'कोई मिल गया' फेम एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'कोई मिल गया' फेम एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, जाने-माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का 3 अगस्त 2022 को निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मृत्यु हुई है। पिछले काफी समय से वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे और 3 अगस्त को उन्होंने लखनऊ में अंतिम सांस ली। 

mithilesh

पहले ये जान लीजिए कि, मिथिलेश चतुर्वेदी बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार थे। वह 'गदर: एक प्रेम कथा', 'सत्या', 'बंटी और बबली' व 'कृष' जैसी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'कोई मिल गया' से मिली थी, जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर की भूमिका निभाई थी। फिल्म के उनके रोल को काफी सराहा गया था। 

mithilesh

रिपोर्ट की मानें, तो काफी समय से वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ समय पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन लखनऊ में शिफ्ट हो गए थे, ताकि उनकी अच्छे से देखभाल हो सके। अब उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद  3 अगस्त की शाम को उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है।

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर नहीं चाहतीं मां श्रीदेवी के गानों का हो रीमेक, बोलीं- 'मैं रोने लगूंगी')

बता दें कि, मिथिलेश चतुर्वेदी ने फिल्मों के साथ-साथ थिएटर में भी काम किया था। खबरों की मानें, तो उन्हें हाल ही में, 'टल्ली जोड़ी' नाम की वेब सीरीज में भी काम मिला था। इस सीरीज में उनके साथ एक्ट्रेस मानिनी डे नजर आने वाली थीं। अफसोस कि, फिल्म इंडस्ट्री ने इतने बेहतरीन कलाकार को खो दिया। 

mitnilesh

(ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने दिवंगत भतीजी को किया याद, कहा- 'वह मेरे पहले बच्चे की तरह थीं')

फिलहाल, हम भी मिथिलेश चतुर्वेदी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.