'बागबान' फेम समीर सोनी ने पहली पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर संग शादी टूटने की बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेता समीर सोनी ने हाल ही में, अपनी पहली शादी में हुई दिक्कतों के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'बागबान' फेम समीर सोनी ने पहली पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर संग शादी टूटने की बताई वजह

एक्टर समीर सोनी (Sameer Soni) पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने 'परिचय' और 'बागबान' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी पहली डायरी लिखी है, जिसका टाइटल 'माई एक्सपेरिमेंट्स विद साइलेंस: द डायरी ऑफ एन इंट्रोवर्ट' है।

sameer soni and neelam kothari

एक वक्त था, जब समीर सोनी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कई सारी समस्याएं थीं। एक्टर ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी के साथ दूसरी शादी के बंधन में बंधने से पहले अपनी पूर्व पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर से शादी की थी।

(ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी: रणथंभौर में बुक हो चुके हैं 45 होटल, ये है लेटेस्ट अपडेट)

sameer soni and his first wife rajlaxmi

हाल ही में, 'टाइम्स नाउ' को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता व लेखक ने अपनी पूर्व पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर के साथ अपनी पहली शादी के बारे में कई खुलासे किए हैं। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि, उन्होंने अपने पुराने रिश्ते और शादी से काफी कुछ सीखा है। उन्होंने यह भी बताया कि, वो अपनी पूर्व पत्नी को शादी के तीन महीने पहले से ही जानते थे। समीर ने कहा, "किसी भी चीज़ में बहुत जल्दी मत कूदो और जल्दी से बाहर भी मत निकलो, क्योंकि आपको इसे समय देना चाहिए। एक बार जब आप प्यार में पड़ जाते हैं, तो आपको लगता है कि, सब कुछ अच्छा होना चाहिए। हम केवल तीन महीने से एक-दूसरे को जानते थे।"

sameer soni and neelam kothari

बातचीत में आगे बढ़ते हुए अभिनेता ने शेयर किया कि, जिस रात उन दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया था, वो अपनी पहली फिल्म 'चाइना गेट' की शूटिंग कर रहे थे। एक्टर ने कहा, "वो ऐसी रात थी, जिसे मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकता। वो मेरे लिए दोहरी मार थी। मुझे लगा कि, मेरा निजी जीवन असफल हो गया, क्योंकि मैं अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता था। हम इसे और समय दे सकते थे, क्योंकि हमारी शादी को अभी छह महीने ही हुए थे, इसलिए आप इसे मेरी विफल शादी कह सकते हैं।"

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा हैं प्रेग्नेंट! निक जोनस संग तलाक की अफवाहों के बीच रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

sameer soni and family

फिलहाल, अभिनेता समीर सोनी ने साल 2011 में एक्ट्रेस नीलम कोठारी से दूसरी शादी रचाई और मौजूदा समय में वह उनके साथ बेहद खुश हैं। उनकी एक अहाना नाम की बेटी भी है, जिसे उन्होंने 2013 में अपनी शादी के दो साल बाद गोद लिया था। तो, समीर सोनी के इस बयान के बारे में आप क्या कहेंगे? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.