अनुपम खेर की फैमिली में कोरोना का अटैक, एक्टर की मां, भाई, भाभी और भतीजी हुए संक्रमित

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की फैमिली में भी कोराना ने अटैक कर दिया है। खबर है कि उनकी मां भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आइए बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनुपम खेर की फैमिली में कोरोना का अटैक, एक्टर की मां, भाई, भाभी और भतीजी हुए संक्रमित

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस ने धावा बोल दिया है। एक के बाद एक सेलेब्स के संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर ने सभी को चौंका दिया है। इस बीच खबर ये है कि एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की फैमिली में भी कोराना ने अटैक कर दिया है। जानकारी के अनुसार उनकी मां भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अनुपम खेर की मां दुलारी खेर का कोरोना टेस्ट पाजिटिव पाया गया है। एक्टर की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक अब अभिनेता के फैमिली स्टॉफ के लोगों की भी कोराना जांच कराई जाएगी। 

अनुपम खेर की फैमिली के मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट कर​के इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, यह सभी को सूचित करना है कि मेरी मां दुलारी को कोविड19 पॉजिटिव मिली हैं। हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। मेरे भाई, भाभी और भतीजी के सावधानी बरतने के बावजूद इन सबकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद भी टेस्ट कराया है और मेरी रिपोर्ट निगेटिव है।

वीडियो में क्या कह रहे हैं अनुपम खेर?

वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं, "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी. कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन कराइए। हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला।" (ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट)  

अनुपम खेर आगे कहते हैं कि "मैं और मेरे भाई ने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला। फिर हमने उनकी फैमिली को भी बोला, मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले। मेरा फर्ज था कि मैं आप सब लोगों को इस बात की जानकारी दूं।"

अनुपम खेर ने की ये अपील

इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा,  ''कृपया अपने माता-पिता का परीक्षण करवाएं, भले ही उनके लक्षणों में थोड़ी सी भी कमी दिखे। पिछले कुछ महीनों में मेरे भाई और उनके परिवार द्वारा अत्यधिक सावधानी बरतने के बावजूद, उनकी अभी भी पॉजिटिव टेस्ट रिपोर्ट आई। इसलिए मैं सभी से इसे गंभीरता से लेने का आग्रह करता हूं और समझता हूं कि कोई भी सुरक्षा उपाय पर्याप्त नहीं हैं। दोस्तों, अपने रक्षक को निराश न करें। आइए सतर्क रहें, जागरूक रहें और बुरे समय एक साथ होकर लड़ें।''

'बिग बी' के स्वस्थ होने के लिए अनुपम खेर ने की थी दुआ

बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन के कोराना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अनुपम खेर ने ट्वीट कर एक्टर के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ की थी। उन्होंने लिखा था, ''आदरणीय @SrBachchan जी!! आपने अपने जीवन में हर कठिनाई हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है। मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्वास्थ्य रूप से वापस ठीक ठाक अपने घर पहुंचेंगे। हम सबकी प्रार्थनाएँ आपके साथ हैं।'' (ये भी पढ़ें: क्या रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हो गए हैं कोरोना पॉजिटिव? रिद्धिमा कपूर ने बताई सच्चाई)  

बता दें कि इसके पहले एक्टर अमिताभ ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल (Hospital), प्रशासन को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, नतीजों का इंतजार है। वे सभी जो पिछले 10 दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए, उनसे गुजारिश है कि वे कृपया जाएं और खुद की जांच कराएं।" 

बच्चन परिवार के अन्य सदस्य की रिपोर्ट आई निगेटिव

मिली जानकारी के अनुसार, अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनके स्टाफ और परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। हालांकि, परिवार के अन्य सदस्य (ऐश्वर्या, जया बच्चन और आराध्या) का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। वहीं, नानावती अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने जानकारी दी कि, ''अमिताभ बच्चन में हल्के लक्षण हैं, उनकी हालत स्थिर है। और वर्तमान में अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं।'' (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

गौरतलब है कि अमिताभ इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहर मुंबई में रहते हैं। मुंबई में अब तक 2 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि 9893 लागों की मौत इस वायरस के चलते मौत हो चुकी है।

हम भी अभिनेता अनुपम खेर की फैमिली और अमिताभ बच्चन व उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हैं। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.