मिसकैरेज के दिनों में एक्ट्रेस अंकिता भार्गव हुई थीं ट्रोल, अब पति करण पटेल ने दिया करारा जवाब

टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) को सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, हाल ही में एक्टर ने टोलर्स को करारा जवाब दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

मिसकैरेज के दिनों में एक्ट्रेस अंकिता भार्गव हुई थीं ट्रोल, अब पति करण पटेल ने दिया करारा जवाब

टीवी के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर करण पटेल (Karan Patel) की पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है, जिसके चलते इन्हें कभी-कभी ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। अब पिछले दिनों को ही ले लीजिए जब अंकिता भार्गव मिसकैरेज के दर्द से जूझ रहीं थीं तो उन दिनों भी इस कपल को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। वहीं अब हाल ही में इस पर एक्टर करण पटेल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, तो आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

दरअसल, सोशल मीडिया पर अंकिता और करण की जोड़ी को जहां कुछ लोग पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ लोग नापसंद भी करते हैं। इसी को लेकर कपल को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। हालांकि, इस जोड़ी ने हमेशा ही ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है। जब पिछले दिनों अंकिता मिसकैरेज का गम झेल रही थीं, तो उन दिनों भी ट्रोलर्स ने उनको जमकर ट्रोल किया था। जिस पर अब एक्टर करण ने अपना रिएक्शन दिया है। 'ETimes TV' को दिए एक इंटरव्यू में कहा "चाहे जो भी हो, एक साथी के रूप में मैं हमेशा अंकिता के साथ रहूंगा। भले ही पूरी दुनिया उसके खिलाफ हो, मैं उसका साथ नहीं छोड़ने वाला हूं। जिसको आना है आ जाए।" (ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट) 

This Is How Ankita Bhargava And Karan Patel Relived Their Wedding Day!

पत्नी अंकिता और वो ट्रोलर्स से कैसे निपटते हैं? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "कुछ इस तरह के लोग हैं जो ऐसी घिनौनी चीजें करना पसंद करते हैं और जब आप उन पर प्रतिक्रिया देना शुरू करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने उन्हें जिता दिया। वहीं, उनकी अनदेखी करने से उनके चेहरे पर कोई बड़ा थप्पड़ तो नहीं लगता, लेकिन आप एक सेलिब्रिटी हैं और आपने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। साथ ही इन हारे हुए लोगों ने अपने जीवन में कुछ भी नहीं किया है जो आपको परेशान करना चाहते हैं। मैं बस एक बात पर विश्वास करता हूं 'जब हाथी चलें हजार, तो कुत्ते भौंके बाजार'। वो इस लायक नहीं हैं कि उनके लिए समय बर्बाद किया जाए।" (ये भी पढ़ें: 77 की उम्र में फिट अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ किया वर्कआउट, देखें फोटो)

ऐसे किया गया था अंकिता को ट्रोल

यहां आपको ये बता दें कि पिछले दिनों अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने जीवन के सबसे निजी पलों में से एक खूबसूरत पल को शेयर किया था। पहली बार गर्भपात (Miscarriage) के बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर बात करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि कैसे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने हम दोनों के लिए चीजों को मुश्किल बना दिया था, जिस पर अब एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है।

एक इंटरव्यू में करण ने अपनी बेटी मेहर के लिए अंकिता की तारीफ की और उसे दुनिया की सबसे अच्छी मां से कम नहीं कहा, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था "आमतौर पर लोग कहते हैं कि वो दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं, मैं यह नहीं कहूंगा कि वो सबसे अच्छी मां हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अंकिता दुनिया की सबसे अच्छी मां से किसी भी चीज में कम हो सकती है।" (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)

बताते चलें कि टीवी एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने साल 2015 में शादी रचाई थी और दिसंबर 2019 में उनके घर बेटी 'मेहर' ने जन्म लिया था। तब से ये कपल बेहद ही खुशहाल जिंदगी बिता रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: करण पटेल और अंकिता भार्गव)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.