'सिर्फ तुम' फेम पुनीत चौकसी ने को-एक्ट्रेस ईशा सिंह के बारे में कहा- 'वो मेरी अच्छी दोस्त हैं'

'सिर्फ तुम' फेम एक्टर पुनीत चौकसी ने हाल ही में, अपनी और एक्ट्रेस ईशा सिंह की दोस्ती के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

'सिर्फ तुम' फेम पुनीत चौकसी ने को-एक्ट्रेस ईशा सिंह के बारे में कहा- 'वो मेरी अच्छी दोस्त हैं'

टीवी एक्टर पुनीत चौकसी (Puneet Chouksey) 'सड्डा हक', 'लाल इश्क', 'नाटी पिंकी', 'शक्ति' और 'नागिन 3' जैसे कई सीरियल्स में अपने किरदारों से दर्शकों के बीच पहचाने जाते हैं। वर्तमान समय में, पुनीत 'सिर्फ तुम' में अंश ओबरॉय की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस सीरियल में वो एक निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं।

punit

हाल ही में, पुनीत ने 'ईटाइम्स' से अपने एक इंटरव्यू में शो और अपने किरदार को लेकर बात की थी। इस बारे में बताते हुए पुनीत ने कहा, "मैं शो में एक नाजायज बेटे की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपने अधिकारों के लिए लड़ता है। मेरे पिता विक्रांत ओबेरॉय (एक्टर निमाई बाली)  शहर के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं, लेकिन मैं बचपन से ही अपने हक के लिए संघर्ष कर रहा हूं। जीवन के साथ मेरा अनुभव इतना अनिश्चित़ था, जिसने मुझे थोड़ा नकारात्मक बना दिया है। मगर, मेरा किरदार पूरी तरह निगेटिव है ये कहना सही नहीं है। मेरे किरदार से लोगों की सहानुभूति भी हो सकती है।"

puneet

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता-पिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा प्यारा नोट)

पुनीत ने अपनी सह-कलाकार ईशा सिंह के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी बात की थी। अभिनेता ने खुलासा किया कि, कैसे वो सेट पर ईशा सिंह और सोन्या समूर के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

eisha

उन्होंने कहा, 'यह महज संयोग है कि, हम फिर से साथ काम कर रहे हैं। मैंने ईशा के साथ एक डिजिटल शो में काम किया था, लेकिन हमने स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया था। हम 'सिर्फ तुम' के सेट पर मिले थे और हमने साथ में एक मॉक शूट भी किया था। मजेदार बात यह है कि, वह हमारे मॉक शूट के बारे में भूल चुकी थीं। फिर हम सेट पर मिले थे। हम काम के दौरान एक साथ चैट करते थे और धीरे-धीरे हम सेट पर अच्छे दोस्त बन गए। हम एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।"

eisha singh

(ये भी पढ़ें- शादी के 14 दिन बाद काम पर लौटीं कैटरीना कैफ, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत)

उन्होंने आगे बताया कि, उनका एक व्हाट्सएप ग्रुप भी है और जिसका नाम 'तीन शरीर एक आत्मा' है। उन्होंने कहा,“हमारी एक और दोस्त हैं, जिनका नाम सोन्या है। वह शो में रिया की भूमिका निभाती हैं। हम तीनों की दोस्ती बहुत अच्छी है। हम सेट पर भी हम अच्छा समय बिताते हैं। हम जब भी मिलते हैं मस्ती करते हैं।"

eisha

(ये भी पढ़ें- 'आईएएस' अधिकारी दुल्हन ने तोड़ी रूढ़िवादी प्रथा, अपनी शादी में 'कन्यादान' से किया इनकार)

फिलहाल, आपकी पुनीत चौकसी और ईशा सिंह की दोस्ती के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.