शादी के बाद बदल गए हैं 'उतरन' फेम अजय चौधरी, इंटरव्यू में बताया कहां से शुरु हुई थी लव स्टोरी

टीवी एक्टर अजय चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ ज्योति संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शादी के बाद बदल गए हैं 'उतरन' फेम अजय चौधरी, इंटरव्यू में बताया कहां से शुरु हुई थी लव स्टोरी

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) पिछले कुछ समय से एक्टिंग से दूर हैं और फिल्मों में अपना करियर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अजय चौधरी ने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में, अजय चौधरी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी लेडीलव ज्योति मक्कर (Jyoti Makkar) संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Ajay Chaudhary

पहले ये जान लीजिए कि, अजय चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत डायरेक्टर अनुराग बसु के ड्रामा सीरियल ‘लव स्टोरी’ से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान सीरियल ‘फुलवा’ से मिली थी। इसमें उन्होंने एसीपी अभय सिंह का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘उतरन’ में विष्णु कश्यप, ‘जुनून: ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ में आकाश और ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में बलदेव सिंह के रोल से अपने फैंस का दिल जीता था। हाल ही में, वो ‘तेनाली रामा’ में दिखाई दिए थे।

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने 'अवैध शादी' वाले बयान के बाद डिलीट की वेडिंग फोटोज, पति निखिल जैन ने दिया रिएक्शन)

Ajay Chaudhary

अब आइए आपको एक्टर की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। दरअसल, अजय चौधरी ने हाल ही में ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ ज्योति संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की है। जब उनसे पूछा गया कि, उनकी मैरिड लाइफ कैसी चल रही है। तब अजय चौधरी ने कहा, ‘सब कुछ अच्छा है। शादी के बाद जिंदगी काफी बदल गई है। मैं ज्योति से अपने पहले शो ‘लव स्टोरी’ के सेट पर मिला थे, जहां से हमारी लव स्टोरी शुरू हुई थी। आज हमारी एक बेटी है और हम एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।’

(ये भी पढ़ें- मिनीषा लांबा ने पति रयान थाम संग तलाक की बताई वजह, कहा- 'नफरत वाली शादी में अलग होना सही')

Ajay Chaudhary With Wife and duaghter

अजय चौधरी की शादी

अजय चौधरी ने अपनी गर्लफ्रेंड ज्योति को शादी से पहले 5 साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने धूमधाम से साल 2013 में शादी रचाई थी। उनकी शादी में सरगुन मेहता, रवि दुबे, राजन शाही, राजा चौधरी, अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी समेत टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। दोनों की शादी के फंक्शन 5 दिनों तक चले थे।

(ये भी पढ़ें- बोमन ईरानी की मां का हुआ निधन, एक्टर ने नोट शेयर कर लिखा- 'आखिरी रात मांगी थी मलाई कुल्‍फी और आम')

Ajay Chaudhary Marriage

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, अजय चौधरी अपनी वाइफ ज्योति और बेटी संग अपनी लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अजय चौधरी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.