शादी के 10 साल बाद पिता बनेंगे एक्टर साहिल आनंद, शेयर की पत्नी राजनीत की प्रेग्नेंसी न्यूज

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम एक्टर साहिल आनंद की पत्नी राजनीत मोंगा मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी एक्टर ने एक तस्वीर शेयर कर दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के 10 साल बाद पिता बनेंगे एक्टर साहिल आनंद, शेयर की पत्नी राजनीत की प्रेग्नेंसी न्यूज

जैसे-जैसे साल 2021 आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ऐसा लग रहा है कि ये साल बॉलीवुड से लेकर टीवी कपल्स तक के लिए ढेर सारी खुशियों से भरा हुआ है। इस साल की शुरूआत से लेकर अब तक कई स्टार कपल्स को माता-पिता बनने का सुख मिला है। तो वहीं, कुछ कपल्स ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज को फैंस के साथ साझा किया है। इसी कड़ी में, अब ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एक्टर साहिल आनंद (Sahil Anand) की लेडीलव राजनीत मोंगा (Ranjeet Monga) भी अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं और इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले आप ये जान लीजिए कि, साहिल आनंद ने अपने करियर की शुरुआत ‘रोडीज 4’ से की थी। वह इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुपम के किरदार से हासिल हुई। इस सीरियल में वह एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पति के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह ‘ससुराल सिमर का’, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं, वह ‘बिग बॉस 10’ में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी शामिल हुए थे। टीवी के अलावा, साहिल फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। वह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 1’ और 2 दोनों में नजर आए थे। एक्टर ने साल 2011 में राजनीत मोंगा से शादी रचाई थी और अब वह अपनी शादी के 10 साल बाद पिता बनने जा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी और मंगेतर पूनम प्रीत ने बताया अपने मजबूत रिलेशनशिप का मंत्र)

आइए अब आपको साहिल आनंद का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, साहिल आनंद ने 6 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी राजनीत अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल ने अपने रूम को बहुत की खूबसूरती से डेकोरेट किया है। इस रूम की दीवार को कलरफुल बैलून से सजाया है और यहां पर राजनीत अपने दोनों हाथों को ऊपर करके अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। साहिल ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ को पीछे से हग किया हुआ है। इस दौरान एक्टर ने अपने दोनों हाथों से अपनी वाइफ के बेबी बंप पर हार्ट शेप बनाया है। इस तस्वीर पर लिखा है, 'जल्द आ रहा है।' कपल के आउटफिट पर नजर डालें तो, राजनीत ने पिंक कलर का गाउन पहना है और साहिल भी पिंक शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी प्यारे और खुश लग रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए साहिल आनंद ने कैप्शन में ‘प्यार’ लिखा है। कपल को फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नीति मोहन ने पति निहार पांड्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीर, किस करते दिखा कपल)

साहिल आनंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी पत्नी राजनीत संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। साहिल ने पिछले साल अपनी पत्नी राजनीत को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश किया था। एक्टर ने 23 अप्रैल 2020 को अपने इंस्टाग्राम से एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें कपल की क्यूट केमिस्ट्री साफ झलक रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि साहिल अपनी लेडीलव राजनीत के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस दौरान कपल के चेहरे पर प्यारी स्माइल है और दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में साहिल ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना है, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं और राजनीत ने पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ हैवी झुमकियां और मांगटीका लगाया है, जिसमें वह ब्यूटीफुल लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे राजनीत मोंगा। भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट श्रेया घोषाल का ऐसे ख्याल रख रहे हैं पति शिलादित्य, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया अनुभव)

फिलहाल, इस साल कई फीमेल स्टार्स ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट कर फैंस को खुश किया है, जिसमें किश्वर मर्चेंट, सिंगर नीति मोहन, श्रेया घोषाल, हर्षदीप कौर शामिल हैं और इस लिस्ट में राजनीत मोंगा का नाम भी शामिल हो गया है। तो आपको साहिल आनंद द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.