साउथ सुपरस्टार ममूटी की पोती फरजाना अनूब से एक्टर रोशन बशीर ने की शादी, देखें तस्वीरें

फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) फेम साउथ एक्टर रोशन बशीर (Roshan Basheer) ने कोरोना काल में अपनी शादी रचा ली है। तो चलिए देखते हैं इनकी शादी की तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ सुपरस्टार ममूटी की पोती फरजाना अनूब से एक्टर रोशन बशीर ने की शादी, देखें तस्वीरें

कोरोना वैश्विक महामारी के कारण आम लोगों से लेकर कई स्टार्स की शादियों में रुकावट आई, जिसके चलते या तो किसी ने अपनी शादी की डेट को आगे खिसका दिया या फिर किसी ने कोविड-19 के नियमों के अंतर्गत शादी रचाई। इसी कड़ी में फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) में काम कर चुके साउथ एक्टर रोशन बशीर (Roshan Basheer) ने शादी कर ली है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

दरअसल, एक्टर रोशन बशीर ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 16 अगस्त 2020 को कोच्चि के रमाडा रिजॉर्ट में इस्लामिक रीति-रिवाज के अनुसार फरजाना अनूब (Furzana Anub) से शादी रचाई। रोशन बशीर की पत्नी बन चुकीं फरजाना  इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखती हैं। फरजाना ने हाल ही में अपना एलएलबी कम्प्लीट किया है। (ये भी पढ़ें: तो इस साल नहीं आएगा करीना और सैफ के घर 'नया मेहमान', पिता रणधीर कपूर ने दी जानकारी)  

दूल्हा-दुल्हन दिख रहे थे बेहद खूबसूरत

शादी के लिए दुल्हन फरजाना अनूब ने गोल्डन वर्क वाला डार्क लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने भारी आभूषण कैरी किए। फरजाना ने कुंदन से बना चोकर और मांग टीका पहना था। इसके अलावा भी फरजाना ने सोने के हैवी गहने पहने। वहीं अभिनेता रोशन बशीर ब्लू कलर के पैकेट स्क्वेयर सूट में दिखे। इस सिंपल आउटफिट में रोशन बशीर काफी हैंडसम लग रहे थे। रोशन बशीर और फरजाना अनूब ने साथ में फोटो सेशन भी करवाया। इसमें कपल एक-साथ काफी खुश दिखा। 

साउथ मेगास्टार ममूटी की रिश्तेदार हैं रोशन बशीर की दुल्हनियां

रोशन बशीर ने इससे पहले इंटरव्यू में बताया था कि, ''ये शादी पूरी तरह से अरेंज मैरिज है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया था कि फरजाना साउथ मेगास्टार ममूटी की रिश्तेदार हैं। उन्होंने कहा था कि, फरजाना ममूटी अंकल की ग्रैंड डॉटर है। मेरी बहन उन्हें बहुत अच्छे से जानती थी। मैं उससे पहले भी कई बार मिल चुका हूं। हमारे परिवारों ने शादी का फैसला किया और बाद में हमें प्यार हो गया।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं रोशन बशीर

रोशन बशीर वैसे तो फिल्म 'दृश्यम' में नजर आए हैं। वहीं, उनको आखिरी बार फिल्म 'बैरवा' में देखा गया था। जल्द ही वह 'RX100 हीरोइन' और पायल राजपूत के साथ '5W's' फिल्म में दिखाई देंगे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

हम इस कपल को शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.