किया था और वो पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस भी पहुंचे थे। इस बीच एनसीबी की टीम ने अबिगैल और सोनम के घर पर छापा मारा था, जहां से उन्होंने ड्रग्स बरामद की थी। 

दरअसल, एनसीबी द्वारा चल रही जांच के बीच अबिगैल पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी मंगेतर सनम जौहर के साथ 6 अक्टूबर 2020 को एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। शेयर की गई फोटो में सनम को अबिगैल के गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है, और इस दौरान अबिगैल के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी साफ देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: करवाचौथ का व्रत रखती हैं सोहा अली खान, सामने आई एक्ट्रेस की ये अनदेखी तस्वीर)

Abigail

इस तस्वीर के कैप्शन में अबिगैल ने लिखा, 'हम एक साथ मजबूत हैं। मुझे आप पर गर्व है, हम पर गर्व है। हम ईमानदार हैं, और ये हमेशा हमारा सबसे अच्छा गुण रहेगा।' सनम ने भी इसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

अबिगैल द्वारा ये तस्वीर शेयर करने के बाद जहां एक तरफ उनके दोस्त और फैंस ने इस फोटो को काफी प्यारा बताया उनके समर्थन में सामने आए, तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने अबिगैल को जमकर ट्रोल किया और उनकी इस पोस्ट पर कई नेगेटिव कमेंट्स किए। जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं। एक यूजर ने अबिगैल को ट्रोल करते हुए लिखा, "वैसे भी दिन आ गए हैं स्ट्रांग रहने के, क्या पता कब नंबर आ जाए जेल में अलग-अलग रहने का।"

Abigail

Abigail

Abigail

Abigail

abigail

Abigail

अबिगैल पांडे और सनम जौहर पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की धारा-20 के तहत मामला दर्ज किया गया था। 'टाइम्स नाउ' की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों को गिरफ्तार किया गया था और एनसीबी ने उनसे ड्रग नेक्सस के बारे में पूछताछ की थी। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि 24 सितंबर 2020 को पूछताछ के दूसरे दिन के दौरान अबिगैल ने नेक्सस में शामिल अन्य टीवी अभिनेताओं के नामों का खुलासा किया था, जिसमें टेलीविजन अभिनेता सना खान और अंगद हसीजा शामिल थे।

Sana Khan

सुशांत की अच्छी दोस्त थी अबीगेल

ज्यादतर लोग इस बारे में नहीं जानते कि अबीगेल पांडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की काफी अच्छी दोस्त थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'आप जिन लोगों को प्यार करते हैं, वो आपको कभी नहीं छोड़ते। मुझे दोस्ती सिखाने के लिए शुक्रिया सुशू। मिलते हैं।'

अबिगैल पांडे और सनम जौहर टीवी की दुनिया के सबसे चहेते सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन-8 में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए उन्होंने कई दिल जीते थे। इस जोड़े ने शो के सेट पर सगाई की थी और तब से ही ये दोनों अपनी प्यार से भरी जिंदगी की कई झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर करते रहते हैं। वहीं, ड्रग नेक्सस में अबिगैल की कथित भागीदारी ने उनके फैंस और अन्य टीवी सितारों को झटका दिया था। हालांकि, सनम ने ऐसी सभी रिपोर्टों को सिरे से खारिज कर दिया था।

Sanam

तो आपको क्या लगता है कि अबिगैल और सनम का ड्रग नेक्सस से कुछ कनेक्शन है या फिर नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Abigail Pande
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.