अली फजल के नाना का हुआ निधन, एक्टर ने तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड एक्टर अली फजल के नाना का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अली फजल के नाना का हुआ निधन, एक्टर ने तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) के नाना का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। अली फजल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है, जिसमें अली ने अपने नाना संग अपने स्पेशल बॉन्ड का जिक्र किया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्टर का वो पोस्ट।

ALI

दरअसल, अली फजल ने 24 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने नाना और नानी के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अली अपने नाना के साथ मौजूद हैं और इस दौरान वह उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं। दूसरी तस्वीर में एक्टर के नाना कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपना हाथ उठाया हुआ है और वह अपने हाथ से कैमरे की ओर इशारा कर रहे हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में अली फजल अपने नाना-नानी के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान अली अपने नाना-नानी के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं और तीनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि अली अपने नाना के काफी क्लोज थे और उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने पिता के निधन के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, लिखा- 'मैं और मेरा परिवार अभी शोक में है')

ALI FAZAL

actor ali

ali with nanu

इन तस्वीरों के साथ अली ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। एक्टर ने लिखा है, ‘उन्होंने पिता की तरह मेरा ख्याल रखा है। वह तब मुझे ले गए, जब से मुझे याद है। क्योंकि मेरे माता-पिता अलग-अलग रह रहे थे। इसलिए जब मेरे पापा कहीं बाहर जाते थे, तो मेरे नाना ने मेरी नानी के साथ मिलकर मुझे प्यार दिया और मेरी देखभाल की। लंबी कहानी छोटा करके बता रहा हूं। उनका निधन रात को हुआ। अपनी बेटी और मेरी मां के छोड़ने के एक साल से कम समय में। मुझे लगा था कि यह इच्छाशक्ति है। देश में इतने सारे लोग पीड़ित हैं, तो हम भी हो सकते हैं। ठीक ही तो है। लेकिन इस बात ने मुझे फिर तोड़ दिया है। जैसे मैं उन्हें विदाई दे रहा हूं, तो मुझे लगता है  कि मैं अपने वर्जन में गुडबाय बोल रहा हूं।’ (ये भी पढ़ें: मोहित मलिक और अदिति ने आने वाले बेबी के लिए लिखा भावुक नोट, कहा- 'आप चुनौतीपूर्ण टाइम में आ रहे हो')

ali post

इसके आगे एक्टर ने लिखा कि, ‘वह चाहते थे कि, मैं उनके अंतिम संस्कार में मजाक करूं। उन्होंने एक बार मुझे कहा था कि, ‘कोई लतीफा सुना देना। मुझे मृत्यु पसंद नहीं है।’ तो आज मैं उनकी कब्र पर एक छोटी सी चिट्ठी छोड़कर आया हूं, जिसमें मैंने लिखा है, ‘चीज़ कहो।’ यह एक मजाक था। अब सचमुच। गुस्ताखी माफ। मैं उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट करूंगा। अपने खुद के संग्रह के लिए। इसका एकमात्र कारण यह है कि हम नहीं जानते हैं कि दुख से कैसे निपटना है। फिल्म इस मामले में काम नहीं आती है।’ (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत ने सेलिब्रेट की सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, कपल ने शेयर कीं खूबसूरत फोटोज)

   

ali caption

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते साल 17 जून 2020 को अली फजल ने अपनी मां को खो दिया था। उस दौरान उन्होंने ट्विटर पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी और अपना दर्द बयां किया था। एक्टर ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘मैं आपके लिए जिऊंगा। आपकी याद आएगी अम्मा। यहीं तक था हमारा साथ, पता नहीं क्यूं। आप मेरी क्रिएटिविटी का कारण थीं। मेरा सबकुछ थीं। आगे शब्द नहीं हैं।’

बताते चलें कि, अली फजल का जन्म 15 अक्टूबर 1986 को उत्तर-प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। वह काफी छोटे थे, जब उनके माता-पिता अलग हो गए थे। वह अपनी मां के साथ अपने नाना-नानी के घर ही रहते थे। इसी वजह से एक्टर अपने नाना के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते थे। अली ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, लेकिन एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ के जरिए उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद अली ने 'ऑलवेज कभी कभी', 'फुकरे', 'बॉबी जासूस' जैसी कई फिल्मों में काम किया था, लेकिन एक्टर को पहचान फिल्म ‘खामोशियां’ से मिली थी। एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, लेकिन इस फिल्म में अली की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा अली वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ और 'मिर्जापुर 2' में नजर आए थे। इन दोनों वेब सीरीज में अली ‘गुड्डू भइया’ के किरदार में नजर आए थे, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

ali

फिलहाल, अली फजल के इस पोस्ट से साफ है कि वह अपने नाना को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। हम भी अली फजल के नाना को श्रद्धांजलि देते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.