Happy Birthday: फिल्मों से बहुत अलग है इमरान हाशमी की लाइफ, पत्नी-बेटे की स्टोरी जान हो जाएंगे खुश

अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और उनकी पत्नी परवीन साहनी (Parveen Shahani) की कहानी भी कुछ फिल्मी है। तो आइए हम आपको उनके 41वें बर्थडे के मौके पर इनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Happy Birthday: फिल्मों से बहुत अलग है इमरान हाशमी की लाइफ, पत्नी-बेटे की स्टोरी जान हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड में किसा करने के नाम से फेमस या यूं क​हें 'सीरियल किसर' नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को भला कौन नहीं जानता। इमरान 24 मार्च को 41वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इमरान हाशमी के फिल्मी जीवन और निजी जीवन में जमीन आसमान का अंतर है। यहां वह एक अच्छे पति, भावुक पिता और एक नेकदिल इंसान हैं। तो आइए बर्थडे के मौके पर हम आपको उनके बारे में बताते हैं...

फिल्‍मी है इमरान-परवीन की लव स्‍टोरी

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और उनकी पत्नी परवीन साहनी (Parveen Shahani) की कहानी भी कुछ फिल्मी है। दोनों स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे से प्रेम करते थे। पर्दे पर जहां इमरान को दिलफेंक इंसान दिखाया जाता है, वास्तविक जीवन में इमरान अपनी गर्लफ्रेंड और अब पत्नी परवीन के प्रति रिश्ते में उतने ही ईमानदार रहे हैं। दोनों स्‍कूल-कॉलेज के दिनों से साथ हैं। इमरान और परवीन लंबे समय से साथ हैं। दोनों 6 साल रिलेशन में रहे, जिसके बाद शादी का फैसला किया। लेकिन तब इमरान बॉलिवुड में स्ट्रगल कर रहे थे। इसलिए करीब 10 साल डेटिंग के बाद दोनों ने वर्ष 2006 में शादी की। (ये भी पढ़ें: किक्रेटर महेंद्र सिंह धोनी की प​त्नी साक्षी ने किया धोनी के नए नाम का खुलासा, यहां जा​निए क्या है)

निजी जिंदगी में कभी हावी नहीं हुई पर्दे की लाइफ

पर्दे पर किसिंग सीन को लेकर कई बार उनके निजी जीवन में सवाल उठाए गए। पर, परवीन ने कभी किरदार और वास्तविक जीवन को एक नहीं होने दिया। यही वजह है कि आज भी दोनों की जिंदगी खुशी से आगे बढ़ रही है। इमरान हाशमी को अपने परिवार के साथ वक्त गुजारना अच्छा लगता है। वह कहते हैं भी हैं कि परिवार है तो वह हैं।

बेटे अयान को था कैंसर

अपने बेटे अयान को लेकर इमरान शुरू से काफी भावुक रहे हैं। उनका मासूम बेटा भी जीवन की शुरुआत में ही कैंसर से लड़कर जीता है। बता दें कि अयान का जन्म फरवरी 2010 में हुआ था और जन्म के तीन साल बाद ही 2014 में कैंसर का पता चला। अयान को किडनी में ट्यूमर था। पांच साल बाद अयान को कैंसर मुक्त घोषित किया गया। ऐसे में वह अपने बेटे को योद्धा भी बुलाते हैं। उन्‍होंने इस पर एक‍ क‍िताब भी ल‍िखी है। इमरान हाशमी ने अपने बेटे के संघर्ष पर बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर एक किताब भी लिखी है जिसका शीर्षक है, किस ऑफ लाइफ: कैसे एक सुपरहीरो और मेरे बेटे ने दी कैंसर को मात। इस बुक में घातक कैंसर बीमारी के बारे में विस्तार से बताया गया है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आलीशान विला किसी राजमहल से कम नहीं)

मुश्‍क‍िल की घड़ी में एक-दूसरे का सहारा

इस किताब के साथ इमरान ने सोशल साइट पर लिखा था, 'पिछले दो वर्ष मेरे जीवन के ऐसे साल रहे, जब मुझे मेरे दो सबसे महान गुरु मिले, कैंसर और मेरा बेटा।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने पापा के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट, कहा- हमें आप पर गर्व है)

इमरान हाशमी ने विक्रम भट्टट की फ‍िल्‍म 'फुटपाथ' से डेब्‍यू किया था। 'मर्डर', 'राज' और 'गैंगस्‍टर' जैसी फिल्‍मों ने इमरान को स्‍टारडम दिया। 'वन्‍स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में उनके रोल ने उन्‍हें अलग लीग में लाकर खड़ा कर दिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान एक वेब सीरीज बार्ड आफ ब्लड में दिखाई दिए। अभी इनकी दो फिल्में बाने वाली हैं, उनका नाम है मुंबई सागा और चेहरे। चेहरे मूवी में वो बिग बी के साथ नजर आएंगे जो कि 24 अप्रैल को रिलीज होगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.