अबू जानी संदीप खोसला ने लेटेस्ट कलेक्शन से दिया बॉडी पॉजिटिविटी का संदेश, नेटिजंस ने की सराहना

हमारे समाज में एक परफेक्ट बॉडी टाइप के लिए कुछ निर्धारित मानक हैं। हालांकि, डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने इन रूढ़ियों को तोड़ते हुए अपने लेटेस्ट कलेक्शन के साथ एक उदाहरण स्थापित किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अबू जानी संदीप खोसला ने लेटेस्ट कलेक्शन से दिया बॉडी पॉजिटिविटी का संदेश, नेटिजंस ने की सराहना

महिलाएं फैशन और ट्रेंडिंग स्टाइल की दीवानी होती हैं। खूबसूरत महिलाएं हमेशा अपने लुक को निखारने की पूरी कोशिश करती हैं। वह हर मौके पर अपना सर्वश्रेष्ठ फैशन फुट आगे रखती हैं। मॉर्केट और ऑनलाइन स्टोर में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध होने के कारण महिलाएं अब प्रयोग करने से भी नहीं कतराती हैं। इसके अलावा, जाने-माने फैशन डिज़ाइनर्स महिलाओं को शानदार आउटफिट्स आजमाने की प्रेरणा देते हैं।

deepika

हालांकि, जब बात प्लस साइज महिलाओं की आती है, तो स्थिति बिल्कुल अलग होती है। कई महिलाएं बॉडी शेम्ड होती हैं, क्योंकि न तो उनके पास तथाकथित परफेक्ट बॉडी टाइप होती है और न ही वह समाज द्वारा स्थापित मानकों पर खरी उतरती हैं। इस प्रकार प्लस साइज महिलाएं हमेशा अपने शरीर को बेस्ट आउटफिट में दिखाने से डरती हैं। इसके साथ ही, प्रत्येक डिजाइनर के पास कर्व बॉडी वाली महिलाओं के लिए कुछ यूनिक नहीं होता है, जो विकल्पों को सीमित कर देता है, लेकिन प्लस साइज महिलाओं को ट्रेंडिंग फैशन से क्यों वंचित रखा जाता है? ऐसे में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला (Abu Jani And Sandeep Khosla) सामाजिक मानदंडों को धता बताने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

abu jani

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से लेकर ईशा अंबानी तक, अबू जानी-संदीप खोसला ने 35 साल में तैयार कीं अनगिनत दुल्हनें)

हाल ही में, मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने हमें बॉडी पॉजिटिविटी की अवधारणा को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया और प्लस साइज महिलाओं के लिए एक नया कलेक्शन पेश किया। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल से प्लस साइज़ मॉडल की एक तस्वीर साझा की, जो एक नियॉन रफ़ल्ड साड़ी में अपने साइड रोल को गर्व से फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस ड्रेस में टिक्की कढ़ाई की कुछ लाइन के साथ रफ़ल डिटेलिंग वाला एक ड्रेप और उस पर 3डी ब्लूम्स के साथ एक पूरी बाजू का ब्लाउज शामिल है। ये तस्वीर आपके शरीर के हर हिस्से से प्यार करने और हर प्रकार के शरीर को सम्मान देने के महत्व के बारे में बहुत कुछ कह रही है।

abu jani

अबू जानी और संदीप खोसला के नए कलेक्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और नेटिज़न्स उन्हें पसंद कर रहे हैं। उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है और उनकी पहल के लिए डिजाइनर जोड़ी की सराहना कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ''वाह यह वाकई शानदार है।'' एक अन्य ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''हां!!!! हम शरीर की विविधता को देखना पसंद करते हैं। निश्चित रूप से अधिक सुडौल महिलाओं को देखना चाहते हैं, क्योंकि हम हॉट हैं।'' एक अन्य नेटिजन ने कमेंट किया, ''समय के बारे में रियल।'' यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

abu

(ये भी पढ़ें: अबू जानी-संदीप खोसला का आलीशान घर: लिविंग रूम से बेडरूम तक की खास तरीके से हुई है डिजाइनिंग)

जानकारी के लिए बता दें कि, डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला 15 अगस्त 1986 को एक-दूसरे से मिले थे और उनकी साझेदारी पिछले 35 वर्षों से मजबूत हो रही है। यह जोड़ी अपने अनूठे कलेक्शन के साथ हमारा दिल जीत रही है। इन वर्षों में अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने लिए एक सुंदर साम्राज्य बनाया है और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को भी अपने आउटफिट से सजाया है।

Abu Jani Sandeep Khosla

फिलहाल, सुंदरता हर आकार में होती है और हम सभी को शरीर की सकारात्मकता की अवधारणा को अपनाना चाहिए। तो इस बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.